Chapter - 8

427 47 9
                                    

Air hostess - Sir please wake up flight land ho gaya hai.

Wo uss person ko jaga hi rahi thi tabhi wo person harbara kar uth jata hai.

Air hostess - Sir are you okay?

Shubh - Nahi koi problem nahi hai. And sorry aapko meri wajah se taqlif hui.

Air hostess - it's okay sir ye hamara kaam hai. Waise aap bura na maane to main aapse ek sawaal puchhu.

Shubh - Puchhiye jo puchhna hai.

Air hostess - Sir aap neend mein the to aapke aankh se continuously aansu aa rahe the.

Air hostess ke bolne ke baad Shubh ko realise hota hai ki wo ro raha tha. Phir wo aansu ko poochhta hai.

Shubh - Shayad maine koi bura sapna dekha tha.

Air hostess - Oo

Phir Shubh waha se nikal jata hai. Bahar nikalne ke baad Shubh dhoondhne lagta hai jo person usko lene aane wala tha.

Person - Sir main aapko lene aaya hu Abhi sir ne mujhe sab kuchh samajha diya hai.

Shubh - Ok tum mujhe car ki chaabi do mujhe kahi jana hai.

Wo person Shubh ko car ki keys de deta hai aur bolta hai agar kisi aur cheez ki jarurat pare to wo usko call kar de.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In car

Shubh (in mind) - Jo kuchh bhi maine aaj dekha wo sapna tha lekin agar sachme Ishu mere saath nahi jana chahega to main kya karunga kaise manaunga usse. Kya mere bacchon ko mere baare mein pata hoga.

Wo ye sab soch hi raha tha tabhi Virat ka call aata hai.

Virat - Shubh tu waha pahuch gaya hai na.

Shubh - Haa bhai main bas abhi abhi hi pahucha hu aur main Ishu ke ghar ke liye nikal raha hu.

Vi - Shubh teri awaaz ko kya hua hai. Tu ro raha tha kya.

Shubh - Nahi bhai wo bas main thoda thaka hua hu.

Virat - Thik hai agar tu Ishu se mil lena to mujhe call karna.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
On the other side

Mayank - Ishu maine tere liye ek dress li hai please isse try kar ke dikha na.

Ishu - bhaiya aaj kuchh special hai bhi nahi to phir aap mere liye new dress kyu lekar aaye ho.

Mayank - Wo main aaj shopping gaya tha to mujhe pasand aa gaya tere liye to maine le liya. Ab sawal puchhna band kar aur jaldi se pehan kar dikha.

Ishu chala jata hai aur ready hokar bahar aata hai. Ishu mayank se puchhta hai kaisa lag raha hai.

Mayank - Mere pasand ki dress hai to achha to lagega hi na.

Ishu - Bhayia aapko mujhse jyada dress accha lag raha hai main ja raha hu change karne.

Ishu jaise hi jaane wala tha tabhi mayank ko call aata hai Avian ka.

Mayank - Kya hua Avian tumne call kyun kiya hai kuchh jaruri kaam hai.

Avian - Uncle aap Maa ko lekar aa jayie ladka aa gaya hai. Aur aapko yaad hai na Maa ko kya bolna hai.

Mayank apna acting start kar deta hai. Aur kehta hai

Mayank - Kaha ho tum dono abhi main aa raha hu (in panick voice).

Ishu - Kya hua bhaiya aap itne pareshan kyu lag rahe hai.

Mayank - Avish aur Avian apne friends ke saath bahar gaye the lekin achanak se Avish ki tabiyat kharab ho gaya hai. Avian ne isliye mujhe abhi call kiya hai.

My Professor Dad Where stories live. Discover now