Chapter - 10

489 41 9
                                    

Shubh apne kamre mein baitha hua tha aur soch raha thi ki kaise wo apne bete ke dil mein jagah banaye. Shubh ye sab soch hi raha hota hai tabhi Virat ka call aata hai jiske karan Shubh apne thought se bahar aa jata hai.

Shubh - Hello Vi Bhai mujhe kuchh idea nahi aa raha ki kaise main apne beton ke dil se apne liye nafrat nikalu(in crying voice).

Vi - Pehle tu rona band kar.

Rohit - Shubh tu apne beton ke saath jyada jyada time bita tabhi tu unka dil jeet sakta hai.

Shubh - Ro bhai kya keh rahe ho aap main un sabke saath kaise time spend kar sakta hu main to anjaan hu na dono ke liye.

Abhi - Tere bete jyada tar college ya cafe mein rehte hai. Aur pehle racing ya boxing club mein rehte the lekin unhone ab waha jana band kar diya hai.

Virat - Tu cafe to jaa nahi sakta kyunki waha Ishu hoga to tu ek kaam kar tu college mein chala jaa.

Shubh - Vi bhai aap pagal ho gaye ho kya main ab phir se college join karke padhne lagu.

Abhi - Abe dumbo vi bhai ka kehne ka matlab hai ki tu waha professor ban kar jaa aur waise bhi tu uss subject mein master hai jo tere bete padhte hai.

Vi - Shubh tu ekdum buddhu hai tujhe pata nahi hai kya ki college mein student ke saath saath professors bhi to hote hai.

Shubh - Ab bas kijiye mera mazak mat udayie. To main aaj se hi college join kar leta hu.

Ro - Shubh tu apna dimag kahi chhor kar aaye ho kya.

Shubh - Aap kya keh rahe ho bhai mujhe kuchh samajh nahi aa raha hai.

Vi - Shubh abhi raat hai kal subah baat kar lena college mein.

Shubh - Oo haa main to bhool hi gya tha. Mujhe pata hi nahi chala ki kaise samay nikal gaya.

Vi phone cut kar deta hai lekin hamare shubh ko kaha chain milne wala tha isliye shubh college mein phone karta hai. Aur uske principal pe se sab kuchh discuss kar leta hai ussi waqt. Principal bhi maan jaata hai kyuki kon Shubhman Gill se panga lena chahega. Shubh bahut jyada khush hota hai kyuki kal wo apne dono beton se milega. Shubh ab chain ki neend so sakta hai. Shubh ne decide kiya chahe kuchh bhi kyu na ho jaaye iss baar wo apne pariwar ko apne saath leke jayega.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In ishan's home

Ishu dinner table per khana laga raha hota hai tabhi uska dono beta aa jata hai.

Ishu - Abhi main tum dono ko hi bulane aane wala tha.

Tino table par baith jaate hai lekin Avish aur Avian khana nahi kha rahe hote hai to Ishu puchhta hai

Ishu - Beta tum dono kha kyu nahi rahe ho.

Avish - Aaj aap hume apne haatho se khila dijiye.

Ishu - Itti si baat pehle kyu nahi bola tum dono ne.

Phir Ishu un dono ko khilane lagta hai lekin apne baccho ko khilane ke chakkar mein wo khud nahi kha raha tha isliye uske dono bete usko apne haath se khilane lagta hai. Avish aur Avian apne mann mein soch rahe the ki unhone jaane anjaane mein apne Maa ko bahut hurt kiya hai aur un dono ko bahut guilty feel ho raha tha. Sab log dinner ke baad apne apne room mein chale jaate hai.

Avian - Aaj dad nahi hai Maa ke saath phir bhi unke wajah se Maa hamesha hurt hote hai.

Avish - Tu sahi bol raha hai agar Dad Maa ke saath hote to hume ye sab karne ki kya hi jarurat parta.
.
.
.
.
.
.
.
.
In morning

Shubh aaj jaldi uth jata hai ya fir ye kahe ki shubh puri raat so hi nahi paya tha khushi ke maare. Shubh ready ho raha hota hai aur soch raha hota hai apne beton ke baare mein kyuki wo aaj pehli baar apne beton se officially milega. Shubh bahut jyada excited hota hai aur uske chehre se uski pyaari si dimple wali smile hat hi nahi raha tha. Virat usko call karta hai aur all the best usko bolta hai aaj ke liye. Rohit aur Abhi bhi wahi tha isliye wo dono bhi usko best of luck wish karte hai. Rohit ki awaaz sunkar Shubh bolta hai

Shubh - Are Ro bhai aaj itni jaldi kaise aap uth gaye kya Vi bhai ne sofe par sulaya tha kya.

Ro - Aisa kuchh bhi nahi hua hai.

Vi - Aaj specially tumhe wish karne ke liye ye puri raat so nahi paya tha. Kyuki Panda ko lag raha tha ki agar ye so gya to phir jaldi nahi uthega.

Shubh emotional ho jata hai.

Shubh - Thankyou so much aap logo ka aap sab agar nahi hote to pata nahi mera kya hota.

Abhishek - Shubh tu hume apna nahi manta kya.

Shubh - Maine kab kaha aisa.

Abhi - Abhi to tune bola.

Shubh - Confuse mat karo yaar sidha sidha bol de.

Rohit - Abhi aisa isliye bol raha hai kyuki tune abhi hum sabko thankyou bola.

Virat - Family walo ko thanks bolega tu itne chhoti si baat par. Tere aur Ishu ke khusi mein hi hamari khusi hai.

Shubh - Achha ab main phone rakhta hu college ke liye late ho jayega.

Shubh call ko cut kar deta hai aur college ke liye nikal jata hai.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In ishan's home
Ishu ke dono nawabzade abhi tak nahi uthe hote hai isliye Ishu un dono ko jagane chala jata hai. Ishu un dono ko uthate uthate thak jata hai isliye Ishu jug leta aur un dono ke upar paani gira deta hai.

Avish and Avian - Baadh aa gaya baadh aa gaya Maa bhago.

Lekin Ishu ke jor jor se hasne ki awaaz sun kar wo dono apne maa ke taraf dekha hai. Aur phir wo dono ek dusre ko ek devil wali smile dete hai jisse dekh kar Ishu samajh jata hai ki uske beton ke dimag mein kuchh shaitaani chal raha hai isliye Ishu waha se jaane lagta hai lekin tabhi dono jug lekar Ishu paas jaane lagte hai.

Ishu - Beta please mere upar paani mat daalna mujhe cafe jaana hai nahi to late ho jayega. Beta tum apne Maa ka baat nahi manoge.

Avish - Nahi bilkul nahi manenge hum.

Ishu phir haar maan jata hai. Wo intezar kar raha hota hai ki paani uske upar abhi tak gira kyu nahi. Tabhi usko apne beto ki hasne ki awaaz aata hai. Ishu phir dono ka kaan pakad leta hai aur bolta hai

Ishu - Apne Maa ka mazak udaoge tum dono.

Avish and Avian - Maa sorry na ab aisa bilkul bhi nahi karenge. Ab please aap kaan chhod dijiye dard ho raha hai.

Ishu un dono ka kaan chhod deta hai aur kehta hai un dono ko jaldi ready hone ke liye kyunki wo dono college ke liye late ho rahe the. Breakfast karne ke baad sab log apne jagah chale jaate hai. Ishu apne cafe mein kaam kar hi raha hota hai tabhi pichhe se usko koi awaaz deta hai.
















Hey guys that's it for today

Bye

My Professor Dad Where stories live. Discover now