My cute and lovely readers please mujhe maaf kar dijiyega late update dene ke liye. Don't get angry on me please. I love you all guys so much.
Avian aur Avish dono cafe mein jate hai jaha Ishu aur Rachin saath mein kaam kar rahe hote hai. Avian aur Avish dono notice karte hai ki kaise Rachin Ishu ko pyar bhari nazron se dekh raha hai. Dono Ishu ke pass jata hai aur bolta hai Maa hum aa gye. Ishu jab un dono ko awaaz sunta hai to khush ho jata hai.
Ishu - Aa gye tum dono. Chalo jao baitho main tum dono ke liye kuchh lekar aata hu.
Wo dono chale jaate hai baithne. Thodi der baad Ishu un dono ke liye khane ke liye kuchh lekar jata hai. Charo bhaith kar baatein karne lagte hai kyuki cafe mein workers the kaam karne ke liye. Charo baat kar hi rahe hote hai tabhi Avish puchhta hai Ishu se
Avish - Maa aap is uncle ko jante hai pehle se. Uss din hotel mein bhi aapne inka naam bola tha jab ki humne bataya bhi nahi tha.
Avian - Same question mujhe bhi puchhna hai maa.
Ishu - Haa main Rachin ko pehle se janta hu kyunki ye mera college friend hai. Aur ye tum dono se bhi mil chuka hai bachpan mein tumhe yaad bhi nahi hoga.
Rachin - Tum dono jab chhote the tab main tumhare saath bahut khela karta tha.
Ishu aur Rachin dono ke bachpan ke funny incidents ki baatein karne lagte hai to dono bolte hai hum aise ho hi nahi sakte hai bachpan mein aap jhuth bol rahe hai na.
.
.
.
.
.
.
Time SkipIn ishan's home
Avish - Maa dinner ready ho gya kya mujhe bhuk lagi hai.
Ishu - Bas do min aur beta. Tab tak mayank bhaiya bhi aa jayenge.
Dono wait karne lagte hai thodi der baad Ishu bhi khana dinner table per laga deta hai Ishu dono ko awaaz dene hi wala hota hai tabhi mayank bhi waha aa jata hai. Sab log peacefully dinner kar rahe hote hai tabhi Avish bolta hai
Avish - Maa ek baat bolu aap gussa to nahi honge na.
Ishu - puchho main nahi gussa hounga.
Avish - Rachin uncle ke aankhon mein maine aapke liye pyar dekha hai. Aap please unse shaadi kar lijiye.
Avian - Aap unke saath bahut khush rahenge ye hum dono ka bharosa hai.
Mayank bhi dono ko support karne hi wala hota hai tabhi Ishu bolta hai
Ishu - Tum dono jyada soch rahe ho wo sirf mera dost hai. Aur wo mujhse pyaar nahi karta hai. Aur ab shaadi ke baare mein koi kuchh nahi bolega. Main last time warning de raha hu.
Ishu ke warning ke baad koi kuchh nahi bolta hai sab dinner karne ke baad chale jaate hai apne apne room mein.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Next dayIn college
Shubh hamesha ki tarah time se college mein pahuch chuka tha lekin uske dono sahjade phir late aaye college mein. Phir dono bina permission liye andar chala jata hai class mein. Shubh apne gusse par control karta hai aur class ko continue karta hai. Wo baad mein apne dono bete ko manners sikha dega aisa Shubh soch raha tha. Shubh class ko assignments deta hai lekin hamare dono nawabzado ko to shubh ko pareshan karna tha isliye Avish bolta hai
Avish - Professor Shubh mujhe ye samajh mein nahi aata ki hume assignment kyu karna jaruri hai. Kitne boring hote hai assignments.
Avian - Aur hume itne papers kyu likhne hai iss topic per hum video project bhi to dikha sakte hai.
Shubh (calmly) - I see you're both enthusiastic about assignment. Hum assignment aapke critical thinking aur writing skills ko develop karne ke liye dete hai.
Avish (mockingly) - Hum genius hai sir aap hume kuchh bhi de dijiye hum complete kar denge (winking at Avian)
Avian - Yeah we are like totally advanced aur something.
Shubh (sternly) - Avish, Avian I expect more respect in my classroom. This isn't a playground.
Avian (pretending to be innocent) - sorry sir hum to bas apni creativity dikha rahe the.
Shubh (skeptically) - I see tum dono ye sab chhodo aur assignment par focus karo.
Avish (mutter under his breath) - This guy has no sense of humor.
Avian (whispered back) - Let's keep pushing his buttons!
Shubh (sternly) - What was that Avish?
Avish (innocently) - Wo hum aapke shirt ki baat kar rahe the bahut achha hai na.
Avian - Haa sir ye shirt bahut eye catching hai.
Shubh (firmly) - Alright that's enough. Detention both of you.
Avish and Avian - What
Avish - Sir this is so unfair.
Shubh (sternly) - Bas bahut ho gaya tum dono ka.
Avish (whispering to Avian) - Iski problem kya hai.
Avian (whispers back) - Pata nahi shayad aaj iski biwi biwi ne isko subah subah suna diya hoga.
Shubh - kya baat kar rahe ho tum dono.
Avish (mockingly) - Sir kya hum aapse kuchh puchh sakte hai.
Avian (playfully) - Sir aapka secret kya hai um itne achhe fashion sense ka.
Chapter chhota hai iske liye maafi chahugi. Main abse roz update dene ka pura koshish karungi.
Maine aur meri friend ne ek book socha hai wo chahti hai ki main usse abhi hi publish kar du. Please usko check kar lijiyega.
Meri friend Janvi_ pPlease check out guys.
Once again I am really really sorry for the late update.
YOU ARE READING
My Professor Dad
RomanceAvian - Hey you Mr old man don't try to become my father. Shubhman (in mind) - Baap to main hu tera beta. Avish - Leave it brother, maa ghar par humara intezar kar rahe honge.