In India
Shubh apne office mein kaam kar raha hota hai lekin phir bhi uska dimag baar baar us new company per jaa raha tha.
Shubh (in mind) - Ye abhi tak information kyu nahi lekar aaya hai.
Abhi - Kya hua shubh tu kuchh pareshan sa lag raha hai.
Shubh - nahi abhi main pareshan nahi nervous hu.
Abhi - Kisliye tu nervous hai.
Phir Shubh Abhi ko sab kuchh bata deta hai jo bhi secretary ne kaha tha.
Shubh - Abhi agar Ishu ne kisi aur ke saath kar li hogi to main kaise jee paunga uske bina. Itne saal se sirf maine usse hi pyar kiya hai.
Abhi - Tu tension mat le bhabhi ne dobara shadi nahi ki hogi. Aur tujhe aisa kyu lagta hai ki bhabhi ne shadi ki hi hogi.
Shubh - uske do judwaa bacche hai.
Abhi - Kya pata wo tere hi bacche ho. Aur bina pure baat jane tu kaise keh sakta hai ki wo tera baccha nahi hai.
Shubh - Tu sahi keh raha hai Abhi main kuchh jyada hi soch raha hu. Aur pehle ye to pata kar le ki ye mera Ishu hi hai ya nahi.
Wo baat kar hi rahe hote hai tabhi shubh ka secretary aa jata hai information lekar.
Secretary - Sir aapne jo information mangwai thi wo aa chuki hai aur ye rahi uski file.
Shubh - Tum ab jaa sakte ho.
Shubh phir file kholta hai padhne lagta hai dono twins ka naam padhta hai to dono ke hi naam Gill surname laga hua tha. Phir un dono ke tasveer ko bhi dekhta hai. Ab finally uske family ke baare mein Shubh padne lagta hai aur usme un dono ke Maa ka naam Ishan Kishan tha. Shubh jaise hi un dono ke Maa ka tasveer dekhne wala tha ki uske dhadkane tej ho gayi.
Shubh (in mind) - Bhagwan please ye mera Ishu ho.
Bhagwan ka naam lekar shubh Ishu ka tasveer dekhta hai. Aur jab wo photo dekhta hai to uske aankh se aansu aane lagta hai.
Abhi - Kya hua Shubh aise ro kyu raha hai tu mujhe bahut ghabrahat ho raha hai.
Phir Shubh Abhi ko tightly hug kar leta hai aur rone lagta hai.
Shubh - Mera Ishu mujhe finally mil gaya aur wo dono mere hi bete hai.
Abhi ke aankh se bhi Khushi ke aansu aa jate hai.
Wo dono hug kar hi rahe hote hai ki tabhi Rohirat aa jate hai. Wo dono ko dekhkar Shubh un logo ko bhi jake hug kar leta hai aur bolta hai bhaiya mujhe mera Ishu mil gaya. Aur mere do judwaa bete bhi hai.
Ro - Shubh mere bhatije bhi hai please mujhe un dono ki photo dikha na mujhe dekhna hai wo dono dikhte kaise hai.
Virat - Aaj kitno saalo baad humne tumhare chehre par khushi dekhi hai. Main aaj bahut khush hu shubh tere liye.
Shubh phir tino ko apne twins bete ka photo dikhata hai.
Rohit - Are ye to bilkul tere aur Ishu jaisa lagta hai.
Vi - in dono ki aankhein to ishan jaisi hai.
Abhishek - Shubh tere baccho ko teri tarah dimples hai.
Rohit - Mere bhatije handsome to bahut hai.
Vi - Aakhir bhatija kiska hai. Mera hai to mere tarah hi na handsome hoga.
Shubh - main aaj hi London ke liye nikal raha hu.
Abhishek - Jaa jaldi aur bhabhi aur mere nephews ko le aa yaha.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In LondonAvian - haa ab bata ki Ankit kyu restaurant se bhag gaya tha.
Avish - Are wo maa ko galat tarah se dekh raha tha. Waha Maa ke samne to main usse maar nahi paya lekin ab jarur marunga.
Avian - Us motherfucker ki himmat kaise hui mere maa ke baare mein kuchh bhi sochne ki. Uski ti main jaan le lunga.
Avish - Bhai hum Maa ki shaadi Kara dete hai. Unke husband jab saath mein rahenge to Maa ko koi bhi galat nazar se nahi dekhega.
Avian - Bhai baat to sahi keh raha hai. Maa ko single samjh kar hamesha try marte rehte hai un par.
Phir dono milkar website par apne Maa ke liye ladka dekhne lagte hai. Kuchh der baad un dono ko ek ladka sahi lagta hai to wo dono apne maa ka Date fix kar dete hai uske saath.
Avish - Bhai hum Maa ko date per kaise lekar jayenge wo to kabhi nahi manenge.
Avian - Hum Maa ko bina bataye waha le jayenge. Aur waha pahuchne per batayenge. Maa bahar mein hume kuchh bolenge bhi nahi.
Avish - To thik kal hum Maa ko lekar jayenge.
Hey guys that's it for today
Bye
YOU ARE READING
My Professor Dad
RomanceAvian - Hey you Mr old man don't try to become my father. Shubhman (in mind) - Baap to main hu tera beta. Avish - Leave it brother, maa ghar par humara intezar kar rahe honge.