Chapter - 5

519 58 11
                                    

Hey guys kuchh din pehle mere dost Adhyan ka accident ho gaya tha isliye main jyada time uske saath bitane lagi thi.

Sorry guys ki main update nahi de payi 😔😔😔
.
.
.
.
.
.
.
.
Few months later
Avish aur Avian dono ki company kaafi jyada develop ho gayi thi.
.
.
.
.
In Mayank's
Mayank - tum dono apne maa ko apni company ke baare mein kab batane wale ho.

Avish - aaj hum maa ko batane wale hai.

Avian - wo hum maa ko surprise dena chahte the isliye humne pehle maa ko nahi bataya.

Mayank - kis surprise ki baat kar rahe ho.

Avish - Are uncle hum dono ne decide Kiya tha ki jab humari company acche tarah se develop ho jayega tab hum dono mil kar Maa ko surprise denge.

Mayank - Oo

Avish - Uncle ab hum chalte hai Maa ko surprise bhi to dena hai.

Mayank - Thik hai aur acche se car drive karna. Car ki speed mat badhana.

Avian - kya uncle ab hum bacche nahi hai aap tension na lijiye.
.
.
.
.
.
.
In ishan's home

Ishu apne kamre mein so raha tha tabhi uske dono bete uske paas jaate hai aur usko uthane lagte hai.

Avish - Maa uthyie na hume aapko kuchh jaruri baat batana hai.

Ishu phir uth kar bed par baith jata hai aur puchhta hai

Ishu - kya hua baccha. Kya baat batani hai.

Avian - Maa hum dono ne aapse ek baat chhupayi hai.

Ishan - Kya chhupaye ho tum dono mujhse. Tumne koi galat kaam to nahi kiya hai na.

Avish - Are maa aap shant ho jayie humne koi galat kaam nahi kiya hai. Hum dono ne kuchh mahine pehle company kholi thi aur wo kaafi jyada develop ho chuka hai ab.

Ishu - I am so proud of you baccha. Waise tum dono ne mujhe pehle kyu nahi bataya.

Avian - Maa wo hum aapko surprise dena chahte the.

Avish - Maa humne decide kiya hai ki hum tino aaj bahar ghumne chalenge.

Avian - Aap chaliyega na Maa humare saath.

Ishu - Of course beta main chalunga. Jao ab jaldi tum dono ready ho jao tab tak main bhi ready ho jata hu.
.
.
.
.
.
.
In India

Abhishek - Bhai hume abhi tak uss aadmi ka pata nahi chala.

Shubh gussa se saari cheezon ko phek deta hai gusse se.

Shubh - Kon ho sakta hai jo mujhe mere Ishu se dur karna chahta hai. Abhi mujhe kuchh samajh nahi aa raha hai main kya karu. Ab to meri umeed bhi tut rahi hai. Main sachme mein ab nahi jee paunga apne Ishu ke bina. I love him yaar. (In crying voice)

Abhi - Shubh shant ho ja mujhse teri ye halat nahi dekhi jaa rahi hai. Tu tension mat le main kuchh bhi kar ke bhabhi ka pata jarur lagaunga.

Shubh - Please Abhi jaldi kar ab mujhse aur bardas nahi ho raha hai.

Abhi waha se chala jata hai.

Abhi (in mind) - Hey bhagwan ji please bhabhi ko mila do shubh se. Aur jo koi bhi Shubh aur bhabhi ko alag karna chahta hai main to uski jaan le lunga.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In London

Avish - Bhai maa abhi tak ready nahi hue hai.

Avian - tujhe to pata hai na Maa ko hamesha time lagta hai ready hone mein.

Avish - Maa aap ready ho gaye hai kya.

Ishu - Haa beta bas do minute aur.

Ishu phir bahar aata hai aur kehta hai

My Professor Dad Where stories live. Discover now