Chapter - 4

621 50 15
                                    

Mayank's POV

Main jab office ke kaam se jaa raha tha aur raaste mein Ishu ka cafe bhi tha to maine socha ki main usse milta jau. Aur jab main cafe ke ander gaya aur jo maine dekha usse dekh kar mera khoon khaul gaya. Maine uss bande ko khicha aur jor ka ek punch mara. Saale ki himmat kaise hui mere dost ko haath lagane ki main to usse jaan se hi maar deta. Lekin phir Avish aur Avian phir kya karte isliye maine un dono ko inform karne ke liye call karne laga lekin Ishu ne mujhse mera phone chhin liya aur jidd karne laga ki main un dono ko ye baat na batau. Isliye maine uski baat maan li. Phir maine uss kamine ko police ke hawale kar diya.

End of Mayu's POV

Author's POV

Mayu - Ishu tu thik hai na tujhe kahi lagi to nahi hai.

Ishu - Bhaiya main bilkul thik hu mujhe kuchh nahi hua hai. Lekin agar aap aaj time per nahi aate to pata nahi mera kya hota.

Mayu - Mujhe to time per aana hi tha tumhe bachane aakhir bhai jo hu tumhara. Tum uss bastard ke baare mein bilkul mat socho.

Ishu - Waise aap yaha kya kar rahe the aap to abhi office mein rehte hai.

Mayu - Main apne office ke kaam se yaha se guzar raha tha to maine socha tumse mil lu. Ab main jaa raha hu kyuki mera kaam abhi bacha hai.

Ishu - Thik hai bhai aap jao.

Mayu waha se chala jata hai aur Ishu apne kaam mein busy ho jata.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In college's canteen

Rohan - Bhai tum dono apna business kaha se start karne ka socha hai.

Avish - Soch to hum bhi wahi rahe hai.

Avian - Kya tu bhi keh raha hai Avish humne decide to Kiya tha ki pehle hum yaha London mein hi apne business ko start karenge.

Avish - Lekin Mayu uncle ne to hume India ka suggestion diya tha. Aur upar se Shubhman Gill ki company bhi to India mein hi hai.

Avian - Unki company ka branch London mein bhi to hai. Isliye hum yahi se apne business ko start karenge.

Rohan - Bhai tum dono jab aapas mein baat karte ho tab tum dono bahar ke logo ko hi bhool jaate hai. Main bhi hu yaha.

Avish and Avian - Sorry yaar, hum dono abhi khud confused hai.

Rohan - Ko nahi. Waise College ka holiday shuru hone wala hai to tum dono ne kahi jaane ka plan banaya hai ki nahi.

Avish - Humne nahi banaya kyuki hum kahi nahi jaane wale.

Rohan - To phir kya karne wale ho holidays mein.

Avian - Hum Maa ki help karenge cafe mein aur unke saath hi time spend karenge. Aur phir hume humara business bhi to setup karna hai.

Rohan - Mujhe tum dono se yahi umeed thi. Tum dono bilkul mumma's boy ho.

Avish and Avian - Haa hai hum. Tumhe koi problem hai nahi na.

College ki chhutti ke baad dono bhai apne Maa ke pass jaate hai.


In cafe

Ishu kaam karne mein itna busy tha ki usko mehsoos hi nahi hua ki uska dono beta aa chuka hai. Isliye dono decide karte hai apne Maa ko darane ka. Dono pichhe se jor se chillata hai. Jisse Ishu dar jata hai aur palat kar dekhta hai to uska dono beta tha.

Ishu - Badmasho tum dono ne to mujhe maar hi dala tha abhi.

Avish - Hahaha Maa aap itne mein hi dar gaye.

Ishu - phir uska kaan pakadta hai aur kehta hai apne Maa ka majak uda rahe ho sharm nahi aa raha hai tumhe.

Avish - Ahhhh sorry sorry Maa ab main nahi karunga. Ab mera kaan chhod dijiye please. Waise Avian ne bhi to aapko daraya hai aap uska kaan bhi pakdo.

Ishu - Main nahi pakdunga kyuki usne mera majak nahi udaya.

Avian - Maa mujhse jyada pyar karte hai.

Ishu - Nahi main tum dono se hi bahut jyada pyar karta hu. Are baato baato mein to main bhool hi gya tum dono ko bahut bhookh lagi hogi na.

Avish and Avian - Ha Maa bahut jor ki bhookh lagi hai.

Ishu - chalo jao baitho main tum dono ke liye kuchh lekar aata hu.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In India

Abhi hospital se discharge ho gaya tha isliye Shubh usko lene aaya tha. Wo dono ghar jaa hi rahe hote hai tabhi shubh ko call aata hai aur wo call uthata hai.

Shubh - Ro bhai hum raaste mein hi hai hum dono ghar thodi der mein pahunch jayenge.

Ro - Shubh maine uske liye phone nahi kiya hai mujhe tujhe kuchh jaruri baat batana hai.

Shubh - Kya baat hai bhai aap bahut tensed lag rahe ho. Aur kya baat batani hai aapko.

Ro - Humne Ishu ko dhoondhne ke liye aadmi rakha tha ab wo mar chuka hai. Pata nahi kisne mara hai usse.

Shubh - Kya bol rahe ho bhai ye bhi mar gaya.

Ro bolta hai main phone rakh raha hu ghar per hum baat karenge.

Abhi bhi sara baat sun raha tha. Phir wo apne dimag mein kuchh soch raha tha. Thodi der baad wo bolta hai

Abhi - Shubh tujhe kuchh odd nahi lag raha ki jo bhi log bhabhi ko dhoondhne lagte hai wo sab ke sab maare Jaa rahe hai.

Shubh - Kehna kya chah raha hai Abhi. Sidha sidha bol mera dimag waise bhi abhi kharab hai.

Abhi - Main ye kehna chahta hu ki koi hai jo nahi chahta ki tum aur bhabhi ek ho. Kyuki jab main lag bhag bhabhi ka pata lagane hi wala tha tabhi kisi ne mujh par attack kar diya. Pehle maine baaton ko ignore kiya lekin ab jab ro bhai ne bola ki tumhara aadmi jo bhabhi ka pata laga raha hai usse kisine maar diya hai. Mujhe ab confirm ho gaya hai ki koi to hai jo tujhe bhabhi ke saath nahi rehne dena chahta hai. Tere baaki aadmi ka pata nahi lekin ye wala jarur bhabhi ka pata lagane wala tha kyuki isne mere saath hi kaam kiya hai aur jis din mujh par attack hua tha tab ye mere saath nahi tha.

Shubhman sari baatein ko sunane ke baad bolta hai

Shubh - Kon ho sakta hai jo nahi chahega ki main aur Ishu kabhi saath na ho.

Abhi - hum itne saalo se bhabhi ka pata laga rahe hai lekin har baar na kamyab rehte hai. Mujhe lagta hai in sab ke pichhe tere kisi dushman ka haath hai.

Shubh - Mere dushmano ko Ishu ke baar mein pata hi nahi hai. Aur jise pata hai wo sab mar chuke hai.

Abhi - To phir kon ho sakta hai. Mera tum dimag ghumne laga itne mein hi.

Ghar pahuchne ke baad shubh ghar ke ander jata hai aur Ro se puchhne lagta hai ki jisne uss aadmi ko mara hai wo pakda gaya ki nahi.

Ro - Nahi Shubh hum use pakdne hi wale the tab tak wo bhaag chuka tha.

Shubh - Mujhe kisi bhi halat mein wo chahiye. Ab sirf wahi mujhe mere Ishu tak pahucha sakta hai.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In unknown place

Person - Boss maine Shubhman ke aadmi ko maar diya hai. Ab aap apna wada pura kijiye. Mujhe mere paise dijiye.

Unknown person - phir wo person bina kuchh bole sidha us person ko shoot kar deta hai.

Wo person mar jata hai. Uske marne ke baad unknown person bolta hai

Unknown person - Mujhe tumhe marna jaruri tha kyuki shubh tumhara pata laga hi leta aur main nahi chahta ki Shubh ko mere baare mein kuchh pata chale.











Hey guys that's it for today.

Bye

My Professor Dad Where stories live. Discover now