Chapter - 13

282 32 13
                                    

Hey My lovely readers tumhari ye pagal author phir Wattpad se gayab hone wali hai. Main Diwali aur Chhath Puja ke celebrations mein busy ho jaungi. Lekin main try karungi ki bich bich mein update dene ka.








Humare dono nawabzade Shubh ko pareshan karne ka ek mauka nahi chhodte hai. Wo hamesha last bench par jakar baith jaate aur Shubh ko pareshan karte rehte.

Class ke end hone ke baad jab saare students ghar jaane lagte hai tabhi Shubh dono twins ko rokta hai aur bolta hai

Shubh - Avish and Avian main tum dono ke behaviour se bahut hi jyada disappointed hu. Main janta hu ki tum dono brilliant ho lekin tumhari ye jo harkate hai wo class mein acceptable nahi hai.

Avish - "What's the big deal"Professor hum to thodi masti kar rahe the.

Shubh - Fun? Tum dono class ko disturb karte rehte ho aur usse tum dono masti keh rahe ho. Tum dono shukr manao ki maine tum dono ko fail nahi kiya hai.

Avian - We are sorry. Can we go now.

Shubh - Nahi tum dono abhi nahi ja sakte ho. Mujhe ye batao ki tum dono ka chal kya raha hai. Tum dono intelligent ho lekin tum dono ka behaviour kuchh aur hi show karta hai.

Avish - We're just trying to have fun, okay? Aur waise bhi hum kisi ko hurt nahi kar rahe hai.

Shubh - Tum dono dusro ko hurt nahi kar rahe ho. Tum dono khud ko hurt kar rahe ho. Tum dono apne potential aur mom ke paise ko waist kar rahe ho.

Avian - Humari Maa se aapka kya matlab hai. Aapne sirf mom kyu bola dad kyu nahi.

Avish - Aur aapko kaise pata ki hum dono ke sirf Maa hai dad nahi hai.

Shubh - Wo mujhe college ke file se pata chala tha.

Avian - Aap please hume lecture mat dijiye hume pata hai ki hum kya kar rahe hai.

Shubh - Really? Lekin jaha se main dekh raha hu usse pata chal raha hai ki tum dono ko kuchh pata nahi hai sahi kya hai aur galat kya hai. Tum dono ko apni studies ko seriously lena hoga.

Avish - Thik hai. We'll try

Shubh - Try se kuchh nahi hoga mujhe improvement chahiye.

Aur jaise conversation continue hota hai Shubh frustrated ho jata hai dono ke behaviour se. Shubh ko ye samajh nahi aa raha tha ki ye dono uske saath aisa kyu behave kar rahe hai. Isliye wo un dono ko jane ke liye kehta hai. Dono waha se chale jaate hai. Thodi der baad Shubh bhi un dono ke baad class se nikal jata hai. Lekin tabhi Shubh dekhta hai ki dono bahut khush ho kar kisi ke pass jaa rahe the isliye Shubh dekhta hai ki kon hai wo person. Jab wo uss person ka chehra dekhta hai to maano uski dhadkane hi ruk gayi ho. Dono twins apne Maa ke pass jaate hai.

Avish - Maa aap yaha kaise.

Ishu - Yaha main Bhayia ke saath aaya tha kuchh kaam tha unhe. Lekin bhayia thodi der pehle hi nikal gye kyuki unhe company mein kaam aa gaya tha aur main yahi ruk gaya tum dono ke liye.

Avian - Ye aapne bahut achha kaam kiya.

Ishu - Waise tum dono ko itna late kaise ho gaya.

Avish - Maa chaliye na hum raaste mein batate hai kyuki bahut lambi story hai.

Phir wo tino car mein baith jaate hai. Shubhman dur se hi un teeno ko dekh raha tha. Shubh chahta tha ki kaash wo apne Ishu ko hug kar paata aur keh paata ki wo usko kitna miss karta hai. Tabhi Shubh ko Ro ka call aata hai. Shubh phone utha kar Ro bhai se baat karne lagta hai call par Abhi aur Vi bhai bhi the.

Ro - Shubh kuchh baat bani kya. Dono tumhe pasand karne lage ki nahi.

Shubh - Nahi Bhayia abhi tak to nahi. Mujhe khud samajh nahi aa raha ki wo dono mujhse itni nafrat kyu karte hai.

Abhi - Tu tension na le Shubh. Jaldi hi wo dono maan jayenge.

Vi - Ishu ke baare mein kuchh batao shubh. Wo kaisa hai humne usse kitne saalo se nahi dekha hai.

Shubh - Ishu thik hai bhaiya aur khush bhi hai. Kyuki mere dono bacche usse kabhi udaas hone hi nahi dete hai. Main bahut baar unko chup chup kar dur se dekhta hu. Aaj bhi maine Ishu ko dekha.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Dusri taraf car mein dono Ishu ko Shubh ke baare mein sirf burai hi kar rahe the wo dono apne aap ko Ishu ke saamne pura innocent dikha rahe the. Lekin jab Ishu ne Shubh ka naam suna to usse jhatka laga lekin jab Avish ne Shubh ka pura naam bataya Shubh Singh tab Ishu shock se bahar nikla.














Hey guys that's it for today




Your author

Anya

My Professor Dad Where stories live. Discover now