shoked manik roked nandani

7.7K 322 13
                                    

part 2.

#Dil_Kyu_Dhak_Dhak_Karta_Hai

nandani ka manik ke pas aana
manik _ how disgusting you are kuchh bhi bole jaa rahi ho. gusse main chair ko tho kar Mar kar khada ho jata hai aur nandani ose itna gusse main dekh kar thoda sa Dar jati hai aur.
nandani _ sorry aapko bora laga par aap sab ki help paiso se karte hai to mairi help iss tarha se kar de uncel se maine pehle hi promice liya hai ki aap gussa nahi karenge aap kyu uncel promice kiya tha na aapne abhi mugh se.
aur Mr malhotra heran hokar oss chhoti si ladki ko dekhe jaa rahe the jo starting main gusse se dari thi par ab aaram se bethi thi chair par.
nandani _ aap bol kyu nahi rahe hai uncel.
manik _uncel kya karenge issme ye be kar ki baat man lenge tumhari aur tumhari himmat kaise hui ye be kar ki baat yahan par karne ki han.
nandani _ aap help karte hai issliye himmat kar paayi main yahan tak aane ki kyunki mairi kisi aur sharif insan ko janti nahi ho aapke bare main bahut suna tha bahut padha bhi tha issliye yahan tak aagayi wese hi yahan tak aane msin pore 150 rupees kharch ho gaye maire ab jane main bhi itne hi paise lage ge maire 300 main main apne bachcho ke liye Brakfast lekar jaa sakti thi aaram se an advance lena padega mughe aur aap help bhi nahi kar rahe maire this is not fair Mr malhotra kya farq padta hai kisi marte hue insane ke samne jakar mil kar itni si baat kehne main cute sa face bana kar bolti hai aur Mr malhotra hi nahi manik bhi ose heran hokar dekhte hai ki kaise apne aapse baat kiye jaa rahi thi 300 hundred kharch ho gaye woh aise bata rahi thi jaise 3000 kharch ho gaye oske.
nandani _ nahi karni aapko mairi madad finel bol de mughe maire pass be kar ka time nahi hai .
manik sun kar ose gusse main dekhta hai aur.
manik _ achha aapke pass time nahi hai hum to be kar bethe hai yahan par wow.
nandani _ ye main kaise bol sakti hon maire pass time nahi hai to nahi hai aapke pass hai ya nahi ye aap jane sir thanku apna Kim ti time dene ke liye sorry aap ka time barbad kiya maine chalti hon apna bada sa bag shoulder par rakh kar cabin se nikal jati hai aur.
Mr malhotra _ suno nandani roko.
nandani turn hokar Mr malhotra ko dekhti hai.
nandani _Ji boliye uncel kya baat karni hai aapko . ab mugh se.
Mr malhotra _ woh apne anath a ashram ka pata to bata kar jaao beta agar kabhi kuchh help karni hogi bachcho ki to dekhenge hum.
nandani_ sorry sir nahi bata sakti jab aaj help nahi kar paayi mairi to aage kya help karenge mairi thanku so much aur sidha nikal jati hai.

Mr malhotra number dial karke.
Mr malhotra _ deepak abhi jo ladki nikli hai oska pochha karo aur pata karo kaha jaa rahi hai woh kaam rehti hai pori detail sham tak lekar aao maire pass jaao fata fat oske pichhe.

aur phone band karke heran pareshan se manik ko dekhte hai aur.
manik _ye kya hai papa kyu pata kar rahe hai sab isladki  ke bare main dekha nahi kitna attitude dikha kar gayi hai jaise kahi ki maharani hai madam .

Mr malhotra _ woh oska self-respect tha beta attitude nahi maa bap hone ke baad anatho ki tarha life spend karna woh bhi ladki hokar bahut badi baat hoti hai Hamare pas woh bahut umeed lekar aayi thi innocent si hai ose laga hum help karte hai to aagayi help ke liye ab aisi help hum nahi kar sakte the oski woh ye nahi janti thi par aagayi but thank God yahan aayi kahi aur nahi gayi woh pata nahi kisi aur se help mangti to kya hota.
manik _ ab aap kya chahte hai papa.
Mr malhotra _nothing deepak se kahonga woh chala jayega oske ghar apne maa papa ko lekar ke aur bol dega jo bolna hai waha par jakar kisi marte hue insane ko khushi dena koi galt baat nahi hai beta bhgvan khush hote hai aisa koi kaam karne se tum kar lete to kya ho jata koun sa sath phere lene ke liye keh rahi thi tumhe woh sirf jaa kar waps aana tha Hume mughe to issme koi borai najar nahi aati hai aur sab se badi baat woh khud shadi ke khilaf hai aur tum bhi to shadi to ho nahi sajti thi tum dono ki oski aunty ke jaa ne ke baad tum apne raste woh apne raste chali jati can se patient hai woh last stage hai onki tab hi woh ladki an Jan insan ke pass aisi baat karne ko majbor ho gayi beta think of it agar aisa kar sakte ho to mughe bahut khushi hogi agar ye help tumhari tarf se hoti to aage tumhari marji wese ek baat batao.
manik _kya.
Mr malhotra _yar woh same to same tumhari reflection hai smile hide karke bolte hai aur.
manik _papa this is too much kuchh bhi souch lete hai aur bol dete hai mugh main itna attitude kaha hai jitna osme hai 
Mr malhotra _ tumme attitude nahi nayi baat kahi hai aapne Mr manik malhotra  duniya janti hai tum main kitna attitude hai aur aap ose ladki ke attitude ko target kar rahe hai that's great yar chalta hon souch na oski help ke liye nahi deepak ko bhej donga main.
aur nikal kar chale jate hai aur manik apni chair par beth jata hai souchte hue.

scene change.

nandani jab ghar aati hai sare bachche padh rahe hote hai ose dekhte hi sab bhag kar oske pass aajate hai.
nandani _ khana kha liya tum sab ne.
all _Ji dadi.
nandani _good ab study karo sab main aunty se mil kar aati hon ok
all _Ji dadi thik hai.

tab hi five years old girl norvouse si nandani ke pass aati hai.
nandani _are saloni kya hua beta aise chup chap kyu khadi ho beta.
saloni _di di maira lunch box tot gaya hai aap dantna nahi mughe maine nahi toda ose ramesh ne tod diya tha class main.
nandani _ are koi baat nahi beta dosra lekar aa jayenge kal ok ab smile karo jaldi se.
aur saloni hansne lagti hai aur nandani ose hug karke ose apne sath laga kar aunty ke room main jati hai.
nandani pov ab kya jawab do gi aunty ko main oss khados ne to mana kar diya help ke liye kya jata oska help kar deta to koun sa shadi kar rahi thi oske sath main.

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें