nandani mom come

2.2K 179 17
                                    

Nandani bed par aaram se so rahi hoti three month main one week baki the aur manik nandani ka bahut jyada khayal karne laga tha aur mukti maa mr malhotra just like a doll oski care karne lage the aur nandani apne aapko ek queen samghne lagi thi aisa ose treet kiya jata tha. One morning.

Manik _ jaan otho Brakfast nahi karna hai kya.

Nandani _mani plese abhi nahi abhi sona hai mughe thoda sa plese. Pilow face par rakh kar so jati hai phir se.

Manik _ jaan abhi Brakfast jarori hai baby ke liye plese oth jao na mairi jaan softly hair rufling karke bolta hai aur.

Nandani _ aap change hogaye hai baby ke liye Brakfast jarori hai maire liye nahi cute se face bana kar oth jati hai aur.

Manik _ aww maira baby apne baby se jeluse hogaya hai. Han ose side hug main lekar bolta hai aur.

Nandani _ apna head manik ke shoulder par rakh kar nahi aisa nahi hai mani.

Manik _ apne side hug main lekar to phir kaisa hai mairi jaan bolo hair par kiss karke pochhta hai.

Nandani _ mani sab baby ke liye pareshan rehte hai maire liye koi nahi souchta hai ye galt hai na. Apne aarms main manik ko lekar bolti hai aur.

Manik _ are aisa nahi hai mairi jaan tum sahi se rahogi tab hi to baby sahi rahega na titly hold kar ke bolta hai.

Nandani _ sab Kare baby ki care aap bas mairi care kiya karo samghe aap.

Manik _ ok baba aap ki care karonga baby ki nahi ab khush hai mairi jaan.

Nandani _ han bahut sara khush hon main ab manik ke cheek par kiss karke bolti hai aur.

Manik _ wow kiss kiya aapne mughe not bad.

Nandani _ kyunki maira mani sabse best hai isliye.

Manik _ achha ab to mairi jaan Brakfast karegi na.

Nandani _ han karongi pehle mughe goud main otha kar washroom main lekar jao mughe waha aapke aarms main jana hai chal kar nahi.

Manik _😢😢😢😢😢😢 ya mairi jaan chalo na kyu nahi.

Apne aarms main lekar washroom main jata hai aur phir lots off tenturum ke sath nandani brush karti hai aur manik ki goud main hi bed par aati hai aur.

Manik _ niche rehne do tum yahin Brakfast karlo jaan.

Nandani _ kyu niche kyu nahi mani.

Manik _ main sabke samne tumhe goud main lekar a hi jaa sakta hon yar isliye.

Nandani _ aww maira hubby ambress fill karenge mughe goud main lekar jayenge to hsi na.

Manik _ nahi baby aisa nahi hai bas achha nahi lagta na sabke samne goud  main lekar jao main.

Nandani _ I understand hubby main mazak kar rahi ho aapse chaliye niche chalte hai.

Manik _ walk karke na.

Nandani _ Ji han chaliye.
Manik _ thank God chalo na.

Dono smile karte niche aate hai jise dekh kar sab smile karte hai aur phir sab apna kam aur nandani ka khayal jyada rakhte hue Brakfast karte hai aur nandani itna pyar dekh kar rone lagti hai aur.

Mr malhotra _ are beta kya hua rone kyu lagi aap.

Manik _ nandani kya hua tabiyat kharab hai kya dr ko bolao main.

Nandani _ nahi aisa nahi hai.

Mukti _ bhabhi phir kyu ro rahi ho aap.

Nandani _ woh mughe aap sab kitna pyar karte ho ek anath ko koi itna pyar kar sakta hai kya maire maa bap ne mughe nahi apna ya maa ne apna ya phir aap sabne mughe sar mathe par betha kar rakha hai kya main deserve karti hon itna pyar main to ajeeb se aadat ki hon aur ladkion se bilkul alg ho aadat main phir bhi sab mughe kitna pyar karte hai rote hue bolti hai aur.

Mr malhotra _ tum sabse alg ho to maira beta bhi sabse alg hsi beta tum anath kaha ho maa bap sister sab hsi tumhare pass aur sabse bada ye six fit ka banda hai tumhara pati jo pagal hai tumhare liye phir tumne aisa kyu soucha beta han hamari jaan ho tum hamara waris aane wala hai tumhari wajha se bahut kimti ho tum hamare liye isliye bekar ki souch souchna band kardo aur bas smile kiya karo samghi tum oske forhead par kiss karke  waha se Chale jate hai aur manik bas ose dekhta rehta hai chup chap aur.

Manik _ hogaya aapka rona dhona to room main chale hum.

Nandani _ Ji chaliye medisen leni hai mughe.

Manik kuchh nahi bolta chup chap nandani ko lekar room main jata hai medisen deta hai aur.

Manik _ ab aaram karo mughe jana hsi kaam se.

Nandani _  Ji thik hai but ose manik ka face khush najar nahi aata hai aur.

Nandani _ mani dekho mairi tarf.

Manik _ kya hua jaan 

Nandani _ aap gussa hai mugh se.

Manik _ no jaan bilkul nahi.

Nandani _ phir face se smile kyu gayab hai  .

Manik _ nahi jaan aisa nahi hai.

Nandani _ phir najre kyu nahi mila rahe mugh se aap.

Hath pakd kar bed par betha leti hai aur manik beth jata hai aur titly ose hug kar leta hai aur.

Nandani _ kya hua manik.

Manik _ tumne apne aapko anath kyu samgha kya maira pyar tumhe kam lagta hai jo tum rone lagi han bolo jaan.

Nandani _ mani aisa nahi hai aap rorahi ho kya.

Manik _ nahi jaan jaldi se aanso saf karta hai aur.

Nandani _ thik hai phir sorry aage anath nahi kahongi apne aapko ab khush.

Manik _ that's my girl ab aaram karo main aata hon thik hai na.

Nandani _ mani idhar dekho mairi tarf.

Manik ose dekhta hai aur nandani dhere se oska face hatho main lekar lips capture karke softly smoch karne lagti hai aur manik shoked hokar responce dene lagta hai aur dono softly smoch karke kiss broke karte hai aur.

Nandani _ thanku so much mairi life main aane ke liye aapse achha life partner mughe kabhi nahi mil sakta tha.

Manik _ ye hi main kahonga to kya ek kiss aur milega mughe han bolo blush mat karo yar.

Nandani _ nahi ab rat ko milega jao kaam par.

Manik dhere se lips pack karke oth jata hai aur nandani aaram se let kar aankh band kar leti hai aur manik ready hokar ose pyar karke nikal jata hai aur.

Kychh der ke bad nandani ka phone bajne lagta hai aur nandani phone otha leti hai aur.

Nandani _ unknown number hai ye to kiska hosakta hai ye.

Nandani pick karti hai aur.

Nandani _ hello .

Person _ nandani bat kar rahi ho aap.

Nandani _ Ji han nandani bol rahi hon aap koun hai.

Person _ beta main tumhari maa hon.

Nandani ke hath se mobile gir jata hai ye sunkar ke.

Nandani _ mairi maa




Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें