manik rocked nandani shoked.

3.9K 254 17
                                    

18 + meture content.
Lo ji shazia di ki tabiyat kharab hone ki wajha se ye part bhi mughe hi post karna hoga so enjoy it.

Manik office se nikal kar meating at end karta hai aur phir market se jo dil main aata hai woh gift lekar ghar waps aata hai aur.

Late night manik ghar aata hai aur apne room main enter karta hai bed par najar jati hai par waha nandani nahi hoti hai.
Manik _ ye kaha chali gayi washroom bhi khola hua hai balcony msin dekhta hon jakar ke are ye to yahan bhi nahi hai papa ki library main hogi madam books dekh rahi hogi koi han ye hi baat hogi.

Washroom main change karke bed par beth jata hai aur kab so jata hai pata nahi chalta hai ose.

Next morning.

Manik ki aankh kholti hai aur.
Manik _ ye ladki gayi kaha par bed par nahi hai room main rat bhar nahi aayi to gayi kaha hai pareshan sa oth kar niche aata hai aur samne mukti akele Brakfast karti najar aati hai.
Manik _ mukti akele Brakfast kyu karahi ho tumhari bhabhi kaha gayi hai.
Mukti _ woh to kal hi bag pack karke chali gayi thi bhai.

Manik _ what chali gayi thi par kaha.
Mukti _ aapko nahi pata kya.
Manik _ pareshan hokar no mughe nahi pata mukti just tell me na kaha chali gayi hai gusse main chair par beth jata hai sar pakd kar.
Aur mukti bhai ko itna pareshan dekh kar shoked reh jati hai.

Mukti_ just relx bhai bhabhi ghar chhod kar nahi gayi hai apne mayke gayi hai 
Manik _ mukti just shut up mukti oska may ka band horaha hai tum janti nahi ho kya.
Mukti _ kaha band hai bhsi khola hua hai out house main aur smile karne lagti hai aur.
Manik _ out house matlab hamate out house main.

Mukti _ han bhai hamara out house bhabhi wahi par hai bachcho ke sath meera nahi hai na issliye bachche akele the to woh kuchh Dino ke liye onke pass chali gayi hai take bachche akela pan na mehsos kare.

Manik  sunkar relx fill karta hai aur.
Manik _ out house main hsi tumhari bhabhi hmm.
Mukti _ Ji wahi par hai aap kya soche chali gayi chhod kar aapko hai na.
Manik _ jyst shut up aisa kuchh nahi hai ok main jaa kar aata hon bachcho ke pass.

Mukti _ aww bachcho ke pass ya bhabhi ke pass.

Manik _ ho chahe samgh lo ab tum yar hanste hue chala jata hai mukti ko heran chhod kar.
Mukti _ bhai change hogaye hai kitna pehle ki tarha se bol rahe hai thanku so much god sab bhabhi ka kamal hai khados bhsi ko majnu bana diya hai aur gadi lekar nikal jati hai.

Idhar manik dhere se out house main enter karta hai to waha koi nahi hota hai.

Manik koi nahi hai yahan to oh school gaye sab madam bhi onke sath hi gayi hogi shayd kisi ki meating ke liye chal beta manik an to night main hi Milna hoga onse ab to .waps aakar Brakfast karke nikal jata hai aur phir late night waps aata hai room main to room khali khali najar aata hai aur manik nandani ke na hone se thoda irited hota hai aur dress change karke out house main enter karta hai Jahan sabhi bachche so chuke hote hai aur ek room ki light on hoti hai aur.
Manik dhere se gate khol kar enter karta hai aur samne nandani  ko sirf blouse aur peticot main khada dekh shoked reh jata hai aur nandani night dress change karne ke liye blouse ko unhook kar rahi hoti hai jab najar manik ke pairo par jati hai aur phir manik ko dekh kar oski sans oper ki oper aur niche ki niche reh jati hai aur jaldi se saree se khud ko wrap kar leti hai aur.
Nandani _ aao yahan kya kar rahe hai manik Ji.
Manik kuchh nahi bolta hai dhere dhere chalta hua nandani ke pass jakar khada hota hai aur.
Manik _ Jahan mairi wife hogi main bhi to wahi par rahonga na to bas chala aaya apne sasural main desire full eyes se nandani ko dekhta hai jiski hart beat fast hogayi thi manik ko dekh kar aur najre jhuk gayi thi pata nahi kyu sharm se.
Manik dhere se nandani ka face finger se oper karta hai aur.
Manik _ yahan kyu aagayi tum han bolo.
Nandani _ woh bachche akele the to issliye meera bhi nahi hai to.
Manik _ jhot mat bolo Mrs malhotra tum bachcho ke liye nahi mugh se Dar kar yahan aayi ho kyu hai na.
Nandani chonk kar manik ko dekhti hai aur.
Nandani pov inhe kaise pata chala ki main inki wajha se yahan par aayi ho pov end.

Manik _ apne aap se baat karli aapne.
Nandani _ han nahi woh main to bas aise hi souch rahi thi meera ke liye.
Manik _ aap abhi sirf maire liye souche sweet hart meera ke liye kal souchna aap samghi aap dhere se saree ko body se alg kar deta hai aur nandani shoked hokar manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ ye kya kar rahe hai aap shy fill karte hue turn kar jati hai aur manik dhere se nandani ko back hug kar leta hai aur chin ko shoulder par rakh deta hai aur bare west ko hand se wrap karta hai aur nandani manik ke tuch se shivring karne lagti hai aur.
Manik _ wahi kar raha ho jo ek husband wife ke sath karta hai aur  neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani ki sanse tej tej hone lagti hai manik ke iss act se aur woh apne peticot ko titly hold kar leti hai aur.
Nandani _ manik. ..Ji plese. .. chhode Hume. .... aur jaye yahan se. ...plese. ...oski sanse tej hone lagti hai aur manik softly oski earlobe ko bite karta hai aur nandani hiss karke reh jati hai phir kuss karke pain ko reduce karta hai aur nandani ko achha fill hota hai aur manik softly bare vest par hand roming karne lagta hai aur nandani manik ke tuch se melt hone lagti hai aur.
Nandani _manik plese koi aajayega room main bachche so rahe hai pass hi plese aap jaye yahan se tej tej sans ki wajha se oska uper part updaown karne lagta hai aur manik uncontrol hone lagte hai aur nandani ko turn karke samne khada karta hai aur lust full eyes se nandani ke clivlage ko dekhta hai aur softly finger ko clivlage line msin roming karne lagta hai aur nandani aankhe band karke manik ko hold karleti hai aur.
Nandani _manik plese ye kya kar rahe hai aap Hume kuchh ho raha hai plese jaye aap chest par head rakhe bolti hai aur.
Manik _ kitni der main room main aarahi ho ye batao mughe nahi second night yahin celebrate kar longa main souch lo dekh lo phir mughe nahi pata subha bachche pochhe ki di rat ko aawaj kyu aarahi thi aapke room se to jawab deti rehna khud hi.
Nandani _ chonk kar manik ko dekhti hai aur aawaj kaise hogi rat ko.
Manik _ tumhe nahi pata kya kaisi awaj aayegi.
Nandani _ innocent way main na bolti hai aur.
Manik _ tum room main aao pehle phir practical karke bataonga to pata chalega kaisi awaj aati hai sweet hart.
Nandani _ woh aaj aana jarori hai kya manik Ji plese main kal aa jaongi na waps plese inpcent4way msin manik se bolti hai aur manik oske aise bolne se surrender kardeta, hai aur.
Manik _ ok kal pakka waps aajao gi na.
Nandani _ khush hokar pakka aa jaongi main.
Manik _ nahi aayi to otha kar lejaonga tumhe yad rakhna tum.

Nandani _nahi nahi aa jaongi main abhi aap jao yahan se plese.
Manik _ dil nahi kar raha hai maira jane ko par jati raha ho ok good night.
Nandani _ good night manik Ji oske sath gate tak aati hai aur manik gate kholne wala hota hai phir turn karta hai aur apne lips nandani ke lips se seal karke softly smoch karne lagta hai aur nandani pehle shoked hoti hai phir dhere dhere responce dene lagti hai aur manik ose vest se khud ke qareeb kar leta hai aur pasonetly nandani ko kiss karne lagta hai aur nandani bhi equaly oska sath dene lagti hai aur bretles hone par dono kiss broke karte hai aur manik softly nandani ke face ko hatho main lekar.
Manik _ you are my life ok so jaldi se room main aajao kal nahi reh sakta tumhare bina main ab samghi tum apne nose ko nandani ke nose se rub karne lagta hai aur nandani aankhe band kiye blush kar rahi hoti hai aur manik softly headdown karke clivlage par open mouth kiss dekar clivlage ko tounge se like karne lagta hai aur nandani enjoy karte hue manik ke shoulder ko hold kar leti hai aur manik good five menute tak clivlage ko tounge se like karke softly smoch karke nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye khadi thi numb manik dhere se ose apne aarms main lekar bed tak jakar lay down karta hai aur duvet se cover karke bahar nikal jata hai aur nandani apni tej tej hart beat ko count karne lagti hai aur.
Nandani pov ye sab kya kar rahe hai manik Ji maire sath aur Hume bora kyu nahi lag raha hai pehle to kabhi onhone hamare sath aise nahi kiya tha do Deene se onhe kya hogaya hai woh aisa bihave kyu kar rahe hai abhi tak pori body shivring kar rahi hai hamari ek rat main kya hua hai jo itna change hogaye hai woh hamare sath room main pata nahi hamare sath kya karenge woh souch kar hi dar lag raha hai  Hume to . hum nahi jayenge room main onke pass pata nahi kaise dekhne lage hai sharm aajati hai Hume dekhne main bhi panty bhi hamari wet hogayi hai pata nahi kyu achanak se change karke aati hon oth kar washroom main jakar fresh hokar bahar aati hai aur 2 ke change bihavior ko souch kar na jane kab so jati hai aur odhar manik bhi nandani ke bare main souchta hua so jata hai peacefully

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें