crying nandani caring manik

3.6K 260 12
                                    

part 20.

#Dil_Kyu_Dhak_Dhak_Karta_Hai

Manan moment ab aage.

phir manik khana kha leta hai aur nandani relx fill karti hai aur.
nandani _ thanku so much khana khane ke liye Mr malhotra ab aage se kabhi ye na ho khana kabhi skip nahi karenge aap.
manik _ pakka promice nahi karonga main khana skip ab khush.

sonam _ bahut khush tabel saf karti hai
aur plates niche rakh kar room main aati hai aur samne manik ko couch par hi bethe bethe sote dekh kar oske face par smile aa jati hai aur.
nandani pov lo couch par hi bethe bethe so gaye janab bina khana khaye nind kaha aarahi thi ab dekho khana khate hi so gaye hai dhere se chalti hui couch tak jati hai aur.
nandani pov sote hue kitna cute lag raha hai jagte hue bhi cute lagta par sote hue face kitna masom sa lag raha hai jagta hai to rude sa lagta hai sari cuteness khatam ho jati hai bande ki ab kya karo main ye so gaye couch par to main bed par so jati ho jakar ke han ye thik rahe ga. apne aap adjust karke so jayega kuch der main couch par pov end.

nandani light off karke bed ke ek side par jakar so jati hai par ose cold fill hota hai ac ki wajha se isliye duvet se cover karke so jati hai aur idhar late night manik nind main oth kar bed par aata hai aur ek side jakar so jata hai ye dekhe bina ki bed ke dosre tarf nandani so rahi hai. .

half an hour ke baad nandani ke chikh ne ki awaj sunkar manik ki aankh kholti hai aur apni dosri side nandani ko sota dekh manik confuse hota hai aur light on karke nandani ko dekhta hai jo nind main ro rahi thi sobing ke sath aur kuchh bole jaa rahi thi.
nandani _mamma papa mughe bhi aapke sath jana hai sobing plese mughe yahan chhod kar mat jao sobing karte hue nind main hi bachcho ki tarha hath pair marne lagti hai aur manik pareshan hota hai ose aise bihave karte dekh kyunki itne Dino main first time nandani ne aisa kuchh kiya tha jo unexpected sa tha.
nandani _ mamma plese main aapke bina kaise rahongi mughe rat ko dar lagta hai akele papa plese yahan nahi rehna aapke sath rehna hai mughe plese mughe sath lekar chalo na plese rote rote oski hichki bhandh jati hai aur manik ose aise rote dekh restless hota hai aur dhere se nandani ke pass jata hai aur nandani ke shoulder par hath rakh kar ose shake karta hai aur.
manik _nandani nandani otho kya hua hai ro kyu rahi ho han.
aur nandani rote hue aankh kholti hai aur samne manik ko bethe dekh kar thoda confuse hokar oth kar beth jati hai aur ro ab bhi rahi hoti hai. but nind main ab bhi hoti hai.
manik _kya hua nandani ro kyu rahi ho koi sapna dekha kya aapne.
nandani aankh khol kar manik ko dekhti hai aur aur han karke rone lagti hai aur.
manik oske pass jakar beth jata hai aur nandani ka face apni tarf turn karta hai aur. dhere se nandani ke aanson saf karta hai aur.
manik _don't cry mughe batao kya sapna tha jisne tumhe rola diya han.
nandani manik ka hath hold karke.
nandani _ manik plese tum maire pass hi rahogi na mughe mamma papa ki tarha chhod kar to nahi jaoge na aadhi nind main aadhi jagi hui si manik se bolti hai aur manik oski baat sun kar heran hota hai aur.
nandani _ bolo tum mughe chhod kar nahi jaoge na jaise mamma papa chale gaye the maa ke pass mughe chhod kar ek orphan bana kar chale gaye sobing karti hai apni beti ko orphan banata hai koi maa papa ke hote hue msin kitna royi thi jab woh mughe chhod kar gaye the maa ke pas phir kabhi mugh se milne nahi aayi kyu manik kya main itni bori beti thi onki ke mughe woh sath nahi rakh sake bolo manik kya main itni bori hon ke maire maa papa ne kabhi mughe pyar nahi kiya kyu manik kyu rone lagti hai aur.
manik nandani ka Rona bear nahi kar pata hai aur nandani ke face ko apne hatho main lekar.
manik _nahi aap bori nahi ho bahut achhi ho aapke mama papa bore the jo itni achhi beti ko chod kar chale gaye.
nandani _ Sach bol rahe ho main bahut achhi ho.
manik _ han aap bahut achhi ho sabse achhi beti ho apni maa ki.
nandani _maa kab aayegi I miss my maa so much half sleepy tone main bolti hai.
manik _ bahut jaldi aayegi aapki maa aapke pass.
nandani _ Sach bol rahe hona.
manik _ han bilkul Sach bol raha hon ab Rona band karo plese aur so jao.
nandani _ tum maire pass hi rahogi na jaoge to nahi kahi bhi.
manik _ aanso saf karke nahi yahin ho tumhare pass kahi nahi jaa raha hon so jao aaram se.
nandani _ kahi mat jana manik main akeli ho jaongi to cut way main bolti hai aur manik smile karte hue ose pilow par adjust karke duvet se cover karke apni side jane lagta hai aur.
nandani _ manik ka hath pakd kar kaha jaa rahe ho manik maire pass raho.
manik _ kahi nahi jaa raha hon yahin ho tumhare pass so jao aaram se pareshan nahi hote hai.
nandani _ aankhe band karke manik ka hath pakd kar so jati hai aur manik confuse sa nandani ko sote hue dekhta hai aur wahi oske bare msin souchte souchte so jata hai

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें