dad what are you saying.

3.1K 242 31
                                    

Next mornig.

Nandani kitchen main Brakfast bana rahi hoti hai aur Mr malhotra bua ke pass bethe hote hai.

Nandani pov papa ko bola kar le aati ho manik bhi aata hoga niche pov end.
Nandani bua ke room tak jati hai par apna name sunkar rok jati hai aur ander ki baat sunne lagti hai aur sunkar shoked reh jati hai.

Bua _ raj dono hi iss rishte se khush nahi lagte hai mughe nandani maire pass soti hai manik apne room main koi mohabbat hi nahi hai dono ke bich.

Mr malhotra _ sahi kaha di ye fesla hi galt leliya humne dono khush nahi hai iss shadi se na baat karte hai ek dosre se na koi pyar mohabbat najar aata hai dono ke bich.

Bua _ phir kya kare bolo.

Mr malhotra _ maine to soucha tha ab hum dono bahut jald apne nati pote khilate hue life spend karenge par lagta hai ye hamare nasib main hi nahi hai inki shadi ko one month ke baad 6 month ho jayenge aur six month tak agar husband wife ek sath life spend na kar sake to aasani se divorse ho jata hai to bas one month ke baad dono ka divorse karwa dete hai sari problem hi solve hojayegi aur dono apni apni pasand se shadi kar lenge kya bolti ho di.

Di _ sahi kaha raj ye hi thik rahega dono hi samghne ko tayyar nahi hai to kya kare phir hum..

Nandani ye sunkar shoked reh jati hai aur jaldi se waha se chali jati hai aur sidha kitchen main jakar khadi ho jati hai aankho main aanso bhare hote hai bua aur di ki baat sunkar ke.

Nandani pov divorse ki baat kaise souch li papa ne main manik se alg kaise rahongi innersoul jaise ab reh rahi ho Mrs malhotra achha hai na sari pareshani hi khatam hojayegi.

Nandani no aisa kaise ho sakta hai nahi msin aisa nahi kar sakti hon.

Mukti _ bhabhi kya hua kya nahi ho sakta hai.

Nandani _ han kuchh nahi aagayi tum chalo Brakfast ready hai papa aagaye kya.

Mukti  _ han aagaye bhabhi aap rorahi hai kya.

Nandani _ nahi to woh pata nahi kya gir gaya tha to oski wajha se aanso aarahe hai ab thik hai chalo.
Mukti confuse si bahar chali jati hai aur nandani Brakfast tabel par laga deti hai aur sab Brakfast karte hai par manik bar bar nandani ko dekhta hai aur.

Manik pov ye royi hai kya ya mughe aisa lag raha  hai ab bolti bhi nahi hai to kaise pata karo main ki kya pareshani hai meeting ke liye late horaha hon aakar pochhta hon pov end.

Phir manik mr malhotra office aur mukti apne kasm se nikal jati hai aur nandani restless si kabhi kuchh kabhi kuchh karti hai par chain nahi aata hai ose dinner karke sab room main chale jate hai aur nandani bua ke pass jati hai aur.

Nandani _ maa woh main apne room main jaa rahi ho sone aapko kuchh chahiye kya.

Bua _ sunkar achha jao jao beta jaror jao aaram se so jao mughe kusi chij ki koi jarorat hogi to bell baja dongi main thik hai na.

Nandani _ Ji maa thik hai.

Chup chap dhere dhere chalti hui apne room ke bahar khadi hojati hai aur.

Nandani pov kaise jao ander manik kya sochenge jab maine kaha tab to nahi soyi ab apne aap aagayi hai koi self respect nahi hai iss ladki ki innersoul ye tumhara bhi room hai manik ka hi nahi hai isme self respect ki kya baat hai haq se jaao ander tumhara bhi room hai ander jao aur jakar bed par so jao kuchh bolne ki jarorat nahi hai.

Nandani pov han ye sahi hai maira bhi room hai manik ka hi nahi hai pov end.

Nandani dhere se gate open karti hai aur ander jati hai aur gate lock karke turn karti hai to samne bed par betha manik shoked sa nandani ko dekhta hai jo norvouse norvouse si gate par khadi thi.

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें