Manik restless sa let jata hai aur apni aankhe band kiye leta hota hai jab achank nandani osko hug karke chest par headdown karleti hai aur. Manik shoked ho jata hai aur.Manik _ nandani kya hua jaan.
Nandani _ tumhara sar hua aur kya hua jaan bolte ho aur jaan ko akele sone desakte ho tum han.
Manik _ tum gussa hojati phir se.
Nandani _ pagal ho kya jo bar bar gussa karongi aap par hug kiye bolti hai aur.
Manik _ phir so kyu gayi akele apni side par han bolo.
Nandani _ pehle mughe apne ambress main lekar khud main samet lo phir bataongi. Moresunggel hoti hai aur manik hanste hue nandani ko apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.
Manik _ now ab batao jaan.
Manik _ woh jab aapne honeymoon ki baat ki na to pata nahi kyu hart beat fast hone lagi thi mairi ajeeb sa fill hua mughe to bas issliye main aapko kuchh bhi batana nahi chahti thi ke mughe kya fill horaha hai achanak se issliye jaldi se so gayi par ab mughe bhi aapke sath aapke pass hi nind aati hai jab aap pass hote ho to issliye jab hart beat normal hui to aapko hug kar lita maine simpel.
Manik _ tumne mughe maf kiya na jaan.Nandani _ sabkuchh batane ke baad mughe lagta hai main bhi galt thi maine khud kabhi aapse pyar se baat kyu nahi ki take aapka stress kam hota aur aap fresh hokar kaam karte but main hon hi aisi pagal si jalli tyip girl sab bate late samghme aati hai mughe.
Manik _ han ek baat aaj tak samgh nahi aayi tumhe main samgha kar thak gaya.
Nandani _ koun si baat.
Manik _ ke ab hume baby plane karne ke liye papa ki wish pori karne ke liye ekhonge hoga aur tum ready hi nahi ho rahi ho smirk karke bolta hai aur.
Nandani _ woh honeymoon par ready ho jaongi main pakka promice.
Manik _ ok dekhta ho honeymoon par tumhe kitna ready hoti ho kyunki jitna din ka honeymoon hoga hum dono room se bahar nahi aayenge.
Nandani _ kyu nahi aayenge itne din kya karenge room main hum.
Manik _ woh waha jakar hi pata chalega tumhe abhi pareshan nahi hona hai tumhe my love ab so jao subha batao mughe koun si jagha hai woh.
Nandani _ yad aagaya mughe hi name.
Manik _ achha koun si jagha.
Nandani _ Switzerland manik.
Manik _ wow nice country yar achhi choice hai abhi to waha thanda mousam hsi snow fall horahi hai maja aayega honymoon ka tum main aur jaa mara bed aur koi disturbe karne wala nahi hoga waha kyunki hamara apartment hai waha par mairi jaan.
Nandani _ sachchi mani ghar hai waha hamara.
Manik _ han sach main.
Nandani _ chalo achha hai phir apni pasand se khana bana kar khilao ngi aapko.
Manik _ what khana hum waha khana khane banane nahi honymoon manane jaa rahe hai .
Nandani _ han to kya honymoon par khana nahi khate hai kya sab couple.
Manik _ onhe apne hi kaam se furs st nahi milti hai to khana kaha se banayenge.
Nandani _ koun sa kaam manik jo khane se bhi importent hota hai kya.
Manik _ han baht jyada mairi jaan tum chalo sab bataonga tumhe kya hota hai kya nahi .
Nandani _ thik hai kya hota hoga woh oss rat aap karte karte reh gaye the hamare sath wahi hota hoga na.
Manik shoked sa nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye blush kar rahi hoti hai.
Manik _ achha woh yad hai abhi bhi.Nandani _ bhol kaise sakti ho aap enter hue bhi kuchh kiya bhi nahi aise hi bahar aagaye aur mairi halt kitni kharab hui pata hai aapko pori body restless hogayi thi kya karo kya nahi samgh nahi aaraha tha mughe kitna royi thi main difrent filings thi first time jisko fill kiya tha maine aur woh pori nahi hogayi thi wahi karenge na aap honymoon par aur kya karenge sar otha kar bolti hai aur manik apni anokhi wife ko dekhta rehta hai jo make out ki baat kitni aasani se kar rahi thi normal way main.
Manik _ ok so jao ab subha baat karenge hum ok.
Nandani _ ab kya baat reh gayi karli na baat so jao ab moresunggel hokar aankhe band kar leti hai aur manik bhi smile karne lagta hai aur so jata hai.
आप पढ़ रहे हैं
Dil kyu dhak dhak karta hai.
Fantasia new Manan story manik malhotra business ticone but hate marige nandani murty an orphan she also hate marige one day they meet and suddenly they got marid what happend when they become husband wife and live together .I hope you all like this cons...