Meera apne room main ramesh ke kiss kar rahi thi aur sana 13 yers old girl window se chori chori dekh rahi hoti hai aur meera ramesh ko jara bhi iska khayal nahi hota hai ki ghar main abhi bachche hai window open thi onhe pata hi nahi tha.Nandani felt very disgusting and.
Nandani meera ke room ke bahar khadi hokar knok karti hai aur.
Meera _ koun hai.
Nandani _main hon gate kholo.
Meera _ di ramesh chhodo mughe.
Aur jaldi se gate kholti hai aur.
Meera _ Ji di koi kaam hai.
Nandani _ aaj kal tumhe koi kaam yad rehta hai kya mughe nahi lagta.
Meera _ nahi di aisa nahi hai
Nandani _ apne husband se kaho bahar jaye mughe tumse kuchh bast karni hai
Ramesh chup chap chala jata hai aur.
Nandani _ abhi kya horaha tha room main meera.Meera _ Ji woh main. Chup ho jati hai aur.
Nandani _ Ji woh main kya apne pati ko kiss kar rahi thi sab kuchh bhol karke ki aas pass bhi koi hai ya nahi.
Meera shoked hokar nandani ko dekhti hai aur.Meera _ sorry di.
Nandani _ just shut up ok window kholi hui hai sana tum dono ko dekh rahi thi kya effect padega oske mind par insab bato ka rat kam padti hai kya insab bato ke liye jo din main bhi kabhi bhi start ho jate ho dono Shane on you aage se aisa kuchh dikhai diya to mughe souchna padega ki tumhe yahan rakhna hai ya kahi aur rehna hoga tumhe.
Meera _ no di please aisa nahi Kare woh ramesh manta nahi hai to karna padta hai pati hai maira woh kaise naraj karo onhe ye onka right hsi di mana kaise karo onhe headdown karke bolti hai aur nandani oski baat sunkar shoked reh jati hai aur.
Nandani _ han pati hai to kya hua aas pass ka to khayal rakhna hoga na bachche rehte hai yahan par tumhare sath control karo apne aap par aur apne pati par bhi had hai besharmi ki.
Meera _ aage se aisi koi galti nahi hogi di.Nandani _ hmm thik hai .
Aur waha se sidha apne room main aakar beth jati hai aur.
Nandani pov meera kitna change hogYi hai ek dum se kitni innocent laga karti thi aur ab dekho kitni bold ho gayi hai ek dum se pati right sab aagaye ose apne pati ko naraj nahi kar sakti hai hon besharmi karne ko right bolna kaha tak sahi hai samgj nahi aata hai mughe to kya manik mugh se naraj hokar gaye hai bahut jyada kya maine onke right complite nahi kiye five dayes aise hi nikal jate hai nandani restless si room main rehti hai aur phir.
Nandani aaj baat karti ho manik se ek bar bhi call nahi aaya waha se
Number milati hsi aurManik _ hello koun hai bolo yar.
Nandani _manik main nandani bol rahi ho kaise ho.Manik _ jaisa pehle tha wesa hi ho kyu call kiya aaj five dayes ke baad.
Nandani _ tumne nahi kiya issliye kar liya tum thik ho na.Manik _ I am 100 % fine ok don't call me again main yahan tumhari call atend karne nahi aaya kaam karne aaya ho so mughe kaam hai abhi rakhta ho phone aur aane main abhi time lagega mughe tumhe kyu bata raha ho tumhe kya farq padta hai isse hai na tumhe apna igo apni zidd pyari hsi raho oske sath akele bay aur call cut kar deta hai aur nandani rote hue phone ko dekhti hai aur tabel par phone rakh kar pilow msin face hide karke jor shor se rone lagti hai.
Aur navya aalia room main enter karti hai.aur samne roti hui nandani ko dekh kar shoked reh jati hai aur.
Navya _nandani kya hua yar kyu ro rahi ho os otha kar bed par betha kar oske samne beth jati hai aur.
Nandani _ woh manik.
Aalia _ manik kya nandani
Nandani _ onhone mugh se bahut rudly bat ki maine khud ne onhe call kiya aage badh kar aur onhone aisa bihave kiya ab main bhi onse baat nahi karongi bas bachcho ki tarha mon bhola kar bolti hai aur aalia navya sar pakd kar beth jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
Dil kyu dhak dhak karta hai.
Fantasya new Manan story manik malhotra business ticone but hate marige nandani murty an orphan she also hate marige one day they meet and suddenly they got marid what happend when they become husband wife and live together .I hope you all like this cons...