despret nandani

3.1K 242 19
                                    

Part 45

#Dil_Kyu_Dhak_Dhak_Karta_Hai.

Manik ka jana ab aage.

Nandani ko bethe dekh kar navya aalia oske pass aati hai aur.

Navya _ bhabhi kya hua yahan kyu bethi hai aap .manik kaha hai.

Nandani _ Singapore chale gaye jarori kaam se.

Dono oske pas beth jati hai aur.

Aalia _ singhapor se abhi to aaye the phir chale gaye.

Nandani _ han koi problem hogayi issliye onse najre mila ye bina bolti hai.

Aalia _ bhabhi idhar dekho hamari tarf.

Nandani _ kyu kya hua aalia onko dekh kar phir najre jhuka leti hai.

Navya _ bhabhi last night you both are intimate aur not.

Nandani _ no aur rone lagti hai.

Aalia _ ok ok aap room main chalo maire.

Dono ose lekar room main aati hai aur nandani onko sab bata deti hai aur.

Navya _ oh it's realy bad for you bhabhi now you fill hurney and restless also hai na.

Nandani _ I don't know navya but kuchh incompetent sa fill horaha hai mughe I can't express my filing woh aisa kaise kar sakte hai maire sath ye galt hai na computer karke jana tha sab kychh bachcho ki tarha complain karke bolti hai.

Aur dono oski innocens ko dekh kar smile karne lagti hai aur.

Aalia _ you are so sweet and innocent bhabhi woh itni jaldi nahi hota hai time lagta osme.

Nandani _ to phir start kyu kiya tha mornig main woh sab ab khud to chale gaye mughe restless chhod kar ab main souchti raho kya hota kya nahi pata nahi hi kab aayenge kab nahi gusse main oth kar chali jati hai aur.

Navya _ poor bhabhi itni mushkil se ready kiya tha samgha samgha kar aur sab bekar gaya ab jab tak manik nahi aayega ye restless si rahengi first time fill kar rahi thi sab kuchh bich main hi reh gaya manjk ko bhi thoda saber karna tha night ko hi karleta mornig main kyu kiya.

Aalua _ oh ho batya na bhabhi so gayi thi tired hokar you know wink karti hai aur dono hansne lagti hai aur.

Navya _ cabir mughe aise bich main chhod dena to halat kharab kardo oski bechari bhabhi ko pata nahi tha bich main chhodne se kaisa fill hota hai ab aage woh kabhi manik bhai ko aisa nahi karne degi dekh lena.

Aalia _ woh to dikhai de raha hai yar kitna gussa hai woh manik par.

Mukti bahar khadi sab sunti rehti hai manik ke jane ka pata chalta hai aur.

Mukti pov oh shit ye kya kar diya bhai aapne bhabhi ke sath ab pata nahi kab aayenge tab tak restless hoti rahegi ab. Pov end.

Phir achanak mr malhotra aur bua waps aajate hai aur nandani onko dekh kar sab kuchh bhol jati hai manik abhi nahi aaraha hota hai meera ki shadi ka bua ko pata chalta woh naraj hoti hai phir man jati hai aur

At night.

Nandani _ maa ab kahi mat jana mughe chhod karke aapke jane ke baad aisa laga main phir se anath hogayi thi rote hue hug karleti hai.

Bua_ are are ye kya itne achhe insan se shadi ki hai tumhari phir apne aapko anath kaise samgha han kya manik ke sath ab bhi rishta fight wala hai ya pyar wala hua hug broke karke nandani ko dekh kar bolti hai aur nandani ye sunkar head down karke blush karne lagti hai aur.

Bua _ matlab aage badh a hai to chhota manik nandani kab aarahe hai han bolo nandani _ maa aur sharma kar phir se hug karleti hai.

Bua_ mairi jaan tughe aise khush dekh kar mairi kitni badi problem solve hogayi tu kya jane tughe dekh dekh kar souchti thi kabhi tu normal ladki ki tarha souche gi bhi ya nahi par sab thik kar diya bhgvan ne chal ab sharma na band kar aur mughe medisen de.

Nandani _ Ji maa deti ho aur aapke pass hi sone wali ho.

Bua_ manik aajayega tab bhi teas karti hai aur.

Nandani _ maa plese aap bhi teas karegi mughe ab

Bua _ aww mairi beti teas bhi samghne lagi hai ab to han.

Nandani _ maa plese.

Bua _ ok ok laao medisen do mughe nind aarahi hai mughe. .

Nandani _ Ji maa ye le.

Mr malhotra nandani ko ek bahu ki tarha ghar sambhal te dekh bahut khush hote hai aur manik ko gaye 10 dayes ho jate hai nandani ose miss karne lagti hai aur odas rehne lagti mukti sab samghti hai par kuchh kar nahi paati hai manik waha jaakar sab bhol jata aur work main busy ho jata hai nandani se pori tarha baat bhi nahi hoti hai.

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें