Manik jab room main enter karta hai samne ka scene ose shoked kar deta hai nadani bed par leti head ko idhar odhar kar rahi thi pore face par oske sweat tha aur kuchh bol rahi thi woh manik jakdi se oske pass jata hai aur.Manik _ nadani nadani.
Nadani _ maa ke pass jana hai chhodo mughe ahh mamma.roti hai aur.
Manik _ nadani jaan kya hua han oske cheek ko pated karta hai aur nandini jark karke aankh kholti hai aur samne manik ko dekh kar shoked hoti hai.
Nadani _ aap aagaye manik kaha chale gaye the mughe chhod karke rote hue manik ko hug kar leti hai.
Manik _ are main kaam se gaya tha na aapko pata hai na ose back hug karke console karta hai aur.
Nadani _ sobing ab kabhi nahi jana aise mughe chhod kar aapko pata hai main kitna dar jati ho jab akele hoti hai ajeeb ajeeb tarha ke sapne aate hai mughe .
Manik _ kaise sapne jaan han bolo .
Nadani _ ek bachchi roti hui dikhai deti hai 3 men bachchi ro rahi hoti hai mamma kehte hue .
Manik _ just relx main hon na aapke pass ab kabhi nahi jaaonga aapko chhod kar ke rona band karo .Nadani_ sobing woh bachchi koun hai manik .
Manik _ are baba night mare hai dilh gaya hoga aapko aise hi just forget it ye batao hamare baby ne kitna pareshan kiya aapko .
Nadani _ shut sara kick marne laga hai ab to bar bar bahut noughty hai woh .
Manik _ baby kiska hai hug broke karke bolta hai aur aanso saf karke ose phir se hug kar leta hai aur.
Nadani _ manik.
Manik _ hmm bolo .
Nadani _ aap kaa kaam ho gaya kya .
Manik _ han ho gaya now sleep jyada jagna baby ke liye achha nahi hai .
Nadani _ ok oss laydown karta hai phir khud bhi oske pass lay down hota hai aur nandini ose hug kar leti hai aur eyes close karleti hai aur.
Manik ose apne ambress main lekar oske hair rufling karne lagta hai aur.
Manik pov kaise batao nadani woh ladki tum ho aur woh teen men woh rapist hai jinhone tumhara rape kiya tha tumhe kidnaps karke tumhari mom ne sab bata diya mughe ki past main tumhare sath kya hua tha.
Flashback .
Nadani ki mom red light aria main pali badi ek orphen girl thi jisko osi jagha rehne wale ladke se pyar ho gaya tha dono chhup kar shadi kar lete hai aur jab nadani ki mom pregnet ho jati hai tab sabko pata chalta hai ki shadi ho gayi hai .
Nadani ke dad red light aria ke owner ka beta tha aur woh oski shadi kisi bade ghar main karna chahta tha isliye jab oski shadi ka pata chalta hai woh gussa hota hai aur nandini ki mom ko bachcha onort karne ka bolta hai par nadani ke dad nahi mante hai aur nandini ka janm hota hai aur nadani 8 sal ki hoti hai aur red light aria ke roule ke hisab se nadani ko Danse ke liye lekar jaya
Jata hai nadani ki mom nahi manti hai aur nadani ko lekar bhag jati hai par phir nadani ko kidnap kiya jata hai aur 8 din ke baad nadani ek ghar main missrabel condition main milti hai phir nadani ke father nadani ki mom ko divorse dete hai aur nandini ki mom nadani ko orphen main chhod jati hai aur phir onki shadi hoti hai aur nandini mrs Kapoor ke pass badi hoti hai par past main jo hua ose bhol chuki hoti hai .Manik pov ab wahi log tumhe sarch karte hue yahan tak aagaye hai aur hamare baby ko lekar jana chahte hai aur ye main hone nahi donga mairi jaan pov and.
Aur nandini ko khud main samet kar so jata hai.
Phir time nikalta hai aur nine month pore hone main 10 dates reh jate hai jab manik ke pass phir call aata hai aur.
Manik _ hello .
Person_ so mr malhotra bacha sakte ho to bacha lena apne baby ko hum lekar hi jayenge .
Manik _ you basterd samne aakar baat kar coward ki tarha phone par kya bolta hai hath to laga kar dikha maire baby ke hath tod donga tere .
Person_ dekhte hai koun kya karta hai mr malhotra nadani hamare aria ja mal thi jo ab tere pass hai aur ab oski baby hamare pass aayegi jo maa ne nahi kiya beti karegi .
Manik _ dekhta ho main bhi
Peeson_ dekh lena aaram se jo kaha hai karke dikhaonga main bhi .
Manik _ dekhta hon main bhi gusse main phone off karta hai aur.
Tab hi raj aate hai aur.
Raj_ kya hua beta .
Manik _ nothing dad ghar ja raha hon main nadani ke pass yahan koi.
Kaam nahi hai abhi maire pass .
Raj_ koi problem hai beta .
Manik _ han but ghar par discuse karonga main yahan nahi aur chala jata hai aur raj confuse sa ose jata hua dekhta rehta hai.
आप पढ़ रहे हैं
Dil kyu dhak dhak karta hai.
Fantasya new Manan story manik malhotra business ticone but hate marige nandani murty an orphan she also hate marige one day they meet and suddenly they got marid what happend when they become husband wife and live together .I hope you all like this cons...