finely manan moment in front bua and mukti.

3.8K 263 17
                                    

Next mornig

Dono love birds peacfully ek dosre ko cuddel kiye so rahe hote hai jab gate par knok hoti hai aur.

Nandani _ manik plese gate par koun hai dekho na.

Manik _ tum dekho mughe nind aarahi hai.
Nandani _ mughe bhi sona hai tum dekho moresunggel hokar bolti hai.

Manik _ aur kitna pass aaogi maire yar.
.nandani _ jitna maira man karega otna samghe aap chest main face hide kar jati hai aur phir knok hoti hai aur. .
manik _ koun hai yar.
Bhai msin hon aaj office nahi jaana hai kya aapko papa pochh rahe hai aur bhabhi ko Brakfast bhi nahi banana hai kya.

Dono ek sath aankh khol kar wall clock ko dekhte hai aur.

Eksath_ ohh shit 8 baj gaye.

Manik _ mukti aata hon papa se bolo.

Nandani _ aur main bhi aarahi ho bas 10 menute main.

Mukti _ ok come fast.

Manik _ itna late hogaya yar tumhari wajha se kya jarorat thi itna rone ki.

Nandani _ achha oske baad jo bekar ki bakwas kar rahe the aap woh jarori thi kya oski wajga se late hogaye hum nahi so jate to jaldi oth jate ab aap roko mughe pehle fresh hone do Brakfast banana hsi mughe jaakar ke kya souch rahe honge papa bahu ki aankh hi nahi kholti hai kitna soti hai khud se baat karti hui kapde lekar washroom main jati hai aur manik oski cute cute act dekh kar smile karta rehta hai aur nandani jaldi se fresh hokar bahar aati hai aur towel se wrap kiye hour khol kar rufling karne lagti hai aur water manik ke face par jakar girta, hai aur.

Manik _ kya kar rahi ho yar.

Nandani _ sorry woh rufling kiya to aagaya aap lete kyu hai jaye na fresh hone ke liye.
Manik ek tak nandani ko dekhta rehta hai aur nandani oske dekhne se norvoyse hone lagti hai aur.

Nandani _ woh jaao na aap kya dekhe jaa rahe hai Hume.

Manik _ mairi wife kuchh jyada hi prity lag rahi hai yar kya karo main husky way main oske pass aakar bolta hai aur.nandani apne main simet jati hai aur.

Nandani _ main to hamesha aisi hi lagti ho aapne aaj dekha hai kya head down karke bolti hai aur.

Manik back hug karke chin shoulder par rakh deta hai aur.

Manik _ nahi aaj dosri najro se dekha hai to alg alg lag rahi hai mughe earlobe ko kiss karte hue face hair main dig kardeta hai aur nandani oske iss act se thoda norvouse hone lagti hai aur.

Nandani _manik kya kar ahead hai aap.

Manik _ your fragrance too good yar nose rub karta hai neack par aur nandani ki body melt hone lagti hai oske tuch se.

Nandani _ manik plese chhode papa wait kar rahe hai niche.

Manik _ hamm kuchh der aur raho na msire pass plese.

Nandani _ manik kya horaha hai aapko.

Manik _ kuchh nahi crazy horaha ho tumhare liye tumhare pyar ke liye.

Nandani _ blush karte hue headdown karleti hai aur to hum honymoon par jaa rahe hai na waha jo dil main aaye kare koun rokega aapko.

Manik _ jate se sar otha kar kya kaha phir se kaho jaan.

Nandani _ wahi jo suna aapne mr malhotra hug broke karke manik ko dekhti hai aur phir achanak manik ke lips ko pack karke.

Nandani _ I love manik bollards bhag jati hai aur manik oske sudden act se shoked hota hai phir smile karta hua hair rufling karne lagta hai aur.

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें