I am in love with nandani

3.5K 269 17
                                    

Part 25.

#Dil_Kyu_Dhak_Dhak_Karta_Hai

Angery nandani shoked manik  ab aage

Nandani _ matlab rate sunkar main mana kar deti issliye aapne rate 5000 batane ko kaha mukti se kyu.
Mukti _nahi bhabhi aisa nahi hai bas bhai chahte the aap ye saree pehn kar hi jaye shadi main to bas issliye onhone aapko galt rate batane ko kaha aur dekho aap kitni prity lag rahi ho iss saree main hai na bhai.
Manik _ han waha sab tumhari bhabhi ko hi dekh rahe the.

Nandani _jhot mughe nahi mairi 150000 ki saree ko dekh rahe honge woh soha poha bhi to iss saree ka tana Mar rahi thi mughe .
Mukti _ ye soha Bich main kaha se aagayi.
Nandani _ apne bhai sahab se pata kare woh Bich main kaha se aagayi maire pass time nahi hai bekar logon par dimag kharch karne ka gusse main handbag aur mobile lekar apne room main chali jati hai aur.
Mukti _bhai next jhtka abhi aur lagega bhabhi ko room main jakar ke.
Manik _kyu kya kiya hai tumne room main.
Mukti _ aapke room ki sari seting maine change kardi hai bhai.
Manik _ what change kardi hsi but kyu mukti.
Mukti _ woh bas dil main aaya issliye.
Manik _ wow tumhara dil na hua change karne ki mashin ho gaya aur maira hi room mila tumhe change karne ke liye kya kya change kiya hai tumne room main.
Mukti _ abhi pata chal jayega aapko.
Tab hi

Mr malhotra plese room main aaye abhi isi waqt.

Mukti _ jaao bhai dekh lena ab jo ho main to sone jaa rahi ho good night.
Manik _mukti  roko to.
Mukti _ good night bhai sweet drims.

Aur apne room ka gate lock kar jati hai aur manik helpless sa mukti ke gate ko dekhta hai phir apne room ko dekhta hai aur.
Manik pov chal beta manik dekh Teri jhansi ki rani ab kya karne wali hai room main Mr manik malhotra ki bend baja kar rakh di jiske samne koi bolne ki himmat nahi karta hai oski bolti iss five fit ki nandani ne band karke rakh di hai pov end.

Chip chap apne room main enter karta hai aur room ki seting dekh kar shoked reh jata hai aur.
Manik _ wow kya baat hai mukti ne to maira room bilkul hi change kar diya hai yar itne kam time main I like it yar.
Nandani _ aap ko ye sab achha lag raha hai.
Manik _ han kyu tumhe achha nahi lag raha nandani room new new hogaya hai Hamara new curtain new bed new sab kuchh.
Nandani _ han woh to sab thik hai par .
manik _ par kya nandani bolo chup kyu hogayi.
Nandani _ woh couch to nahi hai na ab roon main singel sofa hai ab ab main kaha so paongi singel sofe par eye contact se bachte hue bolti hai aur.
Manik _ to kya hua bed hai na achha khasa bada bed hai hum dono aaram se so sakte hai ek side tum ek side main simpel.
Nandani _ what do you mean main bed par so jaao how is this pocibal.
Manik _ kyu pocibal kyu nahi hai nandani tumhe Dar lagta hai maire sath bed par sone se smile hide karke bolta hai.
Nandani _ nahi Dar kyu lagega mughe aapse.
Manik _ to bas phir so jao aaram se kyu pareshan ho rahi ho .
nandani _ pareshan nahi ho rahi main but rat ko agar aap mairi side aagaye to main kya karongi.
Manik _ aur main aapki side aakar aapke sath kya karonga dhere dhere chalta hua nandani ke pass jata hai  aur nandani chonk kar manik ko dekhti hai aur qadam pichhe lekar jaati hai aur bed par beth jati hai aur manik oske samne khada ho jata hai aur smirk karte hue nandani ko dekhta hai jo norvouse norvouse si bed par bethi bala ki khubsurat lag rahi thi aur manik osko norvouse dekh kar dil hi dil main khush hota hai aur
manik pov wow ye to chup hogayi yar maine to soucha tha bhochal aayega room main Jio mukti kya kaam kiya hai tumne  aaj dil khush kar diya maira to tumne sherni bhigi billi ban kar beth gayi hai sirf ek couch ke room se bahar jane se ab ye ek hi bed share karegi maire sath pov end.
Nandani _ aap itna khush kyu horahe hai maire bed share karne ko lekar ke.
Manik _ nahi aisa nahi hai.
Nandani _ aisa hi hai aapke face par saf dikhai de raha hai ye kya hua Mr malhotra bas sab kuchh bhol gaye aap.
Manik _ kya bhol gaya.
Nandani _ ye shadi hamari pasand se nahi hui hai papa aur maa ki marji se hui hai aur humne sirf onki khushi ko apni khushi mana hai bas.
Manik _ han janta hon main achhe se Mrs malhotra.
Nandani _ to phir kyu khush ho rahe hai couch ke bahar jane se.
Manik pov face reading karna aata hai isko.
Nandani _ face reading nahi aati par jo tokre bhar bhar ke khushi aapke face se tapk rahi hai na koi bhi andaja laga sakta hai ki aap kitne khush hai couch ke bahar jane se.
Manik _ ok han main khush ho couch ke bahar jane se ab khush.
Nandani _ par aap khush kyu hai.
Manik _ oh God kya pagal ladki wife ke roop main mili hai mughe kuchh nahi samghti hai.
Nandani _ innocent way main kya nahi samgh rahi main han boliye.
Manik _ yahin ke 32 sal ka ek khados argent aadmi jo shadi ke name se dor bhgta tha woh insan aaj apne room main apni life partner ko dekh relx fill karta hai oske gussa karne par ose gussa nahi aata oski baate woh bahut gour se sunta hai jab woh oski ex friend ki bend baja ti hai ose khushi hoti hai aur woh dil se ose thanks kehna chahta hai jab woh itne bade ghar ki bahu ban kar normal life jana pasand karti hai ose proud fill hota hai anath bachcho ke liye bina souche samghe ghar se nikal jati hai iss bat par pehle gussa aata hai phir khushi hoti hai ose ki iss duniya main koi to hai oski souch jaisa issliye woh ose kuchh bhi karne se nahi rokta hai aur ose apne papa ki zidd par aaj pyar aata hai ki aaj onki wajha se onke bete ka dil dhak dhak karta hai jab woh oss ladki ko dekhta hai jo itni innocent hai ki ose papa ki wish pori kaise karni hai ye bhi nahi pata hai.
Nandani wish wali baat sunkar jaldi se najre chura leti hai aur.
Manik _ kya tum Sach main nahi janti ki papa ki wish kaise pori karenge hum dono nandani ka face finger se oper karta hai aur nandani manik ki aankho main jyada der tak nahi dekh pati hai aur.
Nandani _ woh mughe change karna hai saree bahut bhari hai ye aur manik ke pass se gujar kar wash room main jaakar gate band karke khadi ho jati hai aur.
Nandani pov aapka hi dil nahi manik maira bhi dil ab dhak dhak karta hai jab aap aas pass hote hai ab mughe lagta hai main secure hatho main ho koi mugh tak nahi aa payega koi bhi jaise aap mughe pasand karne lage hai main bhi aapko pasand karne lagi ho manik par abhi aapke pyar ko except nahi kar sakti ho majbor ho jab tak maa waps nahi aajati hai tab tak aap ko wait karna hoga jo Sach aapko batana hai maa khud aapko bataye gi oske bad aap mughe reject karte hai ya except ye aapki marji hogi tab tak hum sirf  staranger dost ban kar rahenge iss ghar main iss room main iss se jyada kuchh nahi pov end.

Idhar manik nandani ke aise bihave karne se disharted hota hai ki woh ose pasand nahi karti hai issliye chali gayi kuchh kahe bina issliye chup chap change karke apni side jakar let jata hai aur nandani jab bahar aati hai manik bed par so chuka hota hai nandani light off karke chup chap apni side par aakar let jati hai aur kuchh der main so jati hai

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें