Phir manik cabir navya bua aur mr malhotra ko strikly warn karke jata hai koi nandini ko akela na chhode.Manik _ jaan main jaao kal waps aajsonga oske face ko hatho main lekar bolta hai aur.
Nadani _ jaldi aana mani.
Manik _ yes my love jaldi aaonga dont worry oske forhead par kiss karta hsi aur nandini ose hug kar leti hai aur manik back hug karke.
Manik _ maira bahadur bachcha hai na ab jaao main.
Nadani _ hmm thik hai apna khayal rakhna aap.
Manik _ aur aap bhi aur baby ka bhi tummy ko kiss karke nikal jata hai.
Idhar keral ke ek chhote se ghar main ek women idhar se odhar ghum rahi hoti hai aur.
Kya hua meeta aise pareshan kyu ho han.
Meeta _ maira damad aaraha hai suresh mugh se milne ke liye sach pata chslne ke baad kya woh nadani ko apne sath rakhega kya.
Suresh _ agar pyar karta hoga to jaror rakhega don't worry about it betho aaram se.
Tab hi gate par knok hoti hai aur meeta jakdi se gate kholti hsi jahan manik apne dost ke sath khada hota hsi.
Meeta pov hai ye maira damad hsi mairi nadani ka pati bilkul rajkumar lag raha hai ye to pov and.
Manik _ confuse sa meeta ko dekhta hai
Jo eyes blink kiye bina manik ko dekh rahi thi.Manik _ hello aunty kya main ander aasakta hon.
Meeta _ oh sorry plese come .
Manik confuse sa dost ke sath ander aata hai aur samne suresh meeta ka husband smile karte Hue onka welcome karta hai. Aur.
Manik _ hello uncel I am manik malhotra nadani husbsnd and he is my best friend dipak ips oficer.
Suresh _ nice to meat you both of plese be seated.
Manik dipak ke sath beth jata hai aur keenly ghar ko dekhta hai jo well furnished tha aur kshin se bhi middel class family ka nahi lag rsha tha.
Meeta pani liye aati hai aur tabel par rakh kar suresh ke sath beth jati hai face par norvousness saf dikhai derahi thi oske suresh note karketa hsi aur ose ashure karta hai ki woh oske sath hai oska hand hold karke .
Manik _ main yahsn majbori main aaya hon kyunki ab pani sar ke oper se gujar gaya hai aap ka past mairi present ko aur mairi wife ko pareshsn karne laga hai aur abhi mari wife pregnant hai aur woh ye steess bear nahi kar sakti hai aapka past maire Baby ko harm pahuncha raha hai aur mughe itna toloret karne ki aadat nahi hai ye problem main apne aap bhi solve kar sakta tha par yahsn aap involve hai aaoka past involve hai to maira yahan aana jaroei laga mughe isliye ab jo kuchh bhi hai aapke past msin sab mughe bata de kuchh bhi nahi chhupaye mugh se ye jarori hai kunki mairi wife ko koi tuch bhi kare ga to main ose chhodonga nahi isliye tell me all the truth about your past.
आप पढ़ रहे हैं
Dil kyu dhak dhak karta hai.
Fantasya new Manan story manik malhotra business ticone but hate marige nandani murty an orphan she also hate marige one day they meet and suddenly they got marid what happend when they become husband wife and live together .I hope you all like this cons...