I hope manan understand

2.8K 254 18
                                    


Phir next day manik cabir ke pass jata hai aur.

Cabir _ manik tum itni subha yahan kaise sab thik hai na.

Manik _ mairi life main kuchh bhi thik main khud hi nahi rehne deta hon yar to sab thik kaha se hoga.

Cabir _ kya hua bhabhi se phir fight hogayi hai kya.

Manik _ chonk kar tughe kaise pata.

Cabir _ kyunki to buisness se related koi problem solve karne maire pass nahi aayega maire yar osme tu champion hai han shadi ke mamle main anari hai to oss mamle main tum maire pass aasakte ho to batao ab kya hua dono ke bich.

Manik starting se end tak ki sari baat cabir ko bata deta hai aur.

Cabir _ what kya bol raha hai manik tu bewakuf aadmi bhabhi ko claim kiya bina tu chhod kar chala gaya onhe aur waha jakar mukti se bewakufi wali baat ki aur phir bhi aqal nahi aayi tughe onse ek baar tarike se baat nahi ki onki tabiyat nahi pochha tumne shabbash manik malhotra bahut khub tumhe shadi hi nahi karni chahiye thi tum dono shadi ke qabil insan hi nahi ho dono ke dono igo ke mare husband wife divorse lelo aur alg alg life spend karo dono ye hi achha rahega tum dono ke liye kyunki tum dono ek dosre ke liye bane hi nahi ho .to kyu sath sath rehna yar.

Manik _ just shut up Cabir kya bakwas kar raha hai tu divorse lelo ye kya solution bata raha hai mughe tu.

Cabir _ to aur kya kaho tumhe main buisness karne main ek number par ho aur marid life main zero ho tum .

Manik _ hogayi teri bakwas pori bol diya jo bolna tha tughe thanku so much jaa raha hon main apne aap solve kar longa main.
Gusse main waha se chala jata hai aur.

Cabir pov issliye itna rudly bola maine ki ab ye problem tu khud hi solve karega main nahi pov end.

At night Manan room.

Nandani apni night dress change karke jane lagti hai.

Manik _ nandani plese ek bar mairi baat sun lo.

Nandani _ kyu kya sunna hai ab bata de.

Manik _ pehle plese betho yahan par bed par betha deta hai aur khud oske pass floor par beth kar oske hath hold karke.

Manik _ I know you are so much hurt for my words my bihavior

Nandani kuchh nahi kehti hai chup chap bethi rehti hai.

Manik _ plese kuchh bolo yar mughe danto gussa karo jo dil main aaye woh karo par aise chup na raho plese janta ho msiri galti mafi ke qabil nahi hai.

Nandani _ to phir mafi kyu mang rahe ho Mr malhotra jab jante ho ki galti mafi ke qabil nahi hai to kaha tha maine mairi self respect ko broke mat karna aur tumne wahi kiya hai mr malhotra aap honge kahi ke buisness men lakho earn karte honge I don't care mughe nahi chahiye itna paise jo insan ko mashin bana de ki ose insano ki filing ki hi qadeer na ho
Aapne bhi mughe ordinary girl samgh liya jo bada sa ghar dekh kar aesho aaram dekh kar pagal hojayegi
Sati savitri ban kar aapke har order ko manegi jab aap room main aayenge aapki need pori karegi bed par chahe oska man ho ya na ho bachche paida karegi aur bhgvan ka shukar ada karegi par main aisi nahi ho Mr malhotra aapko pata hai aap jante hai mughe phir mughe oss tarha Tret kyu kiya aapne jaise maira aapki life main koi vajod hi nahi hai itne din main aapne ek bar bhi dil se mughe phone kiya mairi tabiyat pochhne ke liye lose hua tha kya msiri galti thi osme aap busy the janti ho par kya 24 hour main maire liye 5 menute bhi nahi the aapke pass boliye jis condition msin aap mughe chhod kar gaye the aise koun jata hai apni wife ko chhod kar aap gaye kitna pareshan rahi msin apni need ke liye aapne ek bar bhi apne pyar se ose saticfied kiya nahi kyunki aapki life main msin koi mayne nahi rakhti ho aapne love nahi kiya hai mugh se sirf lust tha jisdin sachcha pyar karoge mugh se oss din maire pass aana mr malhotra tab shayd msin aapko maf karo abhi to nahi kar sakti main oth kar chali jati hai aur manik numb sa betha reh jata hai

Nandani chup chap bua ke pass aakar beth jati hai aur.

Bua _ nandani kya baat hai beta jab se main aayi hon tum yahin so rahi ho but ab manik aagaya hai to tumhe oske sath hona chahiye bachcha maire pass nahi afterall dono husband wife ho dono alg alg rehne ka kya matlab hai.

Nandani _ AAPKI tabiyat kharab hai rat ko koi problem hojaye to phir.

Bua _ I am fine beta aisa kuchh nahi hai ab maire sath kuchh hoga to bell lagi hai main ose baja dongi main aajana maire pass aawaj sunkar ke hi but iss tarha pati ko chhod kar maire pass rehna ye galt baat hai bachcha ab apni aadat change karo beta marid ho tum unmarid nahi ho pati ki kuchh jarorat hoti hai beta jo bivi hi pori kar sakti hai koi aur nahi samgh rahi ho na mairi baat kya bol rahi hon main nandani shoked si bua ko dekhti hai aur.

Bua _ aise shoked hokar kyu dekh rahi ho beta besharm hona pad raha hai mughe kya karo ye sab bate bahut pehle samgha ni thi mughe par bimari ki wajha se kuchh bata nahi paayi aur tum hari shadi hogayi par lagta hai tum dono ne aaj tak apni marid life start nahi nahi ki hai shayd isliye dono alg alg reh rahe ho aur na tum dono ke bich aisa koi husband wife wali baat najar aati hai mughe issliye aaj mughe ye sab tumhe khol kar bolna pada hai beta ab jaldi se jaldi mughe nani banao take jate jate apne grand son aur daughter ko dekh sako nandani ye sunkar ambress fill karti hai aur headdown karleti hai aur.

Bua _ ab sharma ne se kaam nahi chalega beta jald se jald mughe khush khabri sunao hum dono bhai behan ko.

Nandani _ maa plese aap bhi na kaisi baat kar rahi ho.

Bua _ bilkul sahi baat kar rahi ho beta jab beti na samgh hoti hai to maa ko aisa hi banna padta hai aur sab kuchh khol kar bolna padta hai ab jaao apne room main jakar so jao aaram se main bilkul thik ho ab jao bachcha bethi kyu ho yahan par.

Nandani _ abhi nahi kal so jaongi main promice aur duvet face tak lekar so jati hai aur bua sar pakd par beth jati hai

Bua pov kya karo iska main bhgvan kuchh jyada hi na samgh hai ye to aur maira damad bhi pagal hi hai dono made for each other hai ek jaise hai dono diwane aur bewakuf ego main apni life ke itne achhe din barbad kar rahe hai alg alg reh karke normal couple ki tarha na ye sharmati hai na woh chori chori nandani ke aas pass ghumata hai pata nahi kab woh din aayega pov end

Dil kyu dhak dhak karta hai. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें