part 21
#Dil_Kyu_Dhak_Dhak_Karta_Hai
nandani ka night main Rona manik ka care karna ab aage.
next morning.
nandani ki aankh apni body par kuchh weight fill karke khol jati hai aur khud ko manik ke itne close sote dekh kar shoked reh jati hai aur phir manik ke aarms ko vest main wrap dekh kar aur apne hatho se manik ka hath titly hold dekh kar oski Hart beat fast hone lagti hai aur woh manik ko dekhti hai jo osko apne aarms wrap kiye peacfully so raha hota hai.
nandani pov ye yahan kaise aaye ye to couch par so rahe the aur maine inka hath itna titly hold kyu kiya hua hai something happend last night pov end.
nandani jaldi se manik ka hath chhod deti hai aur dhere se manik ke aarms ko hata ne lagti hai aur manik ki aankh kholti hai aur woh jaldi se apni aarm hata kar bed par beth jata hai aur.
manik _ sorry woh rat ko tum night mare main rone lagi thi pata nahi kya kya nind msin bole jaa rahi thi phir main jane laga to mughe jane nahi diya to mughe yahin sona pada aapki wajha se aap bahut jyada restless thi rat ko is every thing fine with you at your past if something bothering you plese share me.
nandani sunkar shoked reh jati hai aur kuchh bol nahi paati hai aur aankho main phir se aanson behne lagte hai aur manik oske aanson dekh kar hurt fill karta hai aur.
manik _ plese don't cry again yar rat ko aap bahut ro chuki hai ab phir se rone mat lagta mughe rote hue log pasand nahi hai aap ek strong girl hai aapko aise rote dekh kar I fill hurt.
nandani _ I am sorry woh pata nahi kaise aapko samne dekha aur Rona aagaya mughe.
manik _ kya main itna bora hon ke aap rone lagi mughe dekh kar.
nandani _ nahi nahi aisa nahi hai Mr malhotra bas pata nahi kyu apni life main maa ke baad kisi insan par trust karne ko dil kiya hai maira dil se to apne aap aanso aagaye maire.
manik sunkar khush hota hai aur.
manik _ I fill proud ki aapko aisa laga ki aap mugh par trust karna chahti hai matlab aap mughe apna samjhne lagi hai dhere dhere hsi na.
nandani _ hmm aisa hi samgh le Mr malhotra najre nichi karke bolti hai aur manik ose dekh kar smile karne lagta hai aur pata nahi kya hota hai manik ko dhere se nandani ka face apne hatho main lekar nandani ke shoked face ko dekhta hai jo norvouse si manik ko dekh rahi thi.
manik _ main apni life main jitna ho sakta hai logon ki aankho main khushi ke aanso dene ki koshish karta hon aur yahan maire hi room main mairi wife apne past ko yad karke ro rahi hai pareshan hai ye maire liye bahut jyada dukh ki baat hai ko aap rat ko itna jyada pareshan thi kyu main nahi janta par shayd aapka koi past hai jo aapko pareshan karta hai hum husband wife hai chahe name ki ho par hai to sahi na par aaj chaliye ek naye rishte ki shoroat karte hai dosti ki main aapko apna past share karonga aap mugh se apna past share karegi apna dil halka karegi take kabhi aap rat ko night mare main pareshan na ho boliye banegi mairi dost han fight apni jagha hai woh to hum karenge par dost to ban sakte hai na ek dosre ke batao nandani mairi dost banogi mugh se apna dukh apna past share karogi nandani ki sans ko se behte aanso apne hatho se saf karta hai aur nandani ko dekhta hai jo ek tak manik ko dekh rahi hoti hai eyes blink kiye bina.
manik _ nandani say something na.
nandani _ eyes blink karke manik ka hath face se hata kar bed se otarti hai aur washroom main jakar gate band karke Rona start kar deti hai aur bahar manik nandani ke iss behavior se thoda hurt fill karta hai aur bahar nikal jata hai washroom main nandani Jor shor se rone main busy hoti hai.
nandani pov apna past aapko bata diya to aap ki najro main mairi izzat kya reh jayegi manik kuchh bhi nahi ye jo aankho msin aankhe mila kar aapse baat karti ho sar oncha karke shayd woh phir kabhi bhi oncha na kar paongi main kabhi nahi aap se shadi ho gayi maa ki wajha se nahi to main kabhi shadi karna hi nahi chahti thi apne past ki wajha se ki agar kabhi woh samne aagaya to kya jawab dongi apne pati ko ab aap se shadi hogayi hai bahut achhe insan hai aap aapke liye kisi bahut achhe khan Dan ki ladki ka rishta aana chahiye tha woh aapki wife banti main nahi par ab God ne aapke sath rishta jod diya hai to mairi wajha se kabhi bhi aapko ambress fill nahi karna hoga ye vada hai maira aisa kabhi hua to main osi waqt aapko chhod kar chali jaongi. pov end.phir manik nandani mukti ke sath chup chap Brakfast karte hai aur manik chup chap bethi nandani ko dekhta hai aur office ke liye nikal jata hai aur nandani guest house ko arange karti hai kyunki aaj bachche wahi shift hone wale the kuchh Dino ke liye nandani ye souch kar khush ho rahi thi aur sabke liye room set karne main lagi thi kyunki manik ne pata nahi kab bachcho ke bad wagers mangwa kar rakh diye the bas onhe arange karna tha aur sarvent ke sath mil kar woh ye karne main busy thi ki ose lunch ka bhi hosh nahi hota hai jab manik ghar aata hai nandani ghar main nahi hoti hai aur.
manik _ kaka aapki malkin kaha hai.
kaka _ woh to guest house main hsi subha se pata nahi kya kya kar rahi hai waha par.
manik _ lunch kiya on hone.
kaka _ ¡nahi beta nahi kiya hai.
manik _ hmm thik aap lagaye msin onhe lekar aata hon.
manik guest house main jata hai jisko pori tarha nandani ne change karke bachcho ke room main convert kar diya tha aur ab tabel par khadi hokar wall par pata nahi kya kar rahi thi ke ose manik ke aane ka bhi pata nahi chalta hai aur.
manik _ nandani kya kar rahi hai waha itni oper.
nandani ek dum manik ke bolne se chonk jati hai aur balance bigad ta hai aur niche girne wali hoti hai par manik ose apne aarms main hold kar leta hai aur nandani darte darte manik ko dekhti hai aur khud ko safe manik ki aarms main dekh kar thoda relax hoti hai aur.
manik _ kya Mrs malhotra bahut darpok hsi aap to jara sa tej bola aap Dar gayi ye to main tha nahi to aaj to aapke hath aur pair dono jate aur bed par aaram karna padta aapko.
nandani _ ambress fill karke headdown karleti hai aur.
nandani _ woh aapne achanak bola to main Dar gayi thi. tab hi. flash chamkta hai aur.
wow kya scene hai bhai bhabhi aapke aarms main aur aap dono bato main busy hai not bad par gate to band kar lete baat hi karna tha to.
manik _ just shut up mukti aisa kuchh nahi hai jaisa samgh rahi ho ye gir rahi thi to maine hold kar liya inhe bas.
mukti _ oh realy hold kar liya to ab tak hold hi kyu kiya hua hai ab to niche otar de bhabhi ko kya bahut jyada halki Paul ki hai bhabhi jo itni der se onhe lekar khade hsi aap.
manik jaldi se nandani ko niche otarta hai aur nandani first time blush karte hue headdown karti hai aur manik oske blushing karte face ko dekh kar dekhta hi reh jata hai aur.
manik pov ab bhi koi aise blush karta hai kya face hi red hogaya inka to tomato ki tarha se but cute lag rahi hai blush karte hue pov end.
mukti _ bhai prity lag rahi hai na bhabhi blush karte hue.
manik _ han bahut jyada apni hi dhon main bol jata hai aur nandani chonk kar manik ko dekhti hai aur.
mukti _ wow bhai not bad bhabhi bahut cute lag rahi hai aapko kyu.
manik _ nahi woh phir irited hokar mukti ko dekhta hai aur waha se chala jata hai aur mukti hansne lagti hai aur nandani ambress fill karte hue waha se chali bhag jati hai aur.
mukti _ hai dono ke dono too much hai yar cute se bachche lag rahe hai dono jo chori karte pakde gaye ho ab lagta hai inki. unique si love story start ho hi jayegi kyu bhgvan Ji thik kaha na maine
आप पढ़ रहे हैं
Dil kyu dhak dhak karta hai.
Fantasya new Manan story manik malhotra business ticone but hate marige nandani murty an orphan she also hate marige one day they meet and suddenly they got marid what happend when they become husband wife and live together .I hope you all like this cons...