it's happen with me but why god.

25.2K 594 47
                                    


Hotel ka ek room jisme ek girl peacfully bed par soyi hoti hai jab sunray oski sleep ko disturbe karti hai aur woh aankh khol kar dekhti hai aur charo tarf shoked hokar dekhti hai aur chonk kar othti hai aur duvet oski body se niche girta, hai aur naked uper part visibal ho jata hai aur jaldi se khud ko cover karke aas pass dekhti hai to oske cloth aas pass pade hote hai aur bed par ek letter rakha hota hai.

Girl _ main yahan kaise aayi rat ko main barish ki wajha se ghar jaane wali thi bus kharab hogayi thi mairi to maine otar gayi thi aage jakar kusi gadi ka wait kar rahi thi aur barish bahut tej hogayi thi mughe sardi lagne lagi thi phir ek aadmi ne mughe life di thi aur main gadi main beth gayi thi phir kya hua mughe yad nahi hai main iss hotel main kaise aayi aur main aise kaise bed par naked leti ho kapde bhi niche hai bed ko dekh kar shoked hoti hai phir rone lagti hai aur letter ko dekhti hai.

Miss stranger.

I know jab aap so kar othe gi main aapke pass nahi rahonga apni condition dekh kar aap shoked hogi but ye jo kuchh maine aapke sath kiya rat ko woh aapki jaan bachane ke liye kiya tha cold ki wajga se aap unconciuse hogayi thi aur aapko body heat ki jarorat thi jo mughe aapko deni padi aur issliye one night stand karna pada aapke sath but maine aapke sath rat batayi hai aapki virginity stole ki hai to aapko apni wife bana kar ki hai apne aapko mirror msin dekho sab samgh jaogi aap mughe abhi jana hai rok nahi sakta hon main par maira card rakha hai ose aap apne pass rakhe ghar jakar aaram se souche ki aap mughe apna pati banane ke liye ready hai to mughe call kare main apne mom dad ke sath rishta lekar aajaonga aur apni wife bana kar le jaonga aapko claim kiya hai maine par apni wife bana kar kiya hai staranger ho aap aur main bhi par aapki mang main sindor bhara hai maine gale main maine mangal sutra pehnaya hai aapko phir aap sath night spend ki hai maine. Kyunki aapki jaan bachane ke liye jarori tha ye abhi mughe jaana hai but maine aapko dil se apni wife man liya hai aur bahut jald aapko apne ghar lekar jaaonga maira wait karna aap but mughe call karke apna adress jaro bata dena take jald se jald aapke pass pahunch jaao ek ladki ki izzat kya hoti hai janta hon main aur one night stand mairi najro main pap hai issliye maine isko pap nahi banaya aapko wife bana kar aapke sath night spend ki.

Mughe call kare jald se jald

Aapka staranger husband.

Manik  malhotra.

So first part my new story I hope you like it.

Vote and coment aaye to story rahegi nahi aaye to delete kar dongi simpel

I

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें