cavya come manik fill relx

3K 207 13
                                    

Manik _ just shut up nandani ek word aur nahi samghi na kab se badtameeji bear kar raha hon tumhari ab ek word bhi olta sidha to bhol jaonga ki tumhara hart transplant hua hai tum thik nahi ho.

Manik ko gusse main dekh kar sab ki sans oper niche hojati hai aur nandani bhi kuchh nahi bol paati hai manik ko gusse main dekh kar ke thoda norvouse hoti hai aur.

Nandani _ don't scold me ok.

Manik _kaha ne ek word aur nahi.

Nandani _ kyu bolne ka copy right tumhare pass hai kya tumhe right hai bolne ka mughe nahi.

Manik _ aah tak tum hi bol rahi thi main sunray a tha ki memory lose hai kya bolo par ab pani sar se oper jaa chuka hai baat ab maire baby ki hai aur ose agar nuksan pahunchane ki koshish ki na to mugh se bora koi nahi hoga.

Nandani _ tumse bora koi hai bhi nahi samghe tum kyu abort na karo iss bachche ko jabki ye tumhare lust ki n8shani hai pyar ki nahi mughe otni badi pareshani thi phir bhi tumne maire sath phiciycaly relationship banaye kyu khud ko rok nahi sakte the ka.

Manik _ nandani just shut up ok bachche samne khade hai kuchh bhi bol rahi ho bihave yourself 

Nandani _ maine kya galt bola hai jo dant rahe ho sach bola hai sunne main sharm aarahi hai to main kya karo.

Manik _ manvi mansi abeer cavya jao bahar kholo jakar ke.

Sab bachche dar kar bhag jate hai aur.
Manik _ listen to me nandani very carefully ye baby maira hai tumhare liye unwanted hoga maire liye nahi to jab tak ye is duniya main nahi aajata iski safety tumhe karni hogi.

Nandani _ kyu karni hogi mughe ye baby nahi chahiye to nahi chahiye.

Manik nandani ke pass jakar.

Manik _ main apni baat bar bar kehne ka aadi nahi ho Mrs malhotra isliye jo kaha hai yad rakho oske aur baby ka khayal rakho nahi main kya kar sakta hon tumhe andaja hai oska red eyes liye nandani ko dekh kar bolta hai aur nandani first time oske face ko dekh kar dar jati hai aur Headown karke khadi hojati hai aur.

Manik _ amma aap isko soup pilaye dr aane wala hai maine baat karli hai aage sab kuchh dr jo bolega oske hisab se hoga mukti aalia apni bewakuf di ka khayal rakhna ab tum dono ki jimmedari hai koi kami na ho.

Nandani _ tumne mughe bewakuf kaise bola Mr malhotra.

Manik _ kyunki tum bewakuf ho Mrs malhotra jo aankhe hote hue and hi nahi aayi ho jo apne unborn baby ko marna chahti hai woh bewakuf hoti hai inteligent nahi samghi tum ab main chalta hon maa aap dekh lena apni ladli beti ko koi bewakufi na kare phir se aur iski ye high heal abhi alg rakh de aur normal sleeper pehnne ko bole achha hoga baby ke liye bhi aur iske liye bhi.

Nandani _ main to heal hi pehno gi karlena jo karna hai aaye bade hokum chala ne wale mon banati hui bed par beth jati hai aur manik smile hide karta waha se chala jata hai aur navya Cabir shoked se dono ko dekhte rehte hai aur phir dono manik ke pichhe jate hai aur.

Manik _ navya kya hua.

Navya _ ye sab kya hai bhai bhabhi itna jyada rude kyu hai tumhare sath ki baby ko bhi abort karne ka bol rahi thi.

Manik oske sari baat bata deta hai aur.

Cabur _ wow kya love story hai tum dono ki yar kabhi iqrar kabhi inqar.

Manik _ jiju mazak nahi main wese hi pareshan ho oske mizaz se pal pal aamir khan ki gajni ki tarha change hota rehta hai aur mairi bend bajti rehti hai.
Navya _ just chill bhai main aagayi hona ab sab thik kar dongi don't worry.

Manik _ kaise karogi woh sunti kaha hai kisi ki bhi.

Navya _ ab sunege bhai dekhte jao bas aap sab ko maira sath dena hoga ab.

Manik _ kya matlab hai.

Navya _ are aapki wife ke sath kuchh nahi karogi bhai pareshan kyu hote ho aap bas thoda phiclogialy onhe tret karna hoga mughe bhi aur aap sab ko dekhna kaise change hoti hai woh.

Manik _ kya mughe phir se pyar karne lagegi woh taras gaya  main oska smile karta face dekhne ke liye.

Cabir _ galti bhi to tumne itni badi ki hai yar.

Manik _ woh sab gusse main an jane main hua tha maira koi irada nahi tha oske sath aisa kuchh karo bas hogaya jab ehsas hua woh jaa chuki thi zindagi se aur ab mili to memory lose ho chuki hai oski pehle same aawaj nahi nikalti thi oski.
Cabir _ ab tumhari band hogayi hai kyu.

Manik _ kya karo pyar jo kar ne laga ho osse khud se bhi jyada ek bar maf karde itna pyar donga ose sab dukh bhol jayegi woh.

Navya _ aisa jaror hoga bhsi just wait and watch aapki sister hai na aapke sath.

Cabir _ aur juju cum dost bhi ro hai yar.

Manik _ thanku both of you bahut relx fill kar raha ho tum dono ke aane se main lagta hai ab sab thik hojayega mairi life main.

Navya _ jaror bhai aisa hi hoga

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें