where are you nandani?

4.4K 357 22
                                    


Manik _manvi beta ye ye kya kiya tumne Princes apne sare toys ko tumne broke kar diya room ka sab saman broke kar diya kyu beta.

Manvi _ kyunki papa mughe gussa aaraha tha isliye chivgum chabate hue bolti hai aur first time manik ko oska attitude hurt karta hai aur.

Manik _ gussa aaya to tumne ye sab kiya hai kabhi jyada gussa aagaya to kya karogi han.

Manvi _ simpel papa ghar chhod kar chali jaongi main.

Manik _ gusse main hath otha kar manvi just shut up ok jao bahar yahan se stupid girl kuchh bhi bol deti ho. Aur sar pakd kar beth jata hai bed par.

Manvi _ sorry papa I am just joking oske pass beth jati hai aur.

Manik _ manvi das sal se tumhari maa ko sarch kar raha hon main tum janti ho na woh bhi aise hi gusse main chali gayi thi aur aaj tak waps nahi aayi kaha hai pata nahi kitna talash kiya ose maine par nahi mili aur phir ek din police station main tumhe chhod kar aur maire ghar ka address chhod kar aur ek letter chhod kar chali gayi kaha nahi janta hon an jane main gunha kiya tha tumhari mom ko bahut hurt kiya tha maine par woh aisa kuchh karegi nahi janta tha das salon se apni maa ko maa nahi bol sakta hon woh mughe dekhti bhi nahi hai bolti hai Justin nandani sath hogi tab samne aana aur maa bolna ye to tum aagayi life main to mairi zindagi ko zine ki wajha mil gayi nahi kya karta main. Bolo aur ab tum bhi aise bol rahi ho Princes aap chali gayi to aapka papa to marji ye galt jite Ji suicide kar lega.

Manvi _ jaise dadu ne ki thi wese.

Manik _ manvi kisne kaha tumhe ye sab.

Manvi _ forget it papa just clam down BP shoot kar jayega aapka chaliye room main chaliye manik chup chap manvi ke sath room main aata hai aur.

Manvi _ yahan bethe aap aur pani piye pehle aur bachcho ki tarha rona band kare mughe apne strong papa pasand hai weak nahi samghe aap oske aanso saf karti hai aur.

Manik _ aage kabhi jane ki baat nahi karna mugh se promise karo mugh se.

Manvi _pakka promise papa kya aap mom se bahut love karte the boliye.

Manik sunkar shoked sa apni 9 sal ki beti ko dekhta hai jo kahin se bhi 9 sal ki nahi lagti thi souch se bahut badi thi jo zidd main maa aur bap dono ke gun the osme fesle maa ki tarha leti thi.

Manvi _ kya hua papa maine pochha aap mom se bahut love karte the na han.

Manik _ pehle pata nahi chala jab chhod kar chali gayi mughe tab realise hua tha ki main osse bahut pyar karne laga tha itna ki oske jane ke baad zindagi bekar lagne lagi thi mughe phir tum aagayi to jine ka maksad mil gaya mughe aur bas tumhari khushi ke liye aur tumhare maa ki baat ko mante hue tumhe khush rakhna laga tumhari aankho main aanso nahi aaye kabhi bhi isliye tumhari har baat manta gaya main.

Manvi _ mom ki baat kaise mani woh to aapse mili ho nahi kabhi bhi.

Manik _ oska later to hai na itna bada jisme osne tumhare liye pata nahi kya kya likha hai.

Manvi ki aankhe ye sunkar twinkle karne lagti hai aur face glow karne lagta hai aur.

Manvi _ maire liye mom ne likha hai kya papa batao na mughe jaldi se mughe read karna hai ose plese papa.

Manik _ gat band karo phir bataonga.

Manvi jaldi se gate band karti hai aur.

Manvi _ kar diya ab batao kaha hai mom ka letter kya likha hai onhone maire liye osme.

Manik _ ose read karke apne papa se hate to nahi karogi na Princes bolo oska face hatho main lekar bolta hai aur.

Manvi _ kabhi nahi papa mom ne aapko chhodA woh aap dono ki problems thi par onhone mughe kyu chhodA ye mughe samgh nahi aaya kya onko mugh se pyar nahi tha jara sa bhi jo dodh piti bachchi ko chhod kar chali gayi woh aap ne jo kiya wahi onhone bhi to kiya maire sath jis din samne aayenge his ab to dena hoga onhe maire har pain ka har oss aanso ka jo maine akele main bahaye1sabke samne nahi kyunki I am a brave girl not a weak girl aankho main aanso liye bolti hai aur manik ose apne ambress main lekar.

Manik _ no Princes rona nahi bilkul bhi aap to strong girl ho na phir maira bachcha roya kyu han.

Manvi _ mughe bhi mamma chahiye papa sab ki tarha aanso saf karke bolti hai aur manik helpless sa apni beti ki baat sunkar chup ho jata hai aur.

Manik pov plese nandani kaha ho tum plese waps aajao manvi ko ab tumhari sabse jyada jarorat hai woh badi ho rahi hai main tumhari kami kaise pori karo batao mughe plese mugh se nafrat karti ho karo face bhi mat dekho maira par apni beti ke liye waps aajao plese nandani pov end.

Next update main bahut bada surprise hai aap sab ke liye just wait and watch

Manvi _

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें