manik change bihavior nandani shoked

6.7K 336 22
                                    

Manik nandani dono gadi main chup chap bethe hote hai nandani ki body abhi bhi panic horahi thi rat ke torture se par woh kuchh bol nahi paa rahi thi aur achanak manik ose pull karke apne ambress main leta hai aur nandani hiss karke reh jati hai aur oski aankho main aanso aajate hai itni si der main.

Nandani _ ahh yash ples chhode hume pain horaha hai bahut. .

Manik _ kyu tumne kya first time sex kiya tha jo pain horaha hai mughe ye natak pasand nahi hai samghi rat gayi baat gayi aadat dal lo iss pain ki samghi mairi pyari wife.

Nandani _ par pain hoga to hum aapse hi bole nge aur kisko bole nge innocent way main bolti hai. Aur manik oske cute way main bolne se thoda shoked hokar dekhta hai jo headdown kiye bol rahi thi aankhe dar kar band karli thi aur manik ose aise dekh kar apni smile ko lips par aane se rok nshi pata hai aur ek jagha gadi rok kar hansne lagta hai aur.

Nandani chonk kar manik ko dekhti hai jo hanste hua bahut pyara lag raha tha.

Nandani pov kitne achhe lag rahe hai hanste hue ye rat ko kya ho gaya tha inko ayappa aise hi hanste rahe ye bas  pov end.

Manik _ tum sach main itni innocent ho ya natak kar rahi hon innocent hone ka.

Nandani _ aankhe insan ka aaina hoti hai yash ji ek bar dekh lo pata chal jayega him natak kar rahe hai ya sach main aise hi hai aur na jane kyu manik nandani ki aankho main dekhne lagta hai aur nandani bhi equaly responce dete hue oski aankho main dekhti hai dono hi ek dosre main kho jate hai aur manik dhere se nandani ke pass aakar trans ki kefiyat main nandani ke shivring karte lips ko capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani ko first time achha fill hota hai aur nandani bhi equaly responce dete hue kiss karne lagti hai aur manik kiss broke karke disire full eyes se nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye iss moment ko fill kar rahi thi aur blush karte hue badi pyari lag rahi thi manik gadi main otometic system se curtain window par spred karta hai dono seat mila kar bed banata hai aur dhere se nandani ki saree unpinn karta hai aur.

Nandani _ yash ji kya kar rahe hai aap hum road par hai.

Manik _ who care mairi jaan my dick want your pussy right now so just chill jo horaha hai hone do samghi tum mughe rokne ki koshish bekar hai wife ho wife raho malkin mat bano mairi jaan .

Nandani _ but aise road par hum kaise woh sab kar sakte hai room nahi hai ye.

Manik _ turn karke dekho bed ready hai my dear wife.
Nandani turn karti hai aur dono seat ka bed bana najar aata hai aur nandani shoked si manik ko dekhti hai aur.

Manik pasand aaya tumhe tumhara new bed make out ke liye ready ho na ab to aaram se let jaogi wese hi chhoti si ho aaram se aajao gi mughe pareshani hogi thodi si wink karta hai aur nandani helpless si manik ko dekhti hai aur window ke curtain se bahar dekhne ki khushi karti hai par kuchh dikhai nahi deta hai aur nandani relx fill karti hai aur.

Manik _ dekha koi nahi dekhe ga hume sab perfect hai mairi jaan softly oske cheek ko rub karne lagta hai aur first time nandani oske tuch se melt hone lagti hai aur.

Nandani pov  this tuch is difrent and so care full pori body melt horahi hai mairi inke aise tuch karne se pov end.

Manik _ so be ready wife special make out ke liye.

Aur nandani ye sunkar first time shy fill karte hue blush karne lagti hai aur manik ose blush karte dekh uncontrol hota hai aur softly oski body se saree ko remov karta hai phir peticote ko remov karke softly pussy ko rub karne lagta hai aur nandani plesure fill karne lagti hai aur bed par apne aap hi lay down kar jati hai aur.
Manik _ so mairi wife ready hai make out ke liye I am also ready jaan bas kuchh der bad maira junior tumhari pusy se milega aur tumhe mughe dono ko plesure dega ok.

Nandani _ plese be jentel yash hume pain hoga nahi to.

Manik _ no no bahut maja aayega baby aaj pata chalega tumhe real make out kya hota hai soft soft filing aayegi tumhe just fill it aur one go main khud ko undressed karke nandani ke leg ke between beth jata hai aur oska hard manhood nandani ke core ko tuch karta hai aur nandani ki body main car ant pas hota hai aur manik softly enter karta hai aur nandani ko first time bina pain ke plesure fill hota hai aur manik softly in out karta hai aur nandani moning karne lagti hai aur dono sab kychh bhola kar one an half hour pasonetly make out karte hai aur last round main nandani climax par pahunch kar organisam fill karte hue manik ko hug kar leti hai loud moan ke sath relise karti hai aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur nandani tej tej sans lete hue plesure fill karte hue manik ke chest main face hide kar jati hai aur manik ose dhere dhere console karta hai aur bare back ko softly rub karta hai aur nandani ki pori body manik ke iss act se saticfied hoti hai aur nandani manik ko hug karke aankhe band kar leti hai aur manik ose khud main samet leta hai aur dono bahut der tak ek dosre ke aarms main ek dosre ki body ke warmth ko fill karte hai aur peacfully lete rehte hai skin to skin ek dosre ko tuch karte hue aur.

Manik _ did I hurt you at this moment pyar se face oper karke pochhta hai.

Nandani _ no yash I fill so relx and fill more plesure at this moment it's my best memorebal moment when you tuch my soul not my body aapne mughe itna sa bhi hurt nshi kiya aaj bilkul alg filing hai aaj mairi kal rat aapne jo kiya maire sath woh kya tha yash kal aap kychh aur the aaj aap kuchh aur hai itne jentel itne caring oske chest main face hide karke bolti hai aur manik ye sunte hi jark karke ose khud se dor karta hai aur.

Jaldi se ready ho jao abhi jald hi ghar Jan's hai dadi wait kar rahi hai hamara fast taytar hona hai aaram se eyecontect kiye bina bolta hai aur apne cloth wear karne lagta hai aur nandani shoked si manik ke sudden change ko dekhti hai aur chup chap ready hone lagti hai aur manik ek bar bhi oski tarf nahi dekhta hai aur.

Manik _ ho gayi ready.

Nandani _ Ji hogayi.

Manik _ sindor lagao mang main achhe se.

Nandani _ lagaya tha woh shayd chup hojati hai aur.

Manik _ laao msin laga deta hon ayr oski mang main sindor laga kar gadi ko dekhta hai aur.

Manik _ woh tumhari side cum se dirty hogayi hai tissue se clean karo cum ko.

Nandani shy fill karte hue seat par lage cum ko clean karti hai aur.

Manik _ hogaya clean.

Nandani _ Ji aage se kuchh niche lagaya karo main nahi bolonga.

Nandani _ kya phir se hum aise karenge.

Manik _ han I am womaniser mughe daily sex karna achha lagta hai pehle girls paise dekar apni desire ko full fill karta tha ab tum aagayi ho to ye problem solve hogYi hai mairi isliye jab bhi kaho ready hona hoga tumhe sex life ke liye koi natak nahi chalega msire samne understand.

Nandani _ Ji.

Manik _ Ji kya.

Nandani _ hum ready rahenge sex ke liye.

Manik _ good very good phir gadi ko porani halat main lekar gadi start kardeta hai aur nandani tired hone ki WAJhA se so jati hai aur manik ose apne ambress main lekar gadi drive karta hai aur nandani oska warmth pakar oske chest main face hide karke peacfully so jati hai aur manik ose apni lap par shift karke apne coat se ose cover karke driving karne lagta hai aur nandani aaram se manik ki vest ko hug karke soti rehti hai. .

Confuse na pal main manik monster ban jata hai pal msin jentel ye story small way main dark hai isliye aap sab confuse horahe hai mankk ka past hai jisne ose aisa bana diya hai isliye aage jab past revel hoga to manik normal hojayega.

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें