memory lose Sach ya jhot.

2.5K 209 17
                                    

Phir sa naya onke sath rehne lagti hai aur nandani kahin na kahin sa naya ke aane se thoda restless hone lagti hai aur manik ye dekh kar man hi man khush hota hai aur phir ek din.

Nandani _ navya di mughe imli khani hai mangwa kardo mughe cute sa face bana kar bolti hai just like a kid.

Navya _ abhi market koun jayega osi se bol dongi le aayega tumhare liye.

Nandani _ jaldi mangwa ye di plese

Pass se gujarta manik ye sun leta hai aur smile karte hue chala jata hai apne room main aur phir one hour ke baad

Nandani apne room main bethi hoti hai jab manik enter karta hai manvi aur mansi ke sath.

Manik _ woh main mansi aur manvi ke sath outing par jaa raha hon tumhe kuchh mangwa na hai to bata do main leta aaonga.

Nandani _ no thanks.

Manik _ pakka kuchh nahi mangwa na hai tumhe yad karo

Nandani _ kya yad karo jab kuchh bholi hi nahi main aap jao na kyu time kharab kar rahe ho mansi badi has rat se nandani ko dekhti hai aur.

Nandani  ye note karleti hai aur.

Nandani _ mansi idhar aao maire pass.

Mansi shoked hokar nandani ko dekhti phir apne papa ko.

Nandani _ apne papa ko kya dekh rahi ho kya woh mana kar denge maire pass aane ke liye.

Manik _ no way mairi aisi majal kaha ki main mana karo jaao beta aaj tumhari maa ko tum par pyar aa raha hai jaao pyar lekar aao onse phir Hume nikalna hoga.

Mansi jaldi se maa ke pass jati hai aur.

Nandani _ jab tumhare face par ye hair style suit nahi karta to kyu banaya tumne pehle bhi kaha banane deti thi main ye styel han kholo ise kitni badi badi lag rahi ho oske hair open kar deti hai aur manik mansi manvi oski baat sunkar sjoked khade reh jate hai oski baat sunkar ke. Next jhtka.
Nandani _ mansi woh maire liye imli lekar aao gi na market se papa ko nahi batana thik hai na.

Mansi _ Ji papa ko kyu4nahi batao.

Nandani _ kyunki maine kaha hai.

Mansi _ par papa ne to pehle hi kaha hai tumhari mom ke liye imli yad rakhna sab bhol jana par imli nahi.

Nandani ye sun kar man hi man khush hoti hai par dikhati nahi hai

Idhar manik keenly nandani ko observe karta hai aur.
Manik pov nandani ki memory Sach main gayi hai ya pretend kar rahi hai abhi jis tarha osne mansi ko bola hair ke liye woh memory jane wala insan nahi bol sakta hai pov end. .

Nandani pov ye Mr malhotra mughe aise kyu dekh rahe hai jaise kuchh sarch kar rahe ho par kya samgh nahi aa raha mughe pov end.

Manik _ chalo mansi manvi sa naya Hamara wait kar rahi hai gadi main.

Nandani sa naya ka name sunkar chonk jati hai aur manik ye note karta hai aur smile hide kiye nikal jata hai aur.

Nandani pov sa naya sath jaa rahi hai tab hi smile face se jati nahi hai maire samne to rude argent bane rehte hai pov end.

Phir nandani apne room main bethi mansi manvi ka wait karti hai aur phir manik ke sath dono enter karti hai sa naya pichhe hoti hai aur jaise hi woh girne lagti hai manik apne aarms main ose hold karke apni tarf pull karta hai aur dono ki body ek dosre se smash hoti hai aur ye sab nandani window se dekh rahi hoti hai aur jeluse fill karti hai aur manik sa naya ko dekh kar smile karta hai aur.

Sa naya _ sorry pata nahi kaise leg sleep hogaya.

Manik _ it's OK ho jata hai chalo.

Dono sath sath hall main enter karte hai aur samne se nandani niche aarahi hoti hai apni souch main dobi hui aur ek stair ki jagha do stair par apne leg rakhti hai aur girne wali hoti hai aur.

Manik _ nandani reling hold karo bolta hua bhgta hai aur nandani Dar kar reling hold karleti hai aur manik jakar ose titly apne ambress main lekar.

Manik _ kya karti ho abhi gir jati na jara bhi khayal nahi hai khud ka tumhe aur shivring karti nandani ko manik ke aarms main aakar secure fill hota hai aur woh first time manik ko back hug karke eyes close karleti hai aur manik ye fill karta hai aur hug broke karke nandani ko dekhta hai jo ab bhi dari hui thi 

Manik _ just relx kuchh nahi hua you are safe ok pyar se oske cheek curse karta hai aur nandani oske tuch ko fill karke eyes close karleti hai aur or oske aanson cheek par behne lagte hai aur.

Manik _ shhhh Rona nahi thik ho tum baby bhi thik hai chalo room main chalo niche kyu aarahi thi kisi ko bola leti na bade pyar se bolta ose apne aarms main lekar room main jata hai aur bed par lay down karta hai aur nandani chup chap let jati kuchh nahi kehti hai aur.

Manik _ you take rest main chalta hon.

Nandani _ thanks.

Manik _ kiske liye you are my wife tum mano ya na mano and ye maira baby bhi hai ise main kuchh nahi hone donga kabhi bhi jane lagta hai aur.

Nandani _ woh imli nahi laaye aap maire liye.

Manik turn karke dekhta hai nandani ko jo first time smile kiye manik ko dekh rahi thi.

Manik _ tumne kab kaha mughe imli laane ke liye.

Nandani _ mansi se kaha tha Aapko pata hai sab teas nahi kare laaye mairi imli de pata hai lekar aaye hai aap maire liye.

Manik _ achha itna yakeen hai.

Nandani _ han aisa hi samgh le aapke baby ko chahiye to mughe khani hogi plese de na mairi imli kaha hai.

Manik hanste hue imli ka packet oske hath par rakh deta hai aur.

Manik _ ye lo par jyada nahi khana ok throt infection hojayega. Tumhe

Nandani _ aapko pata hai ye bhi.

Manik _ aur bhi bahut kuchh pata hai batao tumhe oske pass beth kar oske pass jakar husky voice main bolta hai aur nandani first time norvouse hokar dor hoti hai manik se.

Manik _ don't be norvouse kuchh nahi kar raha main jab tak baby nahi aa jata hai tab tak.

Nandani _ what do you mean tab tak oske baad kya karenge aap.

Manik _ jo karonga pata chal jayega dear wife kyu pareshan hoti ho oske cheek curse karke chala jata hai aur nandani ki body first time oske tuch ko fill karke shivring kar jati hai aur.

Nandani pov kya hogaya hai inhe aaj ajeeb bihave kar rahe hai maire sath but pata chal gaya care to karte hai mairi kaise oss sa naya ko chhod kar bhag te hue maire pass aagaye aur imli bhi lekar aaye maire liye so caring person phir maje le le kar imli khane lagti hai aur manik gate ke dosri tarf khada hokar ye dekhta hai aur hanste hue waha se chala jata hai.

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें