Manan forever hai aur rahenge got it Dr.

3.9K 323 27
                                    

Manik dhere dhere chalta hua bed tak jata hai aur barso ke bad apni jaan ko dekh kar oski aankho se aanso beh ne lagte hai aur nandani ka face aankho se behte aanso ke pichhe chhup jata hai .aur nandani ko aise life less leta dekh kar manik uncontrol hokar rone lagta hai aur nandani ke hath hold kar ke sobing ke sath rone lagta hai aur.

Manik _ I am sorry jaan for every my mistake plese forgive me tumhe maine kitna hurt kiya oske liye mafi bahut chhota word hai janta hon main tumhare har sapne ko toda hai maine tum jo chahe mughe saza de lo par ek bar mugh se baat karlo plese aise chup chap mat leto tumhe manvi mansi ki kasam. Tab hi

Papa maa ko nahi pata maire bare main.
Manvi bolti hai aur manik turn karke dekhta hai to pichhe dono oski angel roti hui khadi hoti hai aur.

Manik _ matlab.

Tab hi

Main batati ho iska matlab kya hai bhai sahab aap bahar aajaye oske pass itni der tak bethna alow nahi hai Dr ki report ka wait kar rahe hai hum phir souchenge opret kab aur kaha kare nandani ka 

Manik sunkar shoked hota hai aur.

Manik _ opret kyu kya hua hai nandani ko koun si report ka wait horaha hai restless sa hokar pochhta hai aur.

Meghna _ aap bahar aaye plese main batati hon aapko.

Manik jaldi se bahar aata hai aur.

Manik _ batao Dr abhi mughe kya hua hai mairi nandani ko.

Meghna _ woh Mr malhotra nandani ka agar jald se jald operetion nahi kiya gaya to Nandani bahut jald hum sab ko chhod kar jaa sakti hai iss duniya se 

Manik _ what kya bole jaa rahi ho aap clear batao kya hua hai mairi nandani ko.

Meghna _ nandani ka Hart bahut week ho chuka hai oske three valve  damage ho chuke hai agar jald se jald opertion nahi kiya gaya to aage meghna chup hojati hai aur.

Manik  ye sunkar pass padi tabel par sar pakd kar beth jata hai aur.

Manik _ ye sab mairi wajha se hua hai maine osko itne gum diye ki oska dil kamjor ho gaya sahi hai mugh jaisa heartbroken person osko de bhi kya sakta tha kamjor dil ke siwa but ab main sab sahi kar donga koun se Dr se treatment le rahi hai mughe onse baat karni hai aur nandani ko abhi Mumbai lekar jana hai main ose  ab aur yahan nahi chhod sakta hon ek minute ke liye bhi world ka best Dr nandani ka treatment karega ose kuchh hone nahi donga main.

Meghna _ but aap ose aise kaise lekar jaa sakte hai woh hosh main aate hi agar aapko dekhe gi to hurt fill hoga ose shok lagega tabiyat kharab ho jayegi oski.

Manik _ kuchh nahi hoga ose I promise you chalo Dr ke pass.

Dono Dr ke cabin main jate hai aur.

Meghna _ hello Dr vinay he is Mr malhotra nandani husband.

Dr _ oh nice meating you Mr malhotra plese be seated.

Manik jaldi se beth jata hai aur.

Manik _ aap mughe nandani ki case report ke bare main detel  se bataye mughe aaj hi ose yahan se Mumbai shift karna hoga.

Dr _ but abhi onka opeetion nahi kar sakte hai woh head injury ki wajha se conciuse nahi hai.
Manik _ woh main dekh longa aap sirf discharge paper par sign karwaye as soon as pocibel.

Dr _ OK as you wish Mr malhotra but onke Hart opret ion ka kharcha bahut jyada hoga.

Manik _ don't worry Dr main oske weight ke jitna money opret ke liye de sakta hon jo kuchh maire pass hai sab oska hi hai.

Dr _ shoked hokar phir woh itne salon se opeetion ko tal kyu rahi thi jab aap itne rich hai to.

Manik _  kyunki woh mugh se hate karti hai maine oske sath dhoka kiya tha ose hurt kiya tha but jab woh mugh se dor hogayi to pata chala main osse deeply love karne laga tha baht sarch kiya aur ab mughe woh mili hai to ose kuchh hone nahi donga main.

Dr _ oh strange love story hai aapki woh bhi shayd aapse bahut pyar karti hai.

Manik _ kya kaha aapne mugh se pyar karti hai woh.

Dr _ yes sorry maine onse shadi ke liye kaha tha mughe woh bahut pasand aayi thi kyunki onki mang sunil thi aur gale main mangaksutr bhi nahi tha onke to maine soucha woh widdow hai but jab maine onse shadi ke liye purpose kiya to onka face gusse main lal hogaya tha aur onhone jo kaha tha woh mughe shoked kar gaya tha.

Manik _ kya kaha tha osne glow karte face ke sath pochhta hai.

Dr _ osne kaha tha mughe se Mr vinay aaj kaha aage mat kehna mughe widdow maire pati sahi salamat hai aur onse maira rishta ek janm ka nahi sath janmo ka hai isliye jo bhi filing hai aapke dil main nikal de aur agar nahi nikal sakte to main kisi aur Dr se apna treatment karwa longi boliye kya answer dete hai han ya na ya main kisi aur Dr ke pass jao. First time kisi lady ko itna saf bolte hue suna tha maine kuchh pal ke liye to numb reh gaya tha main ab pata chal raha hai aap dono hi ek jaise hai made for each other.

Manik _ woh to hai Dr hum Manan hai forever ke liye. Got it.

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें