Manik office main fiel dekh raha hota hai tab hi phone bajta hai aur.
Manik _ hai Princes kya hua bachcha sab thik hai na waha par.
Manvi _ yes dad sab thik hai aur jo nahi hai ab thik hojayega don't worry.
Manik _ kya thik hojayega beta kaisi baat kar rahi ho tum.
Manvi _ no dad bas aise hi main evening main aarahi ho aap aayenge na mughe lene ke liye.
Manik _ yes off course beta jaror aaonga.
Nandani _ aapke liye ek surprise hoga.
Manik _ kya beta.
Manvi _ sham ko pata chalega aapko see you soon bay beta.
Manik _ bay beta love you aur call cut kardeta hai.
Manik pov koun se surprise ki baat kar rahi thi manvi pata nahi kya kya karti rehti hai ye bhi pata nahi hai iska bhi. Pov end.
At evening.
Manik sahi time par school chala jata hai aur manvi ka wait karta hai aur samne ka scene ose shoked kardeta hai aur.
Manik _ jaano ye kya kiya hai tumne.
Manvi _ kaha tha na surprise ho jayenge aap hogaye na surprise.
Manik _ aisa we sa tumne hair cut karwa liye why beta itne long silky hair the tumhare apni mom ki tarha aur tumne onhe cut karwa liya kyu bolo.
Manvi kuchh nahi bolti hai chup chap khadi hoti hai aur phir manik ko titly hug karke rone lagti hai aur.
Manik _ are are kya hua beta rone kyu lagi tum han.
Manvi _ aap gussa hai mugh se hair cut karwa liye isliye.Manik _ nahi beta main gussa nahi ho heran ho bas chalo rona band karo ab.
Manvi _ sachchi aap gussa nahi ho na.
Manik _ nahi beta nahi ho oski back ko rub karke bolta hai aur.
Manvi _ thanku papa ab chale ghar sab se milna hai sab ki yad aarahi hai mughe.
Manik _ strange chalo beta confuse sa ose lekar ghar jata hai ..
.
Nandani house.Meghna _ nandani kya soucha hai tumne phir.
Nandani _ bahut jyada kharcha hoga main kaise manage karo.
Meghna _ hum hai na tum sirf han kaho hum dekh lenge yar.
Nandani _ tum dono ne pehle hi itna kuchh kiya hai maire liye ab ye bhi tum karo main aisa nahi kar sakti hon.
.meghna _ bekar ki bate mat karo samghi aur ye mansi kaha hai.
.nandani _ room main hai.Meghna _ ose batya tumne opret ke bare main.
Nandani _ nahi dar lagta hai woh itni chhoti hai kaise batao ose main.
Meghna _ main bata do ose.
Nandani _ koshish karle mugh se nahi horaha hai ose kuchh kaise batao main. ..
At night.
Nandani bed par aati hai aur.
Nandani _ are tum soyi nahi beta ab tak.
Mansi _ aap ka wait kar rahi thi mom.
Nandani _ kyu beta.
Nandani _ aapko hugy karke sona hai mughe. ..
Nandani _ are ye kya nahi aadat sikhi tumne pehle to aise hi soti thi.Mansi _ bas mom achha lagta hai mughe aapko hugy karke sone main.
Nandani _ ok aajao phir somuch off love ke sath mansi ko apne aarms main lekar let jati hai aur mansi nandani ko titly hold karke aankh band karleti hai aur kuchh der ke baad nandani ko apne shoulder par wetness fill hoti hai aur.
आप पढ़ रहे हैं
one night changed my life (Complite )
Fanfictionit's a manan new story same manan love but difrent maner I hope you all like it.