Phir shadi ka din aata hai aur ek phone nandani ke appa ki life main bhochal le aata hai aur.Nandani Amma _ kya hua ji kyu beth gaye aap sar pakd kar.
Appa _ bahar sab mehman aagaye hai aur ravi ka kahi pata nahi hai oske dost yash ka phone aaya tha ki woh subha se gayab hai ab batao kya karo main nandani ki maa hum sab ko kya jawab denge ab mairi beti ka kya hoga ab koun osse shadi karega rone lagte hai aur.
Amma _ ye kya hogaya ji ab kya hoga.
Tab hi bell hoti hai aur appa call reciv karte hai aur.
Appa _ Ji msin aata hon abhi.
Amma _kiska phone hsi ji.
Appa _ yash ka ravi ka dost hai mughe bola raha hai main aata hon.
Appa jate hai aur.
Appa _ mila ravi aaya woh.
Yash _ nahi woh nahi aaya hai.
Appa _ ab main kya karo mehman aa chuke hai sab.
Yash _ kya kisi ne ravi ko dekha tha. .
Appa_ nahi bahut kam log jante hai ose.
Yash _ agar main kaho ki main aapki izzat bacha sakta hon to aap manege mairi baat.
Appa _ kya beta.
Yash _ main aapki beti se shadi karne ko ready ho abhi isi waqt lekin mairi sirf ek shart hai .
Appa _ kya.
Yash _ main ye shadi apni family ko bataye bina karonga issliye aapki beti ko main six month ke liye apne ghar lekar jaonga aap ose ghar nahi bolaya nge phone par baat kar sakte hai six month ke baad jab halat sahi honge tab aap apni beti ko ghar bola sakte hai tab tak aapki beti ko maire ghar ke hisab se adjust karna hoga hamare ghar ke hisab se rehna hoga sikh na hoga bas ye shart hai mairi manjor hsi to msin abhi shadi ke liye ready ho nahi main abhi nikal raha ho ghar ke liye ek nahi kayi company ka malik hon main paise hi koi kami nahi hai maire pass bas mairi family mairi comjori hai aapki beti agar onka dil jit legi to sab thik hojayega ab batao aapka kya jawab hsi.
Appa bahut der tak souchte hai aur phir.
Appa _ thik hai beta main tayyar hon iss jamane main koun kusi ki madad karta hai tumne to mairi izzat bacha li aaj main abhi kuchh logon ko bheja hon woh tumhe ready kar denge shadi ke liye aur barat lekar tumhare sath hi aayenge.
Yash_ Ji thik hai uncel.
Appa chale jate hai aur.
Yash pov first step pori hogayi second step bhi pori hojayegi evil smile liye ready hota hai aur.
Barat lekar nandani ke ghar jata hai aur.
Nandani saji sanvri niche aati hai manik ek najar ose nahi dekhta hai aur ring exchange hone ke baad shadi pori hoti hai aur first time nandani najar otha kar apne dulha ko rehti hai aur mahesh ki jagha kusi aur ko dekh kar shoked hojati hai aur appa ye dekh lete hai aur.
Appa _ nandani beta shadi ho gayi hai tum jara maire sath room main chalo beta yash asp yahan betho nandani abhi aati hai.
Nandani room.
Nandani _ appa ye koun hai mahesh kaha hai.
Appa sari baat ose bata dete hai aur hath jod kar plese beta mughe maf karde teri marji ke bina maine ye qadam otha liya aur oski six month wali shart bhi man li ab apne appa ki izzat tere hath main hai beta rakhogi na janta hon ye sab galt hua hai anjan aadmi se tumhari shadi kardi maine par mairi izzat se badh kar nahi hai ye sab ab tumhe mairi izzat rakhni hogi oski family ka dil jitna hoga osne apni family se oper hokar tumse shadi ki osko kabhi bhi kuchh bhi galt kehne ka moqa mat dens beta janta hon main ye sab aasan nahi hai tumhare liye par ab woh tumhara pati hai bachcha aur pati hamare parmeshwar hota hai aage tum khud samghdar ho beta apni appa aur Amma ka man rakhogi ose koi shikayat ka moqa nahi dogi woh ek farishte ki tarha hamari help karne ke liye aagaya nahi main sab ko kya jawab deta beta tum samgh rahi ho na beta mairi baat.
Aur nandani sab kychh sunkar numb si khadi rehti hai kychh nahi bolti aur .
Appa _ beta kuchh to bolo.
Nandani _ aapka fesla mughe qabol hai appa aap pareshan na ho . six months tak woh maira pati rahega kyunki osne shart rakhi hai na par six month ke baad main soucho ngi aur ye tay karongi ke woh maira pati rahega ya nahi aaj maine aapki baat man li aage aapko mairi baat manni hogi isse jyada mughe kuchh nahi kehna hai tab hi Amma aati hai aur.
Amma _ nandani beta apne appa ki baat sunli tumne maire bachche aaj tumne kuchh bhi aisa react nahi kiya jisse hum guilty hote tumhari jaisi beti bhgvan sab ko de tum hamesha khush raho yash ko jaldi nikalna hai to tum bhi thoda kychh khalo phir vidai ki rasam hogi. Bahut bade ghar ka ladka hai but si company hai onki rani ban kar rahegi to oske sath dekh lena chal ab chale
Nandani kuchh nahi kehti chup chap Amma ke sath niche chali jati hai aur.
Appa pov kya but galt kar diya apni beti ke sath maine jo aaj woh maire samne apni bat bina dare bol gayi woh to bolti hi nahi hai par kya karta mairi izzat ke liye mughe ye qadam otha na pada mughe maf karde mairi bachchi. Pov end.
Phir sab ki blesing lekar dono gadi main beth jate hai aur gadi yash ke ghar ki tarf raha na hoti hai aur sab ondono ki gadi ko tab tak dekhte hai jab tak woh najro se ojhal nahi hojati hai
On the way.Nandani ab bhi sobing ke sath roti rehti hai aur .
Manik _ plese stop crying yar kya aap duniya ki pehli ladki hai jiski shadi hui hai jab se ro rahi hai mughe ye rona dhona pasand nahi hai isliye bas bahut ho chuka ab band kare rona aur tesu se face saf kare apna .
Nandani manik ki baat sunkar shoked reh jati hai aur rona bhol jati hai.aur.
Manik _ wow rona band kar diya matlab baat jaldi man leti hai aap that's good aage pareshani nahi hogi aapko kyunki mughe argument karti wife pasand nahi hai so achha kiya abhi se aadat dal rahi ho idhar aao maire pass itni dor kyu bethi ho husband hon tumhara oska hath hold karke pull karta hai aur nandani oske chest se bang karti hai aur manik ose side hug main lekar driving karne lagta hai aur nandani oske itna pass aane se norvoyse ho jati hai aur.
Nandani _ woh ap driving kare hum thik hai dor hone lagti hai aur.
Manik _ ye mairi problem hai tumhari nahi bethi raho aaram se thoda gusse main bolta hai aur nandani thoda dar ke bethi reh jati hai aur.
Manik _ ye veli kab tak face par rahegi tumhare hatho isko face par se.
Nandani pov ye hata ye nge ya main hataongi veli face se pov end.
Tab hi manik ka phone bajne lagta hai aur manik baat main busy ho jata hai aur nandani just like a child manik ke aarms main simti hui bethi rehti hai aur veli ki baat manik bhol jata hai aur osi hotel ke samne gadi rokta hai jahan osne first night nandani ke sath spend ki thi aur phir osi room main lekar jata hai nandani ko aur nandani room ko dekh kar thoda norvouse hoti hai aur.
Manik _ so aaj hum yahi stay karenge tum betho main aata hon abhi.
Nandani chup chap bed par beth jati hai aur manik gate khol kar nikal jata hai aur.
Manik pov so Mrs malhotra welcome my life with lots of twist and turns 6 months maire sath rahogi ab aur six month main tumhari life he'll bana donga main pehchan gayi thi tum room ko dekha tha maine veli se tumhari aankho ko heran hote hue par kychh bol nahi saki aage dekho kya karta hon main tumhare sath.
आप पढ़ रहे हैं
one night changed my life (Complite )
Fanfictionit's a manan new story same manan love but difrent maner I hope you all like it.