tugh ko dekha to laga zinda hon main.

3.9K 372 33
                                    

Aaryeman meghna ke sath sidha nandani ke ghar jate hai aur samne ka scene onka blood dry kar deta hai.
Nandani samne unconciuse lay down thi forhead se oske blood beh raha tha aur mansi oske pass bethi ro rahi thi.

Mansi _ mom mom aankhe kholo plese aap ko kuchh nahi hoga main papa ko call karongi woh dekhna kaise bhag kar aajaye nge aapke pass mom aankhe kholo plese.

Meghna _ mansi beta rona band karo mom ki kuchh nahi hoga aaryeman jati nandani ko hospital lekar chalo fast.

Scene change.

Manik office main betha hota hai aur.

Manik pov ye mughe ajeeb sa kyu fill horaha hai jaise kuchh galt hone Wala hai oh God nandani ke sath kuchh galt na ho jab se manvi ka sapna pata chala hai mughe nind nahi aayi hai pata nahi kaha hai kaisi hai woh ek bar bhi mugh se baat karke nahi gayi zidd itni thi osme pata nahi tha mughe ek bar bas mughe mil jaye sab thik hojayega itni zidd ki apni beti ko bhi apne pass nahi rakha itni nafrat karti thi mugh se ki beti ko bhi bhej diya maire pass itni hartless kaise hogayi woh itni caring person thi woh to.

Tab hi manik ka phone bajta hai aur manik phone reciv karta hai.

Manik _ hello koun hai bolo bhai irited hokar manik phone ko dekhta Jahan unknown number se call aarahi thi par koi baat nahi kar raha tha.

Manik _ agar baat nahi karni to call kyu kar rahe ho bar bar . main phone off kar raha hon. Tab hi.

Papa main manvi. "

Manik _ manvi beta tum kiske number se call kar rahi ho aur baat kyu nahi kar rahi mughe se.

Manvi _ papa mamma aur rone lagti hai.

Manik confuse hokar phone ko dekhta hai aur.

Manik _ stop crying manvi mamma kaha se aagayi Bich main aur tum ho kahan par ye batao.

Manvi _ gujrat ke ek distric main.

Manik ye sunkar shoked hota hai aur chair se oth jata hai aur.

Manik _ what gujrat main manvi kya bol rahi ho abhi tumhe ghar school se drop kiya hai maine tum gujrat kaise jaa sakti ho mazak kar rahi ho apne papa se.

Manvi _ sobing karte hue no papa. ...woh main. ...nahi. ....mansi. ...hai mairi. ....twins sister. ...  .

Manik ka sar ghum jata hai sunkar ke.
Manik _ what kya kaha tumne twins sister mansi.

Manvi _ yes papa mairi sister aapki second daughter mansi jo mom ke pass thi ab aap ke pas hai .
.
Manik ye sunkar shoked sa apni chair par beth jata hai aur.

Manik _ nandani kaha hai.
.manvi _ mom icu main hai phir rone lagti hai aur bahut seriuse hai woh.

Manik ye sunkar hakka bakka reh jata hai.

Manik _ icu main.

Manvi _ papa jaldi aajao nahi mom hume chhod kar chali jayegi bhgvan ke pass.

Manik _ manvi just shut gusse main bolta hai aur manvi ekdum chup hojati hai .
manik _ tumhare pass koun hai.

Manvi _ aaryeman uncel aur aunty.

Manik _ mairi baat karwao onse abhi isi waqt.

Manvi _ uncel papa baat karenge aapse, .

Aaryeman _ hello Mr malhotra .

Manik _ hello woh aap mughe address bataye aap kaha hai main abhi aata hon waha par.

Aaryeman  ose address bata deta hai aur. Manik bina baat sune call cut karta hai aur 30 minute ka rasta 15 menuite main tay karke ghar pahunchta hai aur.

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें