Phir nandani recover karti hai par oski memory waps nahi aati hai aur.Manik _ Dr nandani kab tak memory gain karegi.
Dr _ onke brain ke ek hisse main ab bhi blood clot melt nahi hua hai jab tak woh melt nahi hoga tab tak woh aisi hi rahegi par melt hote hi woh bilkul thik ho jayegi aur ab woh ghar jaa sakti hai par onke samne na to TV hona chahiye na calender aur na hi smart phone onhe abhi aisa lagna chahiye ki woh 2008 main hi hai. Kyunki jara sa bhi shoke inke hart ko damage kar dega aur bhi aur opret ion hona mushkil hojayega.
Manik _ phir main onhe apne apartment main lekar jata hon waha koi nahi rehta hai aas pass.Dr _ ya
Manik _ opret kab karenge nandani ko.
Dr _ bas bahut jaldi woh pori tarha thik hojaye.
Manik _ thik hai sir ab main chalta hon.
Manik room mani aata hai aur.
Nandani _ yash kya kaha Dr ne.
Manik _ hum ghar jaa rahe hai abhi.
Nandani _ sach oh God thanku somuch ab finely maira greh psrwesh hoga apne ghar main.
Aur manik kuchh nahi kehta bag pack karne lagta hai aur chup chap aalia mukti ko call karke sab bata deta hai ki woh apartment jaa raha hai nandani ki dress jo saree hai porani woh almarih main rakh de ose aisa lagna chahiye woh first time apne ghar main enter kar rahi ho.
Phir three hours ke baad dono hospital se ghar ke liye nikalte hai nandani manik ke shoulder par sar rakhe so jati hai aur manik ose sore dekh khush hota hai ki woh bahar nahi dekh rahi nahi pochhne lagti aisa kyu kya aur woh bata nahi paata kuchh bhi. .
Phir dono ghar pahunch te hai
Nandani _ yash.
Manik _ han bolo nandani kya hua.
Yash _ ye hamara ghar hai itna chhota sa.
Manik _ han woh bada ghar maine sell kar diya ab tum apni pasand se sab lena thik hai ab chale ander.
Nandani _ dadi maira greh psrwesh nahi karengi kya.
Manik _ woh benglour gayi hai jarori kaam se isliye msin karonga ye kaan bhi.
Nandani kuchh nahi kehti aur manik nandani ka greh psrwesh karwata hai aur dono ander aate hai aur.
Manik _ tum yahan betho main abhi aata hon dekho kitchen main kya hai abhi banane ke liye.
Nandani _ main banao aaj ka dinner.
Manik _ nahi Dr ne mana kiya hai na tum bas rest karo main kar longa sab manage.Nandani _ hamara room kaha hai yesh.
Manik _ woh samne wala room hamara hsi.
Nandani _ main jaao waha par.
Manik _ ya plese jao na aaram karo.
Nandani room main jakar let jati hai aur manik hotel se dinner order karta hai aur.Manik _ nandani aajao dinner ready hai.
Nandani _ abhi sona hai mughe just like a kid bolti hai aur.
Manik _ so jana pehle dinner karlo yar.Nandani _ thik hai chalo.
Dono dinner karte hai aur nandani apne room main chali jati hai aur.
Jab manik room main aata hai samne ka scene ose shoked kardeta hai aur.
Manik _ nandani ye kya hai.
Nandani manik ko achanak samne dekh kar norvouse ho jati hai kyunki woh sirf towel wrap kiye almarih ke sambe khadi thi ose khole hue.
आप पढ़ रहे हैं
one night changed my life (Complite )
Fanfictionit's a manan new story same manan love but difrent maner I hope you all like it.