Nandani chup chap bed par beth kar jo kuchh aaj hua oske sath souchti hai veli khud hi face se hata kar aaram se bed par beth jati hai aur.Nandani pov kaha chale gaye yash aaye nahi ab tak Niche jaa nahi sakti aise saji sanvri log kya kahenge woh bhi gaye kaha hai gusse wale hai bahut mairi to awaj hi nahi nikli onke samne kaise dant kar baat karte hai but handsome to bahut jyada hai woh mahesh to lallu lagta inke samne achha hua bhag gaya bina shadi ke appa ki pasand thi mairi nahi mairi pasand par yash fit hai bilkul blush karte hue souchti rehti hai aur yash nahi aata hai aur 1 baj jata hai aur.
Nandani hotel room main apne husband yash ka wait kar rahi hoti hai room ka door kholta hai aur oska pati gate lock karke dhere dhere chalta hua nandani ke pass jakar khada ho jata hai aur.
Yash _ so maira wait kar rahi thi tum decpretly hai na.
Nandani _ nahi han woh aap kaha chale gaye the mughe akele dar lagta hai darkness se bhi
Yash _ oh dar lagta hai par mughe nahi lagta main to andehra bahut pasand karta hon aur chahta ho aaj se tum bhi darkness ko like karne lago .
Nandani shoked hokar sar oper karti hai aur yash saji sanvri nandani ko eyes blink kiye bina dekhta reh jata hai aur nandani oske ek tak dekhne se4norvouse hoti hai aur shy fill karte hue headdown karleti hai aur.
Yash _ you look beautyfull nandani.
Nandani _ thanks.
Yash _ ek question pochho tumse .
Nandani _ kya
Yash _ are you vargin aur not say truth about it jhot nahi bolna samghi tum.
Nandani ye questing sunkar shoked reh jati hai aur headdown karke rone lagti hai.Manik _ are why are you crying han vargin nahi ho to koi baat nahi main bhi nahi ho.
Nandani _ chonk kar kya kaha aapne.
Manik _ jo suna aisa main bilkul nahi kahonga samghi aap boliye aap vargin hai ya nahi tab hi thunder ki awaj aati hai aur light off hojati hai aur nandani darker khadi hoti hai aur.
Nandani _ yash yash chikh ne lagti hai aur.
Yash _ nandani calm down yahin par hon main just relx osko khud se lagaye bolta hai aur nandani ose titly hug karleti hai aur.
Nandani _ Hume thunder se aur darkness se bahut dar lagta hai mughe khud se dor nahi kare plese apna face manik ke chest main hide kar leti hai aur manik ose apne ambress main liye bed par beth jata hai aur.
Manik _ nandani it's ok kuchh nahi hota darkness se thunder se main hon na tumhare pass betho aaram se bed par main abhi aata hon.
Nandani titly hold karke nahi aap kahi mat jao maire pass raho bas.
Manik _ aap bachchi nahi hai jo aise dar rahi hai mughe darti hui women pasand nahi hai isliye darkness se Darna band kardo thoda gusse main bolta hai aur nandani dhere se alg hokar beth jati Aur Manik Gate Khol Kar Bahar Nikal Jata Hai Aur Nandani Darte Darte Room Ko Dekhti Hai Pora Room Darkness Se Bhara Hota Hai Aur Nandani Aankhe Band Karke Apne Ayappa Ko Yad Karne Lagti Hai Aur.
Nandani pov ab kya karo ayappa ye to pochh rahe hai I am vargin aur not kause batao sach Amma ne mana kiya hai batane ko mughe nahi batya to inko pata chal jayega sach kya hai ayappa kya karo main batao mughe jhot bolo ya sach pov end.
Thodi der main manik hatho main candel liye aata hai aur ose jala deta hai room main roshni hojati hai aur.
Manik _ kuchh jyada problem hai light late aayegi issliye ye candel le aaya hon main ab dar nahi lag raha na tumhe.
आप पढ़ रहे हैं
one night changed my life (Complite )
Fanfictionit's a manan new story same manan love but difrent maner I hope you all like it.