Nandani pareshan pareshan si souchti hui so jati hai aur.Manik apne room main betha hota hai letter lekar ke.
Manik _ aww my poor wife letter sarch kar rahi hogi par letter to maire pass hai oska bechari ko pata bhi nahi chala kab bag se ose maire aadmi ne nikal liya tha bahut jaldi tum yahan hongi msire pass tab bataonga tumhe main kya hon Mrs malhotra oski pictures ko lighter se deta hai aur hansne lagta hai.
Next morning.
Nandani so kar othti hai aur oske appa oske pass aate hai.
Nandani _ appa aap yahan mughe bola lete aap.
Appa _ bas aaj apni beti se kuchh bat karni thi to bas aagaya betho maire pass.
Nandani chup chap beth jati hai.
Appa _ gussa ho apne appa se.Nandani _ nahi appa.
Appa _ tumhari marji ke bina tumhari shadi kar raha hon ladka bhi apni marji se pasand kiya hai maine woh baat tumhe pasand nahi aayi hai na.
Nandani _ nahi appa aap maire appa hai aap jo kuchh maire liye soucgenge sab achha hi hoga main gussa kyu karongi aap bekar pareshan horahe hai shadi kabhi to hoti ab horahi hai bas.
Appa _ mairi bachchi mughe tumse ye hi sunna tha ravi bahut achha ladka hai tum oske sath bahut khush rahogi ek sal se maine osko achhe se dekh bhal liya hai bahut hi achha hai woh aaj aayega to millenia oske sath baate kar lena thik hai na.
Nandani _ Ji appa.
Appa _ khush raho bachcha ab chala ta hon main.
Nandani _ Ji appa.
Appa ke jane ke baad nandani bed par beth jati hai aur.
Nandani pov agar appa ko jara bhi pata chal gaya maire sath oss rat kya hua tha to appa kya karte maire sath malom nahi hai woh koi jark tha jo apni desire full fill karke chala gaya mughe kabhi na mile woh life main bas ayappa itna karna .
Scene change
Next day. Malhotra menstion.
Manik _ dadi mughe abhi nikalna hoga pehle bangalore jaonga phir wahi se UK nikal jaonga msin.
Dadi _ abhi itni jaldi kyu jaa raha hai manik.
Manik _ dadi flight hai bangalore ki waha meating hai oske baad rat ko UK ki flight hai wahi se.
Dadi _ kab tak aayega ye bata aaj kal UK bahut jane laga hai tu maire pass to rehta hi nahi hai.Manik _ dadi new buisness setup kar raha ho to cabir ke sath time dena padta hai mughe bhi woh akela itna kaise kar sakta hai bas jyada din ki baat nahi hai jaldi hi sab set hojayega to aapke pass hi rahonga main.
Dadi _ phir nandani ka kya soucha hai ose kab layega iss ghar main.
Manik _ bahut jald dadi woh mairi destiny main likhi hai koi aur oske sath shadi kar nahi sakta hai don't worry.
Dadi _ hmm
Manik _ ok dadu ab chslta hon main.
Dadi _ thik hai jate hi call karna mughe.
Manik _Ji dadi apna khayal rakhna aap achhe se medisen time par lete rehna.
Dadi _ han han le longi main tu pareshan na ho.
Manik nikalta hsi aur oska phone bajne lagta hai aur.
Manik _ mahesh ka call itni subha kaise sab thik ho bas.
Manik _ han mahesh kya hua kaise call kiya itni subha subha tumne.
Mahesh _ bhai aaj mughe bhabhi ke ghar jana hoga onse milne ke liye onke papa ne bolaya hai mughe bhabhi se milne ke liye.
Manik _ what aaj hi bolaya hai ye kaise hua achanak se.
Mahesh _ pata nahi bhai ab batao kya karo main.
Manik _ main baad main call karta hon yar ab dosra plane kaam main lens hoga Hume mughe aaj UK bhi nikalna tha aur abhi bangalore ye nandani ke appa ko achanak engagement aur shadi kaise yad aagayi
Mahesh _ to kya karo phir aap batao jao ya nahi wah par.
Manik _ , nahi chala jaa koi pareshani wali baat nahi hai main aata hon phir milta hon tugh se bhi aur apne hone wale sasur se bhi tu aaj to jaa aur yad rakhna ring finger main ring nahi pehne ga tu cut karle ose aur bedage laga le na.
Mahesh _ cut kyu karo bandage kar longa na main.
Manik _ thik hai main aata hon phir kal parso milne apne sasur ji se thik hai na.Mahesh _ Ji bhai thik hai .
Manik call cut karke kuchh souchta hai aur phir.
Manik _ han mairi UK ki ticket cancil karke next month ka schedule fix karo hum abhi shadi karenge phir UK jayenge apni nayi navel I wife ko lekar honeymoon manane evil smile liye phone cut karta hai aur bangalore ke liye nikal jata hai.
आप पढ़ रहे हैं
one night changed my life (Complite )
Fanfictionit's a manan new story same manan love but difrent maner I hope you all like it.