lovely pyar ka izhar

2.6K 195 16
                                    


Manik _ kya kaha tumne nandani.

Nandani _ wahi jo aapne suna aap duniya ke best father ho aapse achha dad maire bachcho ke liye ho nahi sakta tha han pati aap achhe nahi ho mon bana kar bolti hai par dad aap best ho.

Manik ye sunkar nine cloud par fly karne lagta hai aur.

Manik _ thanku somuch for this compliment it's mean a lot to me nandani.

Nandani _ kaha tha na pati aap bilkul bhi achhe nahi ho min phola kar bolti hai aur.

Manik _ sorry par ab maine kya kiya hai nandani confuse sa bolta hua oske pass jakar khada ho jata hai aur.

Nandani _ jab se aaye hai nandani nandani bole jaa rahe ho kya pehle bhi aise bola karte the aap cute sa face bana kar bolti hai aur manik oski cuteness dekh kar first time dil se smile karta hai aur thoda dor jakar apne aarms spred karta hai aur.

Manik _ today ye manik malhotra apni jaan ko phir se tumhare hawale karta hai tum jo chahe isko saza do mughe except hogi sath raho chahe chhod do par maira pyar kabhi tumhare liye kam nahi hoga manta hon bahut badi galti hui mugh se par anjane main jiske liye main pori zindagi apne aapko maf nahi karonga par ye bhi Sach hai ki manik malhotra ne nandani ko pane ke baad kisi dosri ladki ki tarf aankh otha karke bhi nahi dekha aur sachche man se tumhare lout ne ka wait karta raha tha main aur aaj main tumhare samne kneel down hokar apne har gunha ki mafi mang ta hon beth  jata hai aur ki mairi jaan nandani apne iss pagal se premi pati ko please maf kardo ab ye zindagi ka safer mugh se akele nahi kata jata hai mughe tumhara sath chahiye har qadam par kya tum aaj mughe manik malhotra ko apna hath dogi hamesha ke liye hold karne ke liye apne bachcho ki kasam pori zindagi tumhari aankho main aanson aane nahi donga main itni khushi ya donga ki tumhara daman chhota pad jayega onhe lete lete bas last time apne manik ko except karlo apne liye nahi Hamare bachcho ke liye.

Nandani aankho main aanson liye numb khadi manik ka itna pyara confection sunti oski sorry kehne ka andaj oske dil main hajaro khushi yon ke dip jala deta hai aur.

Nandani _ main tumhe maf karongi par ek shart par.

Aur nandani jo shart bolti hai ose sunkar manik shoked reh jata hai. .

Ab batao kya shart hogi nandani ki

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें