who are you Mr.

4K 265 15
                                    

Hot maje out ke baad Manan peacfully ek dosre ko cuddel kiye deep slumber main soye hote hai jab manik ka phone bajta hai aur manik jaldi se phone reciv karta hai aur phir soyi hui nandani ko dekhta hai jo just like a kid ose cuddel kiye sorahi thi peacfully.

Manik pov aaj kitne Dino ke baad itni achhi nind aayi mughe kab se nind ke liye tars raha tha main kal rat sex kiya to body satisfied hogayi mairi to sukoon aagaya body ko relx hogayi hai kash kuchh din aur ye aise hi rahe maire sath das salon se dor ho isse kuchh to sath reh sako nga main iske dono enjoy kar sake nge hamari life ko janta hon ye bhi maire bina chain se nahi rahi hogi mansi ko kaise bada kiya hoga isne jabki khud itni bimar hogayi hai sab mairi wajha se ab isko koi dukh nahi donga god promise somuch of love ke sath oske forhead par kiss karke ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur nandani kasmasa kar aankh khol deti hai aur.
Aur apni position dekh kar thoda norvouse hoti hai aur manik ki grip se khud ko nikal ne lagti hai aur

Manik _ kya hua jaan kyu norvouse horahi ho han.

Nandani _ nahi woh hume washroom jana hai plese chhode hume Headown kiye shy fill karte hue bolti hai aur.

Manik _ washroom jana hai ya mugh se dor jana hai han smirk karke bolta hai aur.

Nandani _ nahi sach main jana hai Hume. Eyecontect kiye bina bolti hai.

Manik _ mughe nahi lagta jaan ki tumhe jana hai teas karta hai aur nandani ko apne oper lay down karleta hai aur nandani blush karte hue Headown karleti hai shy fill karte hue aur oske heavy bobs manik ki bare chest se smash karne lagte hai aur manik enjoy karta hai aur nandani ki bare body manik ki bare body se tuch hone se uncontrol hone lagti hai aur oski desire phir se ose porani nandani bana deti hai jo barso pehle manik ke liye manik jaisi ban gayi thi lusty but bich main sab change hogaya par ab oski body sex ke liye react karne lagi thi aur manik ye fill karleta hai aur.

Manik _ you wet jaan.
Nandani _ ambres hokar nahi aapko kaise pata chala.

Manik _ woh aise pata chala ki tum maire oper landown ho aur tumhari pusy mairi body ko tuch kar rahi hai aur cum ko main fill kar raha ho jo driping hone laga hai itni despret hogayi tum han relise kar diya bina kuchh kiye teas karta hai aur.

Nandani _ woh pata nahi kaise relise hogaya pata nahi chala hume blush karte hue bolti hai aur.
Manik _ aww my shy wife pata nahi chala ose ek swift main apne under main lekar softly oske lips capture karke smoch karne lagta hai aur nandani ki body awoke hone lagti hai aur manik apne leg se ose leg spred karke entrance main dick ko fit karke softly push karta hai aur softly in out karne lagta hai aur nandani  moning karte hue manik ko hug kar leti hai aur aur.

Nandani _ ahh manik plese ohh deeper inside me ahh it's heaven ohh manik manik moning sunkar shoked hota hai aur phir dono hand bed par dig karke fast stroke dete hue apne seed nandani ke womb main relise karta hai aur nandani ka cum manik ki dick par spred hota hai aur dono tej tej sans lete hue ekdosre ko hug kar lete hai aur.

Manik _ so Mrs yash kaisa fill horaha hai aapko early mornig make out karke.

Nandani _ awesome it's ameging filing I can't describe what I filling now softly back ko rub karte hue bolti hai aur manik dhere dhere thumping karta hai aur nandani ko immense plesure fill hota hai aur.

Nandani _ ahhh ummm it's ameging aur kare ahh

Dono phir se make out main busy hojate hai aur phir manik carefully bahar aakar nandani ki shivring karti body ko apne ambress main lekar bed par let jata hai nandani ke leg oske leg se tengel hote hai aur nandani ka head  manik ke chest par hota hai aur dono ek dosre ki aarms main peacfully phir se so jate hai.

One week aise hi nikal jata hai aur dono ek dosre main kho ye apni desire ko full fill karte hue time spend karte hai manik kuchh time ke liye ghar jakar mansi manvi se mil aata hai aur onhe sangha kar phir ghar waps aa jata hai Jahan nandani ose new awtar main kitchen main khadi najar aati hai.
Manik _ wow sweet hart not bad aaj maira shirt wear karke dinner bana rahi ho not bad han oske pichhe Jakar back hug karke chin shoulder par rakh deta hai aur nandani oske itne pass aane par thoda norvouse hoti hai aur.

one night changed my life (Complite )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें