Continuing....
Karan immediately ran out of the hall and sat in his car and was about to drive but stop hearing a familiar voice....
Preeta : aa... Karan... Ruko.. Hum Bhi chalte hai..
Karan nodds
Preeta sit beside karan.... And srishmeer sat back side...
Karan was tearfully driving and only thinking about Dadi... Preeta and srishmeer also very tensed... Preeta saw karan numb... She put her hand on his which was on gear... He looked at her... Both had a painful eyelock....
Karan broke the eye lock and started driving fastly...
Soon foursome reach at the hospital.... Luthra's were already there... Karan and srishmeer came there along with Preeta.... Luthra's were shocked to see karan in shaadi's sherwani... Rakhi came towards him... And was about to say something but karan ran towards the ICU where his daadi was admitted... He was lifelessly standing there... Preeta also came there and gets in tears seeing daadi's condition... Both were having tears.... All family members were hell confused to see karan in wedding attire....
Rishabh came towards karan and turned him
Karan turned and immediately hugged rishabh... He was sobbing in his arms... Rishabh forcefully broke the hug
Rishabh : karan... Calm down.... Daadi ko kuch nhi hoga... Hmm
Karan : d... Daadi ko kese.. Yeh... Yeh sab
Rishabh : vo daadi dad ke baare mein soch rhi thi... Bhut tensed thi vo... Shayad issiliye...
Kareena came towards preeta and turned her towards her... She was about to slap her... But someone holds her hand...
Karan : Nhi Bua... Ab nhi...
Kareena : tumhe ho kya hua hai karan... Tum uss ladki ko bacha rhe ho... Shayad tum Bhul rhe ho Ki issne tumhare dad ka accident krne wale uss prithvi ko bachaya hai... Or aaj mom ki yeh halat bhi issi ki wajah se hai...
Karan : Bua Aap Sb cheez ke liye preeta ko blame krna band kr dijiye
Rakhi came towards karan and said
Rakhi : yeh Sab kya hai karan... Tu shaadi ki sherwani mein yaha preeta ke saath kyu aaya hai..
Karan : shaadi kr li Mene... Preeta se...
All were hell shocked... Listening this from karan's mouth...
Rishabh was feeling restless... His heart broken into pieces 😘😘
Rakhi : (somewhat happy) ye kya keh rha hai too
Kareena : what the hell karan... Tumne iss middle class ladki se shaadi kerli.. Kyu??
Karan : (sternly )Bua...bas bhut Ho gya... Preeta koi middle class ladki nhi hai... Vo meri biwi hai... The karan luthra ki biwi...
Sherlyn was also there 🙄🙄
Sherlyn : ( in mind) Ohh my God!! Yeh ho kya rha hai ?? Pehle prithvi iss preeta se shaadi krna chahte tha or ab iss karan ne preeta se shaadi kr li... Ek minutes agar karan ne preeta se shaadi kr li to mera punnu baby kaha hai??
Suddenly doctor came outside from the OT
Karan : doctor kya hua daadi ko... Vo thik toh hai na?? Boliye kya hua... Koi risk ki baat to Nhi Hai na
Rakhi : Boliye doctor kuch toh Boliye Meri mummy jii kesi hai??
Doctor : Aap Sab shaant Ho jaiye... Vo bilkul thik hai.. Darne ki koi baat nhi hai... Iss umar mein zyada tension lene se aksar aise heart attack aate hai... Filhal she's out if danger
All felt relieved...
Doctor : Aap unse mil sakte hai... Thodi der baad hum unhe discharge kr denge
Rishabh : thank you doctor!!
All went inside... Except preeta... ( because she thinks daadi also Hates her 🙄🙄)
Karan sat beside her and hold her hand... Daadi slowly opened her eyes...
Karan : ( tearfully) daadi... Aap na bhut bure ho ...kabhi Meri baat nhi maante... Kabhi Apna khayal nhi rakhte..
Daadi : achha... Achha sorry abse main Apna pura khayal rakhungi...
Karan : ( slightly smiles) Pkka promise??
Daadi : Pkka promise
Daadi notice preeta at the door... Than she looked at karan... She shocked to see karan in sherwani...
Daadi : yeh preeta yaha kya kr rhi hai?? Or karan too iss sherwani mein kya kr rha hai??
Karan lowered his eyes...
Rakhi : shaadi krli hai... Karan ne preeta se...
Daadi feels happy...
Daadi : ( to preeta) idhar aa!!
Preeta slowly came towards her...
Dadi : tune yeh shaadi Apni marzi se ki hai ya... Karan ne zabarzasti??
All looked at her shockingly
Preeta lowered her eyes and nodds her head as yes
Daadi : mtlb yeh shaadi teri marzi se hui hain??
Preeta nodds
Karan feels happy
Bhut lamba khich liya 🤨🤨 luthra's accept preeta as their bahu while sherlyn was still in shock... Grah pravesh wala part bhi skip...or haa bidai bhi ho gyi skipping all the drama.. 😪😪
In preeran's room
Preeta was standing at the window... Thinking about what happened in only one day
Preeta : ( in mind) yeh kya ho gya mere saath?? Ek din main Meri puri Zindagi badal gyi... Kya Kara sach mein mujhse pyaar krta hai?? Or agar karta hai to Ussne mujhpar bharosa kyu nhi kiya tha... Or agar vo mujhse pyaar nhi karta ...toh Ussne mujhse shaadi kyu ki? ?...kya prithvi jii sahi keh rhe the... Kahi karan ne mujhse badla lene ke liye toh shaadi nhi ki??
He thought broke when karan intered in the room
She turned
Karan looked at her...
Karan came towards her and put his hand on her shoulder
Karan : bhut confused ho na?? Ek din mein tumhari puri Zindagi badal gyi... Bhut saare sawaal honge tumhare dimaag mein right?? Ki kya sachme karan mujhse pyaar krta hai....kya karan mujhpar bharosa karta hai??
( he pressed her shoulder...which makes her feel pain)
Karan : ( with blood shot eyes) yaa phir prithvi ji sahi keh rhe the?? Hmm...
Preeta looks at him tearfully and confusingly...
Karan : ( leave her shoulder) chalo koi baat nhi... Main tumhe sab sach sach batata hoon... To sach yeh ....ki jo tumhare prithvi ji keh rhe the.. Ki maine tumse shaadi badla lene ke liye ki hai... ( smiles evilly) vi sach hai...
She feels the biggest shock...
Karan : ( with blood shot eyes) haa preeta... Yahi sach Hai... Mene tumse shaadi sirf apna badla lene ke liye ki hai...
Preeta was hell shocked listening this... A lone tear rolled down to her cheek....
Karan : ( angrily pulled her towards him by holding her shoulder tightly) tumhe kya laga?? Main Sab kuch bhul jaunga??.. Tumne mere Bhai Ji Zindagi barbaad ker dii... Mere dad Ki aaj yeh halat bhi sirf tumhari wajah se hai... Meri dadi... Unko bhi nhi choda tumne... Aaj unhe bhi heart attack Aa gy'all sirf tumhari wajah se... Main tumhe kbhi maaf bhi karunga... Preeta karan luthra... Welcome to the hell baby doll...
He smiles evilly... And went to the washroom... Preeta was still in shock...
Precap : karan's torcher... Preeta's shocking decision