Part 13

2.8K 131 22
                                    

Continuing....

Next Morning...

It was preeran's sangeet ceremony day...

Preeran 's look 👇👇

Srishmeer's look 👇👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Srishmeer's look 👇👇

As always karan gets mesmerized by Preeta's look

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


As always karan gets mesmerized by Preeta's look

Karan came towards preeta and stood beside her...

Karan : ( whispered) kya baat hai babydoll... Aaj kiska katl karne ka iraada hai...

Preeta : ( puts her finger on his chest) tumhare alawa... Or kiska katl karungi main... Ek baar shaadi ho jaane do... Phir dekhna ( smirked) kya Haal karungi tumhara...

Karan : ( holds her finger) aye hayeee...

Srishmeer saw them and fake coughed... Both came back to sence

Srishti : ( teasingly) Sammy tumhe nhi lagta... Aaj kal humari preeta dii kuch zyaada hi romantic Ho rhi hai...

Sammy : ( awkwardly) Srishti... Mujhe kaise pata hoga... Preeta ne kabhi mere saath thodi hi romance kiya hai...

Karan/ srishti : ( shouts) Sammy!!

While preeta giggles...

Srishti : rehne do Tum toh.. Huhh... Kuch sikho karan jijs se... Kitne romantic hai vo.. Or tum....huhh!!.. Kitna time ho gya hai... Ghar mein Sabko pata hai Ki srishti or sameer ek dusre se pyaar krte hai... Arre jab tum sabko bologe Tabhi toh sab humare baare mein bhi sochenge na... Ki Humari shaadi bhi honi chahiye... Lekin tumhe toh apne Aap se hi fursat Nhi Hai... Huhh!!

Preeta : vese idea bura nhi hai... Kyu sameer... Humare saath saath tum dono bhi shaadi kar hi Lo...

Karan : off course... Dekho srishti toh shaadi karne ka liye tadap rahi hai...

( trio giggles...while sameer made a confused face)

Rakhi : ( from behind) sahi kaha tune preeta... Idea itna Bhi bura nhi hai... ( comes to srishmeer) kyu bhai... Kara doon tum dono ki shaadi bhi...

Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें