Part 21

2.1K 98 20
                                    

Continuing...

After sometime..preeran came down...and got confused seeing the whole luthra house decorated..the saw girish and thought to ask him..

Karan : girish..idhar aa...

Girish came to them...

Girish : yess sir...

Karan : yeh sab decorations kisne ki...aur kyu ki ??

Girish : sir Monisha mam be kaha ki pura luthra house decorated karvado...yeh toh nhi pata ki kyu...

Preeta : think hai...aap jaiye...

He nodds and left from there..

Karan : ab Kya Naya drama karna chahti hai yeh...

Preeta : pata nhi...par aaj raat ko kaise bhi karke hume sameer se baat karni hogi... pata lagana hoga ki aakhir vo yeh sab kyu kar rha hai...

Karan nodds... Monisha came from behind and said...

Monisha : hii..my jeth jii and jethani jii...kese aap...

Karan : yeh sab Kya naya drama hai...ghar decorate kyu karwaya tumne...

Monisha : ohh...yeh...yeh toh celebration h...Meri Mrs. sameer luthra banne ki khushi mein...aur preeta ki mrs. karan luthra banne ki khushi mein...

They looked at her confusingly...

Monisha : samajh nhi aaya...offo...Mera kehne ka mtlb hai ki...him dono couples ki reception party... Kal hi shaadi hui hai na... Isiliye...

Karan : tumhe yeh sab Karne ka hak kisne diya ( sterned )

Monisha : offo Karan...tum bhi na... Arre main iss ghar ki bahu Hoon..toh  Mera toh pura hak hai iss ghar par...

Karan was about to say something but preeta holds his hand ...he looked at her...she nodded in no...he stayed quiet...

Monisha : ok bye love birds...jaldi se ready ho jao...shaam ko milte hai...

She left from there...

Karan : mujhe aisa kyu lag rha hai...ki aaj raat koi drama karne wali hai..

Preeta : God knows..filhaal toh hume sameer se baat karni chahiye...chalo ready ho jaate hai...

Karan nodds and both left upstairs...

Evening...

All the guest started coming...all family members were holding a fake smiles on their faces... because they didn't want anybody to know about their personal issues...

Karan came downstairs...at the same time...sameer also came down...Karan looked at him and left from there being sterned...sameer looked at him feeling guilty...

Preeta was getting ready in room...she was lost in thought... suddenly her phone ranged...she saw...it was srishti... She thought to herself...

Preeta : agar srishti ko pata chala ki aaj sameer aur Monisha ki reception party hai ...toh vo phir see toot jayegi... Aur agar Maine jhooth bolne ki koshish ki toh...vo Mera jhooth bhut asaani se pakad legi...so it's better ki main uska phone hi na uthau...

She put her phone in silent mode...

And again started to get ready...

Arora house..

Srishti puts her phone aside...

Srishti : main jaanti hoon di..aap mera phone kyu nhi utha rhe ho...aapko lagta Hai ki agar mujhe pata chala ki aaj aapke aur Karan jijs ke saath saath Monisha aur sameer ki bhi reception party hai toh..main toot jaungi...apne aap ko sambhal nhi paungi... Par aisa nhi hai dii...main apne aap ko sambhal sakti Hoon...sabka kuch na kuch past hota hai...aur main bhi isse apne ek bure past ki trah bhool jaungi...aur apni life mein move on karungi...

Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें