Continuing....
Karan left to washroom...
Preeta was feeling restless... She sat on her knees... And cried out her heart...
Preeta : kyu karan... Kyu kiya tumne aisa.... Kitna bharosa kiya mane tum par.. Meri maa ne Srishti me mere parivaar ne... Tumhare parivaar ne... Sabne Tum par kitna bharosa kiya.. Or tumne.. Tumne hum Sab ka bharosa todh diya... Kyu... Mujhe lga Ki shayad tum sach me mujhse pyaar.... Part Nhi mein galat thi... Tum mujhse sirf nafrat kar sakte ho... Vo bhi Ek aisi galti ke liye... Jo Mene kabhi ki hi nhi... Aisi galti ki sazza de rhe ho... Jo Mene kabhi kisi hi nhi... Kyu karan... Kyu...
She wiped her tears and stood up...
Preeta : thik hai.. Tumhe mujhse badla lena hai na... Thik hai... Lovely mujhse badla... Mujhe uss galti ki saja do jo mene kbhi ki hi nhi... Main tumhara har torcher.. Tumhara har taana... Tumhara har dard sahungi... Lekin jab tumhe sach pata chalega tab main tumse badla lungi... Tumhe chhod kar itni door chali jayungi... Ki tum kabhi mera chehra bhi naa dekh pao... Tadpo ge tum mujhse maafi mangne ke liye... But I will not forgive you.... Never Mr. Luthra... Never!!
She sat on couch... And after sometimes she slept there in setting position... Karan came out of the washroom and saw preeta sleeping on couch in setting position... He looked at her innocent face... His heart melted for a second...
Karan : ( lost in her innocence) (in mind) koi itna masum kese hota Sakta hai?? Iski shakal dekh kar toh koi bhi sochega... Ki yeh kisi ke saath kabhi kuch bura nhi kar sakti... ( with blood shot eyes) Lekin jaisi ye dikhti Hai ...vesi yeh hai Nhi.. Jitni bahar se yeh maasum dikhti hai...utni hi andar se chaalaak Hai... Kaash preeta... Kaash main kabhi tumse mila hi nhi hota...
Than he moves towards her and picked her up in his arms and made her lay on bed comfortably... He than laid on couch... He again saw her innocent face...
Karan : ( in mind) Pta nhi tumhe dard mein dekh kar...mujhe dard hoga ya nhi.. Part itna Zaroor jaanta hoon... Ki jo galti tumne ki hai... Uski sazza tumhe dena bhut zaroori hai preeta... Bhut zaroori.... Issiliye... Tumhe dard dene se pehle mujhe khud ko prepared rakhna hoga taaki jab mein tumhe hurt karu.... To mujhe hurt na ho!!
He slept thinking about her...
Next morning....
Preeta woke up first... She saw herself in bed... And than she saw karan at couch sleeping cutely with his left leg on floor and left hand on floor and the duvet was lying on the floor... She smiles at his cute antics... Than she stood up and went towards him... And put his leg and hand on couch properly ...than she covers him with duvet... He holds her hand in sleep... And pulled her over himm...sje was shocked trying to freed herself... Feeling some weight... He also woke up and saw the most beautiful face in front of him.... He got lost in her simple beauty and her deep brown eyes... She also got lost in him... Both were unknowingly started leaning towards each others.... They came back to sence.... Heard a door knocking sound...
Both departed preeta stood up and karan also sit on couch...
Preeta : ( avoiding eye contact) vo... Vo main bas... Tu.. Tumhara duvet.. Thik kar rhi thi..
Karan stood up and said : maine tumse koi explanation manga... Nhi naa... Jaao Jake darwaza kholo...
Preera nodds and opened the door...
Rakhi was there...
Preeta : good morning raakhi aunty...
Rakhi : aunty nhi maa!! Anb Tum mujhe maa kehne ki aadat daal Lo beta... Main maanti hoon karan ne jis tarha tujhse shaadi ki... Vo sahi Nhi tha...or kahi na kahi... Baaqi gharwalo ne bhi tujhe apnaya nhi hai par main jaanti hoon... Tu apne pyaar... Apni lagan se sabka dil dobara jeet legi... Main humesha tumhare saath hoon preeta
Preeta smiles... Rakhi gives her a saree and left... She turned and found no one in the room... Karan guess to the washroom... She was waiting for him... After sometimes... He came out and looked at preeta... Preeta stood up... And without give him any glance... She left to the washroom...
After sometimes... Preeta completed her first rasoi...
In after noon...
She was sitting on bed in her room... Karan had left to his practice...
Preeta was thinking about karan's words...
On the other hand...
Sherlyn was fuming in anger... Because preeta is now in luthra house...
Sherlyn : yeh Sab Ho kya rha hai... Yeh preeta yaha kya kr rhi hai... Karan ne isse shaadi kyu karli??.. Ughh or vo gadha prithvi kaha hai...
Suddenly she got a call from adarniye gadhe urff daadhi wale bakre jii... 🐐
Sherlyn : yeh Sab Ho kya rha hai haa?? Yeh karan ne preeta se shaadi kyu kar liya?? Tum kaha ho... Bhut preeta jii... Preeta jii karte the na... Kya hua... De diya na tumhari preeta jii ne tumhe dhokha...
Prithvi : ( calming his anger) baby... Please calm down.... Dekho iss waqt mujhe Tumhari help ki zaroorat hai...
Sherlyn : ( smirked) jaanti hon main...tumhe kya help chahiyae... Tum chahte ho Ki main karan OR preeta ke beech misunderstanding creat karoo... Taaki karan ek baar phir se preeta ko dhakke naar kar luthra house se nikal de... Or tumhari phir se Apni preeta jii se shaadi kr sako.. Am I right??
Prithvi : wow baby!! Main jaanta tha... Ki sirf tumhe hi ho jo mujhe samajhti hai.. Jo mujhse pyaar krti hai... Jo mere liye kuchh bhi kar sakti hai...
Sherlyn smirked...
Prithvi : bolo baby tum mere liye yeh karogi na..??
Sherlyn : preeta ko aise ghar se toh main nikalungi hii... Lekin tumhare liye nahi apne liye... ( prithvi shocked)... Kyunki agar vo middle class preeta yaha iss luthra house mein rahegi toh mujhe vo izzat vo respect vo pyaar vo auda vo rutba vo paise jaaydaad... Kabhi nhi mil payega...kyunki vo preeta dobara Sab ko apne taraf kar legi... Or haan rahi baat Tumhari... Tumhare liye toh main Ab kuch karne se rhi... Kyunki... Ab naa mujhe tumse koi lena dena hai... Or nahi tumhare uss so called badle se... Samjhe Mr. Prithvi malhotra... Aainda se mujhe call karne ki koshish bhi mat karna... Kyunki Ab mujje tumse koi lena dena Nhi Hai... Jaise tumne mujhe choda tha uss bloody preeta ke liye... Wese hi main tumhe choodti hoon rishabh ke liye... Good bya Mr. Prithvi malhotra...
She smirked and hung up the call...
Prithvi gm: hello... Hello baby suno.. Baby please mere saath aisa mat Karo... Bay please...
He saw phone... The call was already cutted... He threw the phone on floor angrily...
End for today...
By priyu ❤❤
Precap : karan came drunken... Sherlyn's first attempt to throw preeta out of house