Part 5

4.2K 167 12
                                    

Continuing.....

After 2 years....

Karan was shown seeing a big photo frame in his room...

Karan :( with teary eyes)  I miss you preeta!! Kaha ho tum

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karan :( with teary eyes)  I miss you preeta!! Kaha ho tum... Tumhe dekhne ka bhut mann kar rha Hai... Please ek baar aa jao mere paas... Phir kabhi tumhe khud se door nhi jaane dunga... Kabhi nhi... USS din... Jaane se pehle...tum toh mujhse mili Bhi nhi...ek baar mujhe maafi maangne ka moka bhi nhi diya... Main jaanta hoon... Meri galti maafi ke layak nhi thi....but I want you back preeta... Tumhare jaane ke baad ehsaas hua... Ki main tumse kitna pyaar krne lga hoon... Tumhare bina yeh 2 saal 2 janmon ki tarha Kate hai... Please... Ek baar mere paas aa jao preeta.... Please...

He cried out his heart... Sitting on his knees...in front of her photo frame...

Flashback....

In the next morning...( when preeta leaves from luthra house)

Karan woke up...with heavy head... He saw around but didn't find her... He thought that she was may be in washroom.... He stood up and went towards the washroom door and knocked...

Karan : preeta tumhe andar ho??

No response from...

Karan : preeta tumhe andar Ho kya??

Listening no response he opened the door but couldn't her...he became tensed

Karan : preeta kaha gyi??

He came downstairs... And shocked to see everyone still crying... He became confused and tensed... He went towards bani dadi...

Karan : ( tensed)  daadi kya hua... Aap ro kyu rhe ho... Haa??

Then he went towards kareena

Karan : Bua.. Aap btao kya hua..  Aap Sab Aise ro kyu rhe ho??  Kya hua koi bataega mujhe??

Than he notices that preeta is not here...

Karan : Ohh!!  Ab samjha... Zaroor preeta ne hi kuch kiya hoga... Kaha hai vo..

Rakhi came towards him and angrily slapped him hard... He became shocked

Rakhi : ( crying) chali gyi vo... Mujhe... Tujhe... Hum Sab ko chhod kar chali gyi...

Karan became hell shocked... He doesn't understand how to react... His baby doll leaved him... Forever...

Rakhi :( angrily) sirf Teri wajah se... USS bechari par itne ghatiya illzaam lage... Kal raat ko jab tu Nashe mein pike dhut tha... Tab vo prithvi yaha aaya tha... Usne hume Sab sach bata diya... Ki tune preeta ke saath shaadi badla lene ke liye ki... Vo bhi uss galti ka badla... Jo us bechari ne kabhi kisi hi nhi... Saari galti uss prithvi or sherlyn ki thi... Or jitne bade gunahgar vo hai...utna hi bada gunahgar tu hai...

He cryinglly sat on his knees... With a emotionless face...

Karan : ( shouted)  preetaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa!!!!!

Flashback ends....

Karan : kaash... Maine tum par bharosa kiya hota preeta... Toh shayad tum aaj mere saath hoti... 2 saalon mein na jaane tumhe kaha kaha nhi dhoonda maine... Parachute Tumhara ek aks bhi nhi mila mujhe.... Please come back Preeta... Please come back....

On the other side.....

Preeta was shown in a cabin ( in Delhi)  checking one of her patients...

Preeta :( to patient )bass Ho gya Aap ka pair theek... Ab Aap promise kariye ki daily check up ke liye aayenge...

She forwarded her hand... The patient put her hand on Preeta's hand...

Patient : pakka... Ab toh main roz aaungi... Aakhir itni achhi doctor jo mera check up karegi... Bhagwaan tumhe khush rakhe beta...

She blessed her and went ...

Preeta's smile faded... A tear rolls down to her cheek...

Preeta : Meri Zindagi ki saari khushiya toh main 2 saal pehle hi chhod aayi...

She picked up her phone and see karan's photo... And slightly smiles...

Preeta : kaash karan.... USS waqt tumne mujh par bharosa kiya hota... Toh shayad aaj hum saath hote... Tumhe chhodne ki mere paas koi khaas wajah nhi thi... Bas ek wajah thi... Yahi ki main chahti thi... Ki tumhe ehsaas ho... Ki tumne mujhe kitna dard diya hai... Mujhe lga Ki tum mujhe Dhoond hi loge... But... Tumne toh mujhe Dhoonde ki koshish bhi nhi ki....

Suddenly her phone started ringing... She wiped her tears.... And saw the number... She slightly smiles... She was Srishti... Preeta picks up the phone...

( Arora's are in touch with preeta... Luthra's also know about that... But Kyunki preeta ne apni kasam Di thi... Isiliye unhone luthra's ko kuch nhi bataya)

Preeta : hello Srishti.... Kesi hai tumhe??

Srishti : main to thik hoon dii... Par aap na jabse yaha se gaye ho mujhe bhool hi gye...

Preeta : Aisi koi baat nhi hai meri jhalli... Main tujhe bhala kabhi bhool sakti hoon kya...

Srishti : I know dii main toh bas mazak kr rhi thi...

Preeta : achha yeh Sab chhod... Ghar pe kon kon hai.??

Srishti : vo actually dii.. Maa or Jaanki aunty mandir gaye hai... Ghar par sirf main or daadi hi hai...

Preeta : achaa chal mujhe kuchh kaam hai main baad mein baat karti hoon...

She was about to cut the call... But srishti said something...

Srishti :( immediately :hello diii... Aap aaoge naa??

Preeta : ( angrily)  srishti Tera dimaag kharaab hai kya... ( interrupted by srishti )

Srishti : arre dii do din baad mera birthday hai... At least mere birthday ke liye toh aa jaiye...

Preeta : ( calm down) dekh Srishti tu yeh baat bahut achhe se jaanti hai Ki... Main waha nhi aa sakti... Kabhi nhi... Rahi baat tere birthday Ki... Toh main tujhe video call kar lungi... Achha chalo bye... Mujhe kaam hai

She hung up the call... Srishti saw the phone... Sadly...

Arora house...

P. Daadi came towards Srishti and saw her sad face...

P. Daadi : oye.. Tujhe kya hua... Aise muh banake kyu baithi hai.??

Srishti : dekho na daadu... Yeh preeta dii... Inhone phirrr mana kar diya... Yaha Aane se...

P. Daadi : vo toh har baar hi karan deti hai... Tujhe toh pata hai na... Ki vo yaha kyu nhi aana chahti...

Srishti : Haa daadi mujhe bhut achhe se pata hai Ki vo karan sir Ki wajah se yaha nhi aana chahti... But Aise kab tak chalega daadu... Na toh preeta Di kisi or ko apni Zindagi mein laana chahti hai... Or na hi karan sir Ko.. Or karan sir... Unhone Bhi toh abhi tak Apni Zindagi aage Nhi badhai... Vo toh aaj bhi preeta dii ka intezaar kar rhe hai...

P. Daadi : vo toh hai...

Srishti thinks something and said daadi smirkinglly...

Srishti : ( smirking)  daadi... Kyu naa unka intezaar kahatm kiya jaaye??

P. Daadi : par kaise...??

Srishti smirked and said

Srishti : vo toh Aap mujhpe chhod do daadu...










End for today ❤❤

Precap : Srishti's plan for preeran reunion.. ❤❤

By priyu 😇😇❤❤






Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें