Part 19

2.6K 118 39
                                    

Continuing....

Next morning...

Sherlyn woke up.. And thought to tell everything to karan and preeta which she hears in SameeSha's room... She goes to karan's room.. But he was not there... She came downstairs... There is no body... She became confused... She thought to asked to girish about all family members...

Sherlyn : girish... Sab kaha hai?? Karan mummy jii... Bua... Koi bhi nhi dikh rha??

Girish : MAm.. Voh Sab subha subha hu nikal gye.. Preeta MAm ke ghar...

Sherlyn : preeta ke ghar kyu ?? Kuch hua hai kya??

Girish : actually MAm... Maine subha rakhi MAm.. Aur kareena mam ko baat karte hue suna tha ki vo aaj preeta mam ko ghar leke aayenge... Baki mujhe nhi pata...

Sherlyn nodds... Girish left...

Sherlyn : ( in mind) koi baat nhi.. Jab preeta aur karan aa jayenge... Toh main unhe saath mein hi bata dungi... Bichara Sammy... Kaha phas gya...

She turned and got shocked to see monisha standing and glaring her...

Monisha : hye sherlyn... I'mean... Jethani jii... Vese manna padega... Tum toh kafi sudhar gyi...

Sherlyn glares her and ignored her.. She started moving towards her room.. When she gets shocked listening something from monisha 's mouth...

Monisha : prithvi!!

Sherlyn gets hell shocked.. She turned towards her... Monisha saw her smirkinglly...

Monisha : tch tch tch... Boyfriend ka naam sunke darr gye....lagta hai tum bhool gyi... Ki kese tumne apne uss boyfriend ke saath milkar luthra's ki Zindagi barbaad karne ke liye kya kya kaand kiye the... Aur... Mujhe bhi toh tum dono hi luthra's ki Zindagi mein laye the... Ryt?? Vo Bichara toh jail mein apne kiye ki sazaa kaat rha hai... Aur ek tum ho... Jisne sab kuch kiya... Phir bhi aishh ki zindagi jii rhi ho... Kaafi lucky hoon tum... ( sherlyn was sweating badly..monisha was saying this all while roaming around her)... Par Ab nhi rahogi...tumhe kya laga.. Kal raat ko tum meri aur sameer ki saari batein sun logi... Aur mujhe pata bhi nhi chalega??

( sherlyn looked at her shockingly) Maine toh tumhe kal raat ko hi dekh liya tha... Jab tum mere room ke aage kaan laga kar saari baatein sun rhi thi... But you know what... Ab main Voh Monisha bhi hoon... Jisse Tum apni baaton ME fasa logi... Aur fir apna matlb nikal ke chhod dogi... Mere yaha aane ka sirf aur sirf Ek maqsad hai... Luthra's aur Tumhaari barbaadi..... Air tumhe jisse jo batana hai batao...maine suna sab preeta ko vapas lene gye hai... Agar vo yaha aa bhi gyi... Toh bhi tum log mera kuch nhi bigad paoge... Mind it.. Aaj se Tumhaari aur luthra's ki Zindagi ki ulti gintiya shuru...

She clicked her fingers and left smirkinglly... While sherlyn was standing like a statue... Her thoughts broke when she heard her baby was crying... She left to her room..

In arora house...

Luthra's rang the bell... Jaanki came and opened the door...

Jaanki :  aap sab.... Yaha!??

Rakhi joined her hands... Kareena too...

Jaanki : aap andar Aaiye...

All came inside...

Sarla came to hall... Her eyes went to luthra's...

Sarla : ( sterned)  Aap... Aap Sab yaha kya kar rhe hai??

Rakhi : sarla jii... Hum yaha apni beti ko lene aaye hai.. ( joined her hands)

K. Dadi : Haa sarla... Preeta bhale hi humare ghar ki bahu hai.. Par humne hamwsha usse apni beti mana hai...

Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें