Part 39

1.9K 98 36
                                    

Continuing...

After Three Days ,

Karan falls on bed and smilingly video call Preeta , she came out of washroom and saw her phone ringing... She wiped her face and hands with the towel and answered his call smilingly...

Karan : ( smilingly ) hii babydoll... What's up...

Preeta : hii , kuch khaas nhi... Bass baithi hui thi... ( In mind ) Karan ko apni tabiyat ke bare me bata du kya ?

Karan : oh madam , kaha kho gyi ? Tum thik ho na ?

Preeta : haa , main toh thik hi hoon... Bass thodi uneasiness feel ho rhi hai... I'm fine...

Karan : what ? Tumhari tabiyat toh thik hai na ?

Preeta : haa haa thik hoon main... Bass kuch dino se , ajeeb sa lag rha tha....

Karan : toh , toh tumne mujhe pehle kyu nhi bataya ?

Preeta : pehle bata deti toh tum match ke liye jate hi nhi...

Karan : haa nhi jata , this is not fair babydoll...

Preeta : offo , rai ka pahad bnana toh koi tumse seekhe ... Arre main bilkul thik hoon...

Karan : pkka ?

Preeta : ha ha pakka ...

Karan : no , I don't know... Tum doctor se appointment lekar rakho... Main jaise hi india wapas aaunga na... Hum sabse pehle doctor ke paas jayenge...

Preeta : ( sighed smilingly ) okay baba , fine...

Karan : hmm , Rehaan kaha hai ?

Preeta : so gya hai , tumhara match dekhte dekhte... Tumhe pata hai na... Woh tumhara ek bhi match miss nhi karta...

Karan : offcourse , aakhir woh bhi mera fan hai... sivaay tumhare...

Preeta : ( giggling ) aur kya , main nhi hoon tumhari koi fan van...

Karan : ha ha pata hai , achha... Ghar par sab thik hai na ?

Preeta : haa , sab thik hai... Tum chinta mat karo... Aur apne matches pr focus karo... hmm

Karan : hmm , ( cutely ) babydoll... Yarr... I'm missing you ...

Preeta : ( cutely pouts ) I'm missing you too bajarbattu...

Karan : jhoothi... Agar itna hi miss karti toh mujhe zabardasti bhejti nhi... Huh !

Preeta : ( irritatedly ) tum humesha mujhse ladte kyu rehte ho ? Actually you know what ? Bye ...

Saying this , she was about to disconnect the call but stopped seeing him...

Karan : accha accha sorry , sorry na babydoll...

Preeta : you better be... Ab thodi der rest karlo... Kal phir match hai na...

Karan : hmm , ( give her a flying kiss ) bye babydoll...

Preeta : ( give him a flying kiss ) bye...

Both disconnected the call , and slept ... As this , next four days also passed... Karan's team won the match successfully...

Preeta was impatiently walking in front of entrance... And was looking outside... Ahaan and Rehaan were seeing her sitting on chairs...  Suddenly she stumbled and held her head ... They both ran towards her worriedly...

Rehaan : mumma , aap thik ho ?

Arhaan : kya hua chachi ?

Preeta : ( weakly ) umm , kuch nhi bass... Tum log yahi ruko... Aur , jaise hi Karan aaye ... Mujhe bula lena... Main abhi aati hoon...

Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें