Part 15

2.5K 133 39
                                    

First of all really very sorry for not updating... Actually festive season haina so I was quite busy... And plus I have to study hard.. And plus I have to maintain my instagram account... Because instagram deleted my last preeran fanpage... So I made it again... If you wants... Than you can follow me on instagram as @preeran__forever 💓💓

Coming back to the story...

Next day... It was Preeran's marriage day....

Preeta and Srishti was shown getting ready in the guest room....

Preeta's look 👇👇

Srishti's look 👇👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Srishti's look 👇👇

Srishti was sitting on chair in front of mirror

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Srishti was sitting on chair in front of mirror...preeta was managing her hair....

Srishti : dii.. Mujhe na.. Believe hi nhi ho rha.. I'mean.. Aaj meri or aapki... I'mean hum dono ki shaadi ho rhi hai... Vo bhi ek saath... Ahhh... I'm so happy and excited...

Preeta : sach kahu toh... Aaj main Bhi bhut khush or excited hun.. Karan or mere beech itni sari problems hui.. Uske baad bhi aaj hum dono saath hai... Finally sab kuch thik ho gya... ( srishti smiles) or sameer or tu Bhi toh ek saath hai...

Srishti : ( thought something and tell preeta) dii... Aapko nhi lagta ki sameer aaj kal kuch ajeeb sa behave kar rha Hai...

Preeta : nhi toh.. Kuch hua hai kya... Bata...

Srishti : actually vo.... ( interrupted by sarla...)

Sarla : srishti... Preeta... ( with teary eyes)

Both looked at sarla...

Sarla came to them... And cupped their faces... With her both hands...

Sarla : duniya ki sabse sundar dulhan... ( kissed both forehead)

Preeta : maa... Aap khush toh haina...

Sarla : arre.. Khush kaise nhi houngi... Aaj meri dono bachhiya... Apne ghar jaa rhi hai... Hasi khushi...jinse vo pyaar karti hai... Jo tum dono se pyaar krte hai... Or main jaanti hun.. Ki karan or sameer... Dono bhut hi achhe or kabil bachhe hai... Dono tum dono ko humesha khush rakhenge...

Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें