Part 17

2.5K 123 38
                                    

So sorry for late update... ❤

Continuing.....

Preeta pulls his collar angrily...monisha came to her and pushed her... She was about to fall but karan holds her... He looked at monisha with blood shot eyes...

Monisha : ( to karan ) kya hua?? Aise kyu ghur rhe ho mujhe?? Jaise tum kisi ko apni biwi ke saath misbehave karte hue Nhi dekh sakte vaise hi main Bhi Nhi dekh sakti...

Rakhi : bass karo!! ( to sameer) sameer... Tum kuch bologe ya nhi... Tum aisa kesa ker sakte ho humare saath... Srishti ke saath... Tum toh usse pyaar krte the na... Phir kyu kiya aisa... Ha??

Srishti was standing like a statue with a pale face... She was only looking at sameer... Sameer was only looking at down... He didn't said any word... Sarla came to sameer and slap him tightly...

All got shocked....

Sarla : Tumhari himmat kese hui Meri bachhi Ke saath aisa karne ki... Kitna pyaar kiya usne tumse... Aur tumne usse dhokha diya... Kyu kiya aisa bolo kyu kiya... Kyu kiya ( she cried out her heart.... Preeta console her )

Preeta : sameer tumne... Bilkul bhi thik nhi kiya... Sab kharaab kar diya tumne... Sab kuch...

He bowed his head down...

Rakhi came to sarla and said

Rakhi : sarla jii... Main aapse haath jodh kar maafi maangti hun... Sameer ne jo kiya vo sahi nhi tha... Please hume maaf kar dijiye...main vada karti hoon ki sab kuch thik ho jayega... Aur ( interrupted by monisha)

Monisha : kuch thik nhi hoga sasu maa... Ab main jo aa gyi hoon... Aur tum ( to srishti) tumhe dikhayi nhi deta... Sameer ki shaadi mere saath ho chuki hai... So just get out from here.... ( interrupted by preeta)

Preeta : ek minute... Tum meri Bhn se aise baat nhi kar sakti... So just be in your limits OK...

Monisha :( angrily) you !! ( karan interrupted her)

Karan : aur Tum meri biwi se aise baat nhi kar sakti... Samjhi..!!

Rishabh : sameer... Tum kuch bologe ya nhi...

Karan : yeh kuch nhi bolega...( glares him) joru ka ghulam jo ban gya hai...

Sarla : bass!! Bhut Ho gya rakhi jii... Jiss ghar mein meri bachhiyon ki izzat nhi ho sakti... Unhe unka hak nhi mil sakta... Main uss ghar mein unhe hargis nhi rehne dungi...!!

All looked at her shockingly...

Rakhi : sarla jii... Yeh aap kya ( interrupted by sarla)

Sarla : main jo keh rhi hoon sahi keh rhi hoon... Preeta aur srishti aaj ke baad luthra house mein nhi aayengi...

All looked at her shockingly... Monisha smirked...

Karan : sarla maa aap yeh..

Sarla : karan main jaanti hoon tum preeta se bhut pyaar karte ho... Lekin iss ghar mein har baar meeri bachhiyon ko unka hak... Unki izzat kbhi nhi mili... Aur jis ghar mein meri bachhiyon ki izAt nhi hogi... Main uss ghar mein unhe hargis nhi rehne dungi...

Preeta looked at karan tearfully... He nodded... Because he knows the situation... Preeta also nodded her head... And started crying silently...

Sarla held Preeta and Srishti's hands and started moving our of the house... All were looking at them cryinglly... Monisha smirked... Preeta turned and looked at karan... Who was looking at her tearfully... Both had a painful eye lock...

Karan angrily removed his sehra and turned towards Sameer... He said with blood shot eyes...

Karan : tune sahi Nhi kiya sameer!!

He angrily left from there... Monisha held Sameer's hand and said...

Monisha : chale darling...

Sameer nodds and both left from there...

Later all left being sad...

In arora house...

Sarla preeta and Srishti arrived arora house....

Both sisters was standing like statue... Both had a pale face...

Sarla : preeta... Srishti... Aaj ke baad agar Tum dono ne luthra house mein Apna kadam bhi rakha... Toh Bhul jaana ki main tumhari maa hoon...

Both started crying silently...

P. Dadi : sarla..tune yeh sahi nhi kiya... Mana ki sameer ne srishti ke saath jo kiya... Vo galat tha... Par karan toh preeta se pyaar karta hai.. Tune in dono ko kyu alag kar diya...

Sarla : beeji... Jaha Meri chhoti beti ko izzat Nhi mili... Kya guarantee hai Ki preeta ko vo izzat milegi...

Beeji : par luthra's ko bhi kaha pata tha ki ghunghat mein monisha hai... Un ko bhi nhi pata tha na..

Sarla : main kuch nhi jaanti beeji... Main sirf apni bachhiyon ki khushi chahti hoon... Aur mere liye bas yahi mayine rakhta hai... Bass...(to preeta and Srishti) tum dono jao aur jaake aaraam karo...

Both started moving towards there room....

In luthra house....

In karan's room....

He was sitting at the corner... With a crying face... Actually he was crying...

Kaean : kyu preeta... Kyu... Humare saath hi aisa kyu hota hai... Kyu aisa hota hai har baar... Hum mil kar Bhi Nhi mil paate... Aaj Humari shaadi ho gyi... Par phir bhi hum saath nhi hai... Kyu.... ( shouts cryinglly)

Kho gya...
Gum ho gya....
Waqt se churaya tha jo...
Apna banaya tha...

Vo tera...
Vo mera saath nibhaya tha jo...
Apna bnaya tha...

Chadariya jeeni re jeeni
Chadariya jeeni re jeeni
Aankhein bheeni re bheeni re bheeni
Yaade jheeni re jheeni re jheeni...

Preeta was standing at the window... Gazing the moon... She was crying and remembering her and karan's moments....

Aisa bhi kya jeena...
Saath hoke tanha...
Aisi kyu saza humne hai payi...
Ranjhna ve...
Phir se mujhe jeena...
Tujhpe hai marna...
Phir se dil ne di hai yeh duhai...
Mahiya ve...
Lakeeron pe likhdi kyu judaai...

Karan was standing at window... Gazing the moon... Remembering his moments with preeta... Their eye locks... Their nok jhoks... Their romance.... Everything was flashing in his mind...

O... Gair sa hua khud se bhi na koi mera...
Dard se karle chal yaari dil yeh keh rha..
Kholu jo baahein....
Bas gam yeh simat rhe hai...
Aankhon ke aage...
Lamhe yeh kyu ghat rhe hai...
Jaane kaise koi...
Sehta Judaaiyaan...

Sameer was standing at teress... He was crying... Cursing himself for all his miss deeds... He was remembering all his moments with srishti....

Chadariya jeeni re jeeni
Chadariya jeeni re jeeni
Aankhein bheeni re bheeni re bheeni...
Yaadein jheeni re jheeni re jheeni...

Srishti too was standing at the teress.... Remembering all her and Sameer's moments... He remembers hoe he ruined her life... She fell on her knees with a thud.. And started crying mischievously....













Screen focused on the four crying faces.... 😢

End for today...

I know bhut zyada drama and emotional wala update tha... Really sorry... But kehte haina... Dooriyon se hi Nazdeekiyaan badhti hai... So just wait and keep loving my ffs... You'll get the best... As I could...

Precap : in same night... Karan came to arora house... To meet preeta...







Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें