Part 26

2.1K 100 59
                                    

Continuing...

Preeta : ( in mind ) main kese Karan ko batau...kese sab ko batau...kuch samajh nhi aa RHA.... Please bhagwaan jii...mere Karan ko think kar dijiye...

After sometime she came out and saw him sleeping peacefully under the effect of meds...

She sat beside him and caressed his hairs...she kissed his forehead and holds his hand...

Preeta : I promise Karan..I promise...main tumhe bilkul thik kar dungi... I promise...I'm always with you...I love you...

She rest her forehead against his and closes her eyes..after sometime she too slept hugging him...

Next morning..

Karan was in his room...he was talking to one of his friend after very long time..

Preeta went from their to rakhi and Mahesh's room..where all other family members were also present...

She came in all saw her confusingly...

Rakhi : Kya hua preeta...tune him sabko message karke yaha kyu bulaya...

Rishabh : aur yeh kyu kaha ki Karan ko na pata chale...

K.daadi : sab think toh hai na puttar..

Preeta : daadi..mom..dad...aap sabko...mujhe aap sabko kuch batana hai...

Mahesh. : Kya batana hai beta...

Preeta : Karan ke baare me... actually Kal jab main Karan thik ho gya tha aur main doctor se milne gyi thi..tab...

Flashback

Preeta : Kya hua doctor?? Sab much thik toh hai na?? Aapne aise mujhe kyu bulaya hai?? Karan thik toh hai na... anything serious??

Doctor : dekhiye Mrs. Luthra...there is everything serious...

Preeta looked at him shockingly...

Preeta : ( with fear ) mtlb ??

Doctor : mtlb ki... accident ki wajah se...Karan ke sar par gehri chot lgi hai...aur uska asar sidha uske dimaag par pada hai...yeh dekhiye ( he shows some x-ray report of his head...)

Doctor : Karan ke dimaag par asar padne ki wajah se...usse ek ajeeb bimaari ho gyi hai...

Preeta : ( shockingly ) konsi bimaari??

Doctor : dekhiye Mrs. Luthra... actually iss bimaari ka abhi tak koi scientific name tih nhi nikla hai...but hum isse ek tarah ka Alzheimer disease maan sakte hai ..lekin haa main isse puri tarah se Alzheimer nhi keh sakta...kyunki usme zyadatar logo ki jaan chali jaati hai...( Preeta looked at him shockingly) lekin Karan ko yeh bimari nhi hai...bass isse milti julti hai...isme Karan kbhi kbhi aise behave karega...mtlb..kbhi kbhi woh apne past me jiyega...for example...maan lijiye aap ek hafte pehle tour pe gyi thi...aur aaj achanak se karan kehne lage ki hume aaj tour pe bhot maza aaya...ya fir woh kahe ki humne toh aaj plan bnaya tha tour pe jaane ka..toh phir hum ghar pe Kya Kar rhe hai..aap samajh rhi hai na ??

Preeta tearfully nodds : iska mtlb...Karan kbhi bhi kuch bhi bhool sakta hai ..aur kbhi bhi usko kuch bhi yaad aa sakta hai??

Doctor ; jii haa...

Preeta : par doctor Karan thik kaise hoga...

Doctor : dekhiye...iss bimaari ke liye main aapko best medicine supply karunga...but ab woh aap par depend karta hai...ki aap uske behavior ko uske saamne kaise pretend karengi...

Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें