Part 10

3.5K 144 38
                                    

So sorry for late update...

Continuing....

Later all slept to their respective rooms...

Next Morning...

Sherlyn was serving food to everyone... Preeran also came downstairs... And wished everyone...

Rakhi : karan preeta... Beta maine pandit jii se baat karli Hai... Unhone Kaha hai ki engagement Ke liye kal ka din bhut shubh hai...

Karan : ( excitedly) wow mom!! Or shaadi??

Preeta hits him with her elbow...

Mahesh : I'm proud of you beta... Pura apne baap pe gya hai...

Rakhi : kya mahesh jii aapke bhi naa... Or tu karan tujhe bhut jaldi hai shaadi krne ki! !

Karan : aur nhi toh kya... ( looked at preeta) Main apni life dobara Nhi khona chahta...

Both had cute eye lock... All family members giggles... Both came back to sence...

K. Daadi : chalo chalo.. Tum dono aaj chale jao shopping ke liye...

Preeta : jii Daadi... Ab.. Sherlyn tum rishabh jii bhi saath mein chalo na...

Sherlyn : Nhi preeta... Its OK... Tum dono chale jao...actually ahaan ko bhi sambhalna Hai... So... Tum dono ek kaam Karo... Srishti or sameer ko saath le jao...

Sameer : haa Haa bhabhi... Main bhi chalta hoon..

Karan : ( teasingly) Nhi nhi Sammy tu rehne de.. Main srishti or preeta ke saath chala jaunga..

Preeta : ( to karan) kyu pareshaan kar rhe ho... Sammy Tum Bhi chalna... Main srishti ko bhi bula leti hoon...

Later all completed their breakfast... And PreeRan srishmeer left to shopping...

In car...

Preeran were sitting together and srishmeer were sitting together...

Karan was driving... Preeta was looking at him lovingly... Karan saw her... And asked teasingly...

Karan : ( teasingly) dekho baby doll I know main bhut handsome hoon... But control your emotions yarr... Hum car mein hai..

Preeta came back to sence and said : main... Main tumhe thodi dekh rhi thi... Main toh dekh rhi thi Ki tum kitni slow car chalate ho... Isse achha toh hum bail gaadhi mein hi aa jaate...

Srishti : bas kya yarr diu!! Karan sir itni achhi car chala rhe hai... Bilkul sahi speed Hai... OK...

Karan : exactly... Ab kya car udha ke le jaaun...

Preeta : achha thik hai thik hai... Chalao jaldi jaldi...

Later all came to the shop... Karan selected a beautiful lehenga for preeta... And preeta too selected a sherwani for him...

All came back to luthra house...

In night all were having dinner...

Rakhi : karan... Preeta... Muje tum dono se kuch kehna hai...

Preeta : jii maa Boliye..

Rakhi : vo... Mujhe yeh kehna hai ki... Ab jab tak Tum dono ki shaadi nhi ho jaati tab tak Tum dono ek kamre mein nhi rahonge...

Karan choked... Preeta rubbed his back... All were giggling...

Karan : no mom... Yeh kya baat hai??

Rakhi : baat nhi rasam... Rasam Hai... Or agar Ab tune zyada much much ki na toh abhi toh Maine preeta ko tere kamre se jaane ke liye kaha hai... Warna seedha usse sarla jii ke paas bhej dungi...

Engaged Hearts ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें