Continuing.....
Karan was standing in front of preeta's photo frame... Suddenly he hears a baby crying sounds... He wiped his tears... And turned and found sherlyn holding a baby... Who was crying.... Karan smiled at her...
Sherlyn : ( irritated) kya karan!! Ek toh yeh tumhara bhatija itna ro rha hai... Or tumhari isse Chup karane ke bajaaye hass rahe ho... Seriously
Karan : achha sorry... Lao mujhe dedo...
He takes the baby... The baby slept in his arms...
Sherlyn : arre waah!! Matlb maa ke paas neend bhi aayi chachu ki god mein jaate hi so gya...
Karan : Lo... Esse sula do room mein...
He was about to go but sherlyn holds his hand...
Sherlyn : karan.... Preeta ko yaad aa rhi thi??
He turned and smiles bitterly
Karan : yaad... Yaad toh use karte hai... Jinhe hum bhool jaate hai... Aur main preeta ko kbhi nhi bhool sakta...
Sherlyn : (smiles) jaanti hoon... I'm sorry karan... Agar aaj preeta iss ghar mein nhi hai...toh uski wajah kahin na kahin main hi hoon... Tum logo ne toh mujhe maaf kar diya... Pta nhi kya preeta kabhi mujhe maaf karunga payegi...
Karan : don't worry sherlyn... Preeta tumhe bhi... Or mujhe bhi maaf karegi... Bas ek baar mujhe para chal jaaye... Ki vo kaha hai... Phir dekhna... Usse ek pal ke liye bhi khud se door nhi jaane dunga...
(First of all sabko confusion Ho rha hoga Ki sherlyn wapas kese aa gyi... So let me clarify... Sherlyn pregnant thi issiliye court ne usse sazaa dene se mana kar diya sirf tab tak jab tak uski delivery nhi ho jaati... USS time ke beech... Kyunki vo luthra's ki bahu thi issiliye usse luthra house mein rehna tha... USS beech ussne sab ka dil jeet liya... Or she became a nice woman... So luthra's forgave her...)
His phone started ringing... He saw the number... It was Srishti... He picked up the call...
Karan : Haa bol Srishti...
Srishti and daadi was sitting together in arora house...
Srishti : kya karan sir.. Aapko yaad nhi hai do din baad mera birthday hau??
Karan : off-cource yaad hai... Party tu yeh mujhse kyu puch rhi hai... Tujhe toh yeh tere shorty se puchna chahiyae na...
Srishti : haa karan sir... Usse Bhi yaad hai... Achha batao.. Kya gift doge Aap mujhe??
Karan : bol... Kya chahiyae tujhe...
Srishti : mujhe kuchh nhi chahiye...dekhiye karan sir... Birthday mera hai... Par gift main Aapko dene wali hoon...vo bhi vo gift... Jo I'm sure.... Aapko Zindagi bhar yaad rhega... Aapki life ka sabse precious gift....
Karan : ( smile bitterly) meri life ka sabse precious gift... Tu toh kya khud bhagwaan bhi nhi de sakta muje..
Srishti : lagi shart!! Main ji dungi aapko aapki life kase sabse best gift...
Karan : achha bata...aisa Kya dene wali hai??
Srishti : Aapki baby doll !!
Karan's smile faded... Listening her name... But he smiled widely that he can get his baby doll again....
Karan : sri... Srishti... Ye... Yeh kya.... Bol rhi hai tu?? Preeta... Wapas...
Srishti : ( smile) Haa karan sir... Dii wapas Zaroor aayengi... Actually mere paas Ek plan hai... Jo mene daadi ke saath milkar bnaya hai... Aap ke kaam Karo.. Jaldi se yaha apne sasuraal aa jao 😁😁...aapko bhi plan batati hoon...