Next day,
In rc haveli,
Bhaumik babu came in rc haveli,
Binoy- aaiye aaiye bhaumik babu.kaise hai bahot khush lag rahe hain.kya baat hai hume bhi bataiye.
Bb- are khushi ki hi toh baat hai.hamare sahil ka rishta pakka ho gaya hai.
Kaka - are wahh yeh toh bahot hi aachi baat hai.
Binoy- are haan yeh toh bahot hi khushi ki baat hain.
Kaka- aur ek yeh nalayak hai.ise apni pasand ki ladki chahiye.
Bb- are lekin ladki toh sahil ne hi pasand ki hai.
Kaka- kya😱😱
Batuk- dekha kaka.
Kaka - 🤨🤨
Bb- chaliye mein chalta hoon.sumati behen ke ghar phone bhi karke batana hai ki roke ka aj sham ka hi mahurat nikla hain.
Kaka- ji ji.jaiye.
He left.
Bhaumik babu calls sumati ma.
Bb- hello.
Sm- ji samdhi ji kahiye.
Bb- ji vo kal hamne panditji ko bulaya tha.toh voh keh rahe the ki aj sham ka mahurat nikla hain.roke ka.aur haan roka hamare ghar hoga.
Sm- ji thik hai toh .jaisa apko sahi lage.hum aa jayenge.
Call end.
At evening,
In bhaumik house,Bb- are aaiye aaiye.kaise hai ap trilochan ji,som,batuk,binoy,aur hamara sher anirudh.
Anirudh - ji uncle hum sab thik hai.sahil kahan hai.hum bhi toh mile usse.
Bb- haa wo uper wale kamre mein hai.ap Mil lijiye.
Ani- ji uncle.😊😊
Anirudh jane hi lagta hai tab tak wahan bondita aa jati hai.anirudh bondita ki taraf apni back karke khada hai.
Suddenly use payal ki aawaz aati hai.aur vo turn karta hai.par vo bondita ko dekh nhi pata kyuki aage batuk aa jata hai.
Vo phir jane lagta hai.tabhi use pyaas lagti hain aur vo pani pine chala jata hai.
Bb- aao beti aao.yeh hai trilochan babu,aur
yeh binoy babu.Bon- namaste 😊😊
Kaka - are wah badi hi sanskari ladki hai.
Binoy- aur samajhdar bhi.
Batuk - aur sundar bhi.
Som- hello I am som.
Batuk- I am batuk.
Bon- hiii.👋👋
Bon- uncle kya mein sahil ji se baat kar sakti hoon.ek bar.
Jas- oye tujhe kyu baat karni hai usse.
Bon- chup kar.
Bb- ha ha.kyu nahi jao.
Bon- ji shukriya.
Bondita jane lagti hai ki vo taste mein anirudh se takra jati hai.aur girne hi wali hoti hai ki anirudh use uski waist se hold kar leta hai.but go uska chehra nhi dekh pata kyuki uske lehenge ka dupatta uske chehere par aa jata hai.