Continued from the previous part,Panditji- ap dono ab bado ak aashirwaad le lijiye.
Vo dono sabka aashirwaad lete hain.
Paditji- beta ab tum sehra utha sakte ho.ab bura samay khatam ho gaya hai.
Vo ladka sehra utha ta hai aur sab chauk jate hain.
Bon -anirudh...
Yes it was none other than our anirudh.
Jas- anirudh😀😀
Bat- dada😄😄
Jas - par yeh sab hua kab yahan toh rohan betha tha.
A voice from behind -main batata hoon.
Everyone turned.
Jas- rohan.
Roh -mein batata hoon.
Flashback,
Ani ne jab aag lagai thi aur aag bhujne wali thi tab vo rohan ke room mein chala gaya tha.
Roh- tummm.tumm yahan kya kar rahe ho.
Ani- mein yahan chodo mein karke batat hoon.
Ani rohan ke sar mein danda marta hai.aur vo behosh ho jata hai use bandh kar vo uske kapde pehn leta hai.aur mandap mein beth jata hai.
Rohan's father- beta yeh tune itna bada sehra kyun liya hai.
Ani in panditji's ear- panditji yeh lijiye paise aur sabse yeh kahiye ki aj na mein bol sakta hoon aur na hi apna chehre kisi ko dikha sakta hoon shadi tak...
Panditji- thik hai.
Panditji -vo kya haina yeh apna sehra nhi utha sakta aur na hi bol sakta hai abhi kal chal raha haina.
Rohan's mom- aacha panditji ap joh karan chahe kariye bas mere bete ki shadi aache se ho jaye.
Panditji shadi shuru karte hain.
Apna hath vadhu je hath mein de.
Panditji -ab ap dono pheron ke liye khade ho jaiye.
Jaise hi bondita apna haath anirudh ke haath mein deti hai use kuch feel hota hai.
Sm- utho beta.
Bondita uth jati hai aur phere start ho jate hain.
Bgm👆👆
Panditji -ab phere sampan hue ab ap dulhan ke gale mein mangalsutra dale.
Panditji- ab ap vadhu ki maang mein sindoor bhare.
Panditji -shadi sampan hui.
Flashback ends,
Roh- ye kiya hai isne.
Sm- tumne aisa kyun kiya anirudh.
Ani- vo sumati ma vo....
Jyo -mein batati hoon...yeh sab anirudh dada ne akele nhi kiya in sab mein apki bondita bhi shamil thi.
Sm- kyaaa???
Jyo -ha.
Bon- jyoti the tum kya bol rahi ho.
Jyo -mein bilkul sahi bol rahi hoon aur yeh mein sabit bhi kar sakti hoon.yeh dekhiye yeh tasveere.
Jab ap log ghada uthane ki rasam ke liye gaye the.
Yeh dekhiye 👆👆
Aur bachelors party wale din.
Yeh dekhiye👆👆