😱bondita ke ghar me chori 😱

876 35 0
                                    

Next day,

Sm- ( shouted)- bondita bondita.jldi aa dekh
tere dahej ka saara saman gayab hai. Aur to aur saare gehne bhi gayab hai jo bhaumik babu ne kal sagai me pehnene keliye bhijwaye the shagun ke taur par.

Bon- kyaaaa! Par maa ghar se saman kaise gayab ho sakta hairaat raat mein.tu dhyan se yaad kar kahin aur toh nhi rakhe the tune.

Sm- nhi bondita yahin rakhe the saare gehna aur saara dahej ka saman bhi. Dahej ke saman ke baare mein toh mein unhe samjha dungi.par unka diya hua shagun ka saaman ka kya karen??kal sagai hai aur aj yeh sab.

Bon- ma tu chinta mat kar.mein dekhti hoon.kuch sochti hoon.

In rc haveli,

Kaka- are aache se sajao haveli aj hamari beti jyoti aa rhi hai.

Bihari- ji malik.

Ani- are kaka kya hua??ap itna chilla kyu rahe hai subah subha.is ghar me toh koi sone bhi nhi deta.

Kaka- are nalayak.teri behen aane wali hai.bhool gya.kahan se yaad hoga laadsahab ko.jab se sahil ke roke se aayen hai pata nhi kiske khyalon mein khoya hoye hai maharaj.

Ani- kaka mein kahan kisi ke khayalo mein khoya hua hoon.

Kaka- ha ha bas.hame sab pata hai.

Suddenly a voice came from behind,













And it's jyoti













Kaise hai ap sab???

Everyone turned,and a beautiful and cute girl standing on the doorwith her bags.

Everyone turned,and a beautiful and cute girl standing on the doorwith her bags

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Shagun sharma as jyoti roychoudhary.
anirudh's sister.

Ani hugged her.

Ani- jyoti kaisi hai tu??thik se padhai hui na.

Jyoti- ji bhaiya.thik se padhai hui.apki vajah se hi toh vilayat padhne ja saki mein.

Ani- shabash. I am proud of you.

Jy- thanku bhaiya.

Kaka- are ye bhaiya bhaiya kya laga rakha hai.dada bol na.

Jy- nhi kaka vilayat mein sab bhaiya hi bolte hain.

Jyoti touched Kaka's feet and kaka blessed her.

Kaka- chalo aacha hai.vilayat Jake apne sanskar toh nhi bhuli hamari bacchi.

Then,sahil enters in rc mansion,

Sahil - tum.

Jy- ha main mujhe dekh kar chouk kyun gaye.

Sah- nhi kuch nhi aachi baat hai tum aagyi.me...ri sha..ddi bhi  ho r..hi ha..i

Jy- I know,i know everything. haina sahil

Sah- ya ya!

Sah- voh anirudh voh mein yeh kehne aaya tha ki kal sagai hai toh ap logo ko zaroor aana hai.baba nimantrand toh bhejenge hi par mein ek baar khud Dakar bhi bolna chahta tha.

Ani- kyaa!

Sah- kyu koi problem hai kya.

Ani- are nhi nhi mujhe kya problem hogi.voh toh mein bas yeh keh rha tha ki kal hi toh roka hua toh itni jaldi sagai mera matlab....

Kaka- aur kya sab tumhari tarah thodi na hote hain.

That's all

Thanks for reading

Plzz do vote and tell me in comments how's the part??

Apko kya lagta hai bondita ke ghar mein chori kisne ki hogi.aur anirudh ko ky feeling ho rha hai.kya jyoti ka koi raaz hai??ab bondita kya karegi.kya kahe gi bhaumik babu se.ab saidamini ka gala kadam kya hoga???

Precap:ani helps bondi.

anidita : ❤Love Is Magic💕😘🙈Where stories live. Discover now